Raghav- to fir se dance mere saath... kyoki Rakshit to gay jealous hoke...
Drishti- hmmmm.... okk... lekin sirf ek dance...
Raghav- okk...
Rakshit sits to near baar... and all time sees Drishti and Raghav...with anger...but is not drinking only sitting
Rakshit in mind- Drishti esa kese kar sakti hai mere saath me bhi dekhta hu kese karti hai Raghav ke saath shadi... or humare divorce hone kaa wait kar rahi ho naa Mrs Drishti Rakshit shergill jo hoga hi nhi... kabhi... wait and watch...
Rakshit stands up and comes near to Drishti...
Rakshit- Drishti tumne bohat kar liya dance ab rest karo warna fir se swelling a jayegi pairo me... chalo rest karo...or kuchh kha lo medicine leni hai tum ko...
Drishti- Rakshit mujhe or dance karna hai
Rakshit- nhi tum ese nhi maanogi
Rakshit picks to Drishti his arm... and everyone see both... and smiling...
Drishti- Rakshit kya kar rahe ho sub dekh rahe hai put me down...Kya soch rahe hoge sub... humare baare me...please niche utariye mujhe...
Rakshit- dikh nhi rha kya me kya kar rha hu...or me tum ko niche nhi utarne Wala or logo ko jo sochna hai sochne do... humare baare me mene apni wife ko uthaya hai kisi or ko nhi samjhi to chup chap apna muh band rakho... jada bolne ki jarurat nhi hai...
Drishti nodded her head and Drishti puts her head to Rakshit chest... and Rakshit is smiling... and kisses her hair...
Romi- uncul jiju pehle jese behave kar rahe hai jese wo pehle Karte the...
Chetan- haa in kuchh dino se rakshit Pehle jesa behave karne laga hai jese wo Pehle karta tha angle ki care karna jb se Angel hospital se wapas Aayi Hai... tb se Rakshit me kuchh badlaw aya hai... shayd aaj bhi Rakshit kaa dil jaanta hai ki Angel kya hai uske liye lekin dimag nhi maanna chahta tha is liye to itne dino se Rakshit Angel ka dil dukha rha tha lekin dil or dimag ke khel me dil ki suni is baar Rakshit ne dimag ki nhi... or shayd Rakshit me improvement hai Pehle se tabhi to usne dil ki sun rha hai dimag ki nhi...bus jaldi se Pehle wala Rakshit ban jaye to me Rakshit ko Angel kaa sach pta duga ki Angel pregnant hai...kb tak wo apne hone wale bache se alag rahega...
Romi- aap ne sahi kha.. bus jiju... thik ho jaye...
Chetan- Pehle wo nisha to nikle Rakshit ki life se...
Ojas- lagta nhi hai itni asani se nikle gi Rakshit ki life se a gayi chuled... sub kaa mud ghrab karne...
Mahima sees to her and goes to her side and huges...
Mahima- Nisha itni late kese ho gayi ane me jaldi ana chahiye tha beta...
Meet Nisha
Nisha- sorry aunty wo app ko to pta hai Mumbai ka traffic...
Mahima- aunty nhi mom bolo tum mere Rakshit ki hone wali wife ho to...mom bolo...
आप पढ़ रहे हैं
Rakshit Love After Divorce...
RomanceMy New ff start to Drikshit fight...drishti is pregnant for 2 months and and 5 years leap and Drikshit child... someone special for Drishti life after leap