drikshit caring husband and wife

1.4K 113 46
                                    

Drikshit room

Rakshit comes to room and rakshit puts down Drishti on bed carefully...and covers her to blanket... and sits to near...

Rakshit- chup chap leti raho samjhi... or bed se uthne ki jarurat nhi hai...jb tak pero me swelling kam nhi ho jaati samjhi... or kisne bola tha walk kar ke Jane ko car se bhi jaa sakti thi...or raat ko kyo nhi ptaya ki pero me swelling hai...jb hum bahar gaye the...leke hi nhi jata me tumko...

Drishti- is liye to nhi ptaya tha... agar pta deti to aap mujhe bahar nhi leke jate...or car is liye nhi leke gayi mujhe walk Karne kaa man kar rha tha... to restaurant jada due nhi tha... bus 15 minutes dur tha ghar se...mujhe kya pta tha ki mere pero ki swelling bad jayegi...wo to shivanya ne dekh liya... ki mere pero me swelling hai... is liye usne mujhe jara sa bhi chalne se manaa kiya hai...

Ojes comes to room...

Ojas- Rakshit yeh lo oil... aram se lagana oil garm hai...

Rakshit- ji chachi...

Ojas leaves the room...

Drishti- Rakshit aap rehne dijiye me khud kar lugi...aap ko meri care Karne ki jarurat nhi hai...me apna khyal rakh sakti hu... or wese bhi me yha sirf ek mehman hu... or kuchh nhi to...or wese bhi ab mujhe adat ho gayi hai khud kaa kaam Karne me... to me kar sakti hu...Pehle aap mera har kaam karte the to mujhe achha lagta tha or wo mera hack tha lekin ab nhi hai mera koi bhi hack aap par to yeh mat kijiye me kar lugi...

Rakshit- ho gya tumhara jo bolna tha bol liya tumne or mene sun liya...jo hack Pehle tha wo ab bhi hai tumhara mujh par or mera tum par...or rhi baat mehman hone ki to tum koi mehman nhi ho tum aaj bhi meri wife ho tum aaj bhi Mrs Drishti Rakshit shergill ho... kyoki abhi divorce hua nhi hai...or jb tak nhi hoga tum meri wife rahogi... chahe tum mano yaa naa mano... or me tumhari hamesha care karuga... or tum mujhe rok nhi sakti...to chupchap betho or jo me kar rha hu Karne to aram se...

Drishti- lekin...

Rakshit puts his finger to Drishti lips...

Rakshit- bus or nhi me ab kuchh sunna nhi chahta... or rhi baat tumhari to kisi ne bola tum yha se Jane wali ho wo bhi is halat me tumko kya lagta hai me tum ko Jane duga yeh tumhari galt femi hai...or mujhe koi rokega tumko lagta hai papa to khush hoge mere is fesle se... haa mom gusa hogi lekin me dekh luga unko... or rhi baat Romi ki to uski to me bilkul bhi nhi sun be Wala... chahe to is ghar me th sakta hai tumhare saath...or chup chap betho me jo kar rha hu Karne do...

Chetan and Ojes see both and smile and leave...

Outside room...

Ojas- bhahisab ab lagta hai pehle Wala Rakshit wapas aa rha hai...jo Drishti ko bilkul bhi dard me nhi dekh sakta tha...

Chetan- tabhi to jb us pta Chala ki angle ke foot me swelling hai to kitna tension me a gya tha...or tumne bhi wahi dekha jo mene dekha...

Ojas- haa mene bhi wahi dekha jb Drishti ghar me ayi thi us ladke ke saath Rakshit kese behave kar rha tha ha pta nhi kitni baar to uske Drishti ko apni wife pta diya usko....wese wo hai kon...

Chetan- wo angel kaa best friend hai or Rakshit kaa new business partner... or aaj se wo dono yahi rahege... or jo uske saath thi wo uski fiance hai... Angel ke Bolne par hi mene tum ko guestrooms ready Karne ke liye bola tha...or haa angel ab yahi rahegi... kuchh dino ke liye...

Ojas- yeh to achhi baat hai Drishti yha rahegi lekin Drishti or Rakshit ko ek room me Rehna chahiye.. or an Rakshit ko apne room me chala Jana chahiye kb tak wo guestroom me rahega...

Chetan- wese bola to sahi hai lekin hum kuchh nhi kar sakte... jb tak Rakshit or angel yeh nhi bol dete ki wo ek room me rehne ko ready hai or koi problem nhi hai un dono ko...

Rakshit Love After Divorce... जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें