Divya or Shikhar feel guilty

1.8K 132 111
                                    

Romi- thik hai lekin me Di ke saath rukuga is room me me unko akela nhi chhod sakta... is haalt me...

Chetan- thik hai... Ojas khana Laii hai to angel ko khila dena...jb hosh me ajaye...

Romi- thik hai aap rakh dijiye me khila duga...

Rakshit- chachi Romi kaa bhi dinner laga do usne bhi kuchh nhi khaya hai...Romi tum dinner kar lo agar Drishti ko hosh a jayega to me khila duga me hu yha par... tum jaa kar dinner kar lo...or koi medicine hai to wo ghar Jake leke ajao...deni hogi naa...

Romi- thik hai me dinner ke baad ghar jaa kar medicine leke ajaouga...

Rakshit- Drishti or tum yahi room me so jana me guestroom me so jaouga...

Romi- nhi Di or me guestroom me so jayege... aap ko guestroom me sone ki jarurat nhi hai....

Rakshit- nhi Drishti ki tabiyat thik nhi hai... is liye bol rha hu...

Romi- thik hai...

Hall

Shikhar- mom aap ne D ko dekha hai bohat der se dikh nhi rhi hai...

Ash- nhi mene nhi dekha... shayd room me hogi...

Shikhar- room me to nhi hai or mene D ko jb se nhi dekha jb se doctor ne checkup karne aai thi... uska...

Mahima- haa mene Romi ke saath dekha tha garden me... mene apne room se dekha tha... shayd un Dono ki behes ho rhi thi lekin kuchh sunai nhi diya kya baat ho rhi thi...shayd garden me ho.... wha dekh lo...

Shikhar- thik hai...

Shikhar goes to garden and sees Divya is crying to kneel down...

Shikhar- D.... Kya hua...

Shikhar also kneels down and Shikhar cupped Divya face...

Shikhar- kya hua... Romi ne kuchh bola...badi mom pta rhi thi ki unhone tum dono ko dekha tha kisi baat ko lekar behes ho rhi thi... mujhe ptao kya hua... Romi ne kuchh bola hai kya...

Divya huges to Shikhar...and say...

Divya- shikhar..... wo.... Di.....

Shikhar- kya hua...unhone kuchh kha...tumko...

Divya nodded her head in no...

Shikhar- phir kya hua... jb tk tum mujhe saaf saaf nhi bologi mujhe kese pta chalega ki kya baat hai...pehle Rona band karo... ruko me pani leke ata hu...

Shikhar comes to with water bottle...

Shikhar- yeh lo pani piyo....

Divya drinks water.....

Shikhar- ab ptao mujhe kya...

Divya- mene Romi or doctor ki baat suni in wo log hall me baat kar rhe the... or Romi doctor se Di ki heath ke baare me puchh rha tha or...

Shikhar- or kya...

Divya- or unka baby kesa hai yeh bhi puchha usne... ki unke baby ko kuchh hua to nhi hai...or doctor ne bola ki Di or unke baby ke liye stress thik nhi hai or  doctor ne yeh bhi bola ki Di  ki pregnancy ko shady 3 months hone wale hai... to Romi ne ptaya ki Di two and half months pregnant hai...or Romi ne doctor ko mnaa kiya hai yeh baat is ghar me kisi ko bhi pta na chale  ki Di pregnant hai...kyoki Di nhi chahti ki yeh baat is ghar me kisi ko bhi nhi pta chale ki wo pregnant hai... or is ghar me do logo ko yeh baat pta hai ki Di pregnant hai bade papa or Ojas chachi ko pta hai ki Di pregnant hai...

Shikhar shocks...

Shikhar- D tum kya bol rhi ho... yeh sach hai...

Divya- haa Shikhar yeh sach hai...Di pregnant hai...or mene Romi se bhi puchh tha usne bhi yahi bola hai...

Rakshit Love After Divorce... जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें