Lawyer- hello mam aap ke paper ready hai...ek baar aap check kar lijiye jesa aap ne bola tha wese ready hai...
Drishti- haa thik hai...
Rakshit- kon se paper hai yeh...
Lawyer- sir yeh notice hai
Rakshit- kon sa notice
Lawyer- sir yeh restraining orders hai...
All shocks
Rakshit- what are you saying...
Drishti- yeh sach bol rhe hai... yeh aap ko pta dege ki kya likha hai... is me or kis kaa naam hai... is me... please aap pta dijiye kya likha hai is me...
Lawyer- yeh restraining orders Mrs Divya Shergill ke liye hai or unko Mrs Drishti Shergill se 50 metre dur rehna hai taki wo Mrs Drishti Shergill ko harm na kar sake in further agar Mrs Divya Shergill inke pass ati hai to yeh usi time inke khilaf action le sakti hai... is liye Mrs Divya Shergill ko inse dur rehna hai...Mrs Drishti Shergill se... mam ab me chalta hu...
Drishti- thank you... aap ne itne short notice par yeh kam kiya...
Lawyer goes out Shergill house after that Rakshit shouts Drishti
Rakshi- drishti yeh sub kya hai... tum ne Divya ke khilaf restraining orders kyo liya...
Drishti- mujhe is baare me kuchh baat nhi karni... me apne room me jaa rhi hu...
Rakshit grabbed the shoulder of Drishti and pulled it towards him
Ojas- Rakshit kya kar rhe ho... Drishti ko ese mat khicho... use lag jayegi...
Rakshit- nhi chachi aaj nhi... aaj Drishti ko mere har question ka answer dena hoga...
Drishti- chodiye mujhe... mujhe aap se yaa kisi se bhi paat nhi Karni...
Chetan- Rakshit chhodo Drishti ko use Dard ho rha hoga...
Rakshit- papa aaj aap kuchh nhi bolege...aaj sirf me or Drishti baat karege humare bich me koi kuchh nhi bolega.... aap bhi nhi...
Drishti- mene kha mera hath chhodiye... aap ko koi hack nhi hai mujhe chhune ka or kuchh bhi puchhne kaa... shayd aap bhul rhe hai lekin me aap ki wife nhi hu...
Rakshit- mujhe pta hai mera koi hack nhi hai...lekin shayd tum bhul rhi ho abhi humara divorce nhi hua... hai...to tum se puchhne kaa pura hack hai mujhe... to jo bola hai uska jawab do mujhe tum ne esa kyo kiya ptao... mujhe...wo to dumhari sister hai....phir...tumne useke saath esa kyo kiya...
Drishti- nhi hai wo meri sister usse mera koi rishta nhi hai... wo meri khuch nhi lagti...meri divi Kal morning me hi Mar chuki hai...jo is time mere samne hai wo sirf Mrs Divya Shergill hai or koi nhi hai... or ab mera isse koi rishta nhi hai... or me nhi chahti ki...wo mere aas pass bhi rhe...
Rakshit- tum esa kese bol sakti ho mujhe laga raat to tum shayd upset ho is liye mene kuch nhi bola mujhe laga tum guse me bol rhi ho ki tumhara Divya se koi rishta nhi hai lekin nhi tum esa karo gi mujhe nhi pta tha...
Drishti- shayd aap bhul rhe hai yeh sub bhi mene aap se hi sikha hai... mujhe nhi pta tha ki aap bhi mere saath esa karege mujhe gold digger bolege or mujhse divorce lege...
Rakshit- iska matlb tum yeh sub is Wajah se kar rhi ho... taki apna badla le sako...
Drishti- nhi me is liye nhi kar rhi ye... me nhi chahti ki yee insaan mujhe phir se harm kare jese usne mujhe Kal harm kiya...
Rakshit- achha phir to tum ko mujhe bhi restraining orders Dene chahiye kyoki me bhi to tum ko harm kar sakta... hu...
Drishti- mujhe aap se is bare me koi baat nhi Kari... meri marji hai me kisi par bhi karna chahe us par kar sakti hu agar mujhe lagege ki wo insan mujhe harm kar rha hai...
आप पढ़ रहे हैं
Rakshit Love After Divorce...
RomanceMy New ff start to Drikshit fight...drishti is pregnant for 2 months and and 5 years leap and Drikshit child... someone special for Drishti life after leap