Rakshit flashback

1.5K 145 18
                                    

Rakshit- 3 din pehle meri wife yha par admit thi...to mujhe uske baare me information chahiye thi... meri wife kaa naam Drishti Shergill hai... to kya aap dekh kar pta sakte hai ki unke doctor ka kya naam hai...wo kya hai naa me doctor se unka naam puchhna bhul gya tha... or mujhe meri wife ki medicine ke baare me puchhna tha...wo kya hai na discharge paper mil nhi rhe... hai...or meri wife ko... medicine ki jarurat hai... taki me une dubara likha saku...

Reception- ji sir me abhi check kar ke pta deti hu...sir apni wife kaa naam dubara ptayege...

Rakshit- Mrs Drishti Shergill...

Reception- sir unke doctor kaa naam hai Dr anjali varma...

Rakshit- thankyou unka room kis traf hai...

Reception- sir unka room age jaa kar right side me 2 room hai...

Rakshit- thankyou...

Outside doctor room

Viney- sir yeh rha Dr anjali varma kaa... room...

Rakshit- tum yahi wait karo agar jarurat hogi to tum ko pta hai Kya karna hai...

Viney- ji... sir...

Rakshit- jb me msg karu tab karna use pehle nhi...

Viney nodded his head in yes...

Rakshit goes to doctor room...but....

Rakshit- excuse me...

Nurse- yes sir aap ki kya... help kar sakti hu...

Rakshit- mujhe Dr anjali varma se milna tha...

Nurse- sir is hospital me 5 Dr hai jinka naam anjali varma hai or sabhi ka professionl alag alag hai...aap  ko kiss doctor se milna hai...

Rakshit- what... 5 anjali varma...

Nurse- yes sir....aap ko kis anjali varma se milna hai...

Rakshit- mujhe to doctor ka face pta hai...unka professional nhi pta...

Nurse-sorry sir to me aap ki koi help nhi kar sakti...

Rakshit to mine- ab kese bta chalega...kya karo...

Nurse- sir me aap ki koi or help Kar sakti hu....

Rakshit-kya aap un 5 doctor ke baare me bta sakti hai wo kha Milegi is time...

Nurse- kyo nhi sir..jo yeh 4 doctor hai wo aap ko OPD me Milegi... alag alag block me A block A1 block B block or B2 block... me

Rakshit- lekin yeh to 4 doctor hai 5 wi doctor kha Milegi mujhe....

Nurse- sir wo aap ko nhi mil sakti....kyoki wo out of country gayi hai conference ke liye... or unka bta nhi hai wo kb tk ayegi... shayd 15 din baad aye...

Rakshit- thankyou sister...

Out side room

Viney- kya hua sir kuchh bta Chala...

Rakshit- nhi viney mujhe to laga...aaj bta chal jayega lekin yha to 5 doctor hai jinka naam anjali varma hai...an sub se ek ek kar ke milna badega... to chalo... pta kare...

Rakshit and Viney meet all doctors....

Viney- sir in me se to koi bhi doctor nhi hai...ab aap ko...kese bta chalega...

Rakshit- bus ek doctor baki hai jo is time yha nhi hai or wo kuchh din baad hi Milegi...ab tabhi pta chalega...

Viney- wese sir mera Ana waste ho gya... aap kaa kaam bhi nhi hua... or office ka kaam bhi nhi ho paya...

Rakshit Love After Divorce... जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें