Maha episode Drishti attempt suicide past relieved

1.2K 107 64
                                    

Drikshit room

Rakshit- dekho kitni swelling a gayi hai pero par... tum naa bilkul bhi dhyaan nhi rakhti apna...kya jarurat thi walk kar ke jaane ki...car se bhi to jaa sakti thi naa tum

Drishti- aap se hi Sikha hai...mene... yeh sub...

Rakshit holds Drishti foot and puts down to him lap...and he is going apply to oil her foot... and Drishti is seeing to Rakshit...with so much of love...

Rakshit- or ab shaam se pehle tum is room se bahar nhi niklo go...sirf rest karogi or kuchh nhi hi bhi kuchh chahiye hoga maang lena mujhe has chachi Se or haa jb tak party star naa ho tab tb tak is room se bahar nhi Jana... or haa... agar is room se nikalne ki koshish ki naa to... tum ko pta hai me kya kar sakta hu...or lunch kiya tumne... yaa kuchh nhi khaya abhi tak...

Drishti- lunch to kar liya lekin mujhe fir se bhuk lag rahi hai...

Rakshit- thik hai... me chachi ko bol deta hu... wo kuchh leke ajayegi...or haa is bed se uthna ki koshish bhi Mat karna agar washroom Jana hoto kisi ko bula lena....mujhe yaa Ojes chachi ko... yaa Rashi Simran ko...

Rakshit leaves the room...and Drishti puts her hand to small baby bumb...

Drishti- dekha baby aap ke papa humara kitna dhyaan rakhte hai...lekin unko aap ke baare me pta hi nhi hai jb mene aap ke baare me ptaya to aap ke papa ko mujh par yakin nhi hua or unko laga me aap ko lekar jhoot bol rahi hu...us din mujhe laga kash aap kabhi ate hi nhi mere tummy...to me aaj yha nhi bethi hoti is room me is ghar me...  naa in sub ke pich me...agar papa mujhe nhi bchate us din to shayd aaj me yha nhi hoti...

Tear start coming from her eys...recall her past...

(Chetan or Romi bhi yehi yaad kar rahe hai or Ojas ko pta rahe hai ki kya hua tha Drishti ke saath... jb wo log one week ke liye shadi me gaye huye the...)

Flashback

Drikshit room

Drishti is alone in house no one in the house...

Drishti in mine- ghar me sub ko lagta hai me jhoot bol rhi hu kisi ne bhi meri baat par trust nhi kiya...sub kaa to maan sakti hu lekin Rakshit or divi ne bhi meri baat par trust nhi kiya...unhone bhi us nisha par trust kiya... mujh par nhi Rakshit kaa to me maanti hu Rakshit se mujhe mile sirf one year's hua hai lekin divi to mujhe bachban se jaanti hai usne kese yakin kar liya ki mene yeh sub kiya hai or wo bhi sirf peso ke liye...kyo kyo divi tu apni Di ko nhi jaanti ki Teri Di esa kuchh nhi karegi...fir bhi tune mera nhi nisha par yakin kiya...kyo or Rakshit aap ne bhi mujh par trust nhi kiya aap to mujhse bolte the chahe kuchh bhi ho jaye aap mujh par trust karege hamesha aap ne ek baar bhi nhi socha or mujh par nhi nisha par trust kiya... kyo kya aap ke saare wade jhoote the aap ne ek baar bhi nhi socha or aap ne ek pal me bol diya ki aap mere saath nhi rehna chahte aap ko mujhse divorce chahiye kese bola aap ne yeh sub kese dedu aap ko divorce Rakshit jb mujhe pta hai me aap ke bina nhi rhe sakti agar aap mujhse alag huye to me jinda nhi Reh paugi...me to jite ji mar jaougi isse achha to yeh hai aap mujhe divorce de me hi apni jaan dedu...sorry Romi me jaanti hu tum mujhse bohat pyar karta hai lekin ab nhi Jina chahti...kyoki me Rakshit se bohat pyar karti hu...nhi Reh sakti uske bina... is liye apni jaan dene jaa rhi hu..jb tak tujhe pta chalega me is duniya me nhi rahugi...jaa chuki hogi is duniya se tujhe sirf meri death body milegi...Rakshit ab aap ko mujhe divorce nhi dena padega... divorce dene ke liye us insaan ka jinda hona bhi jaruri hai jisse aap divorce loge lekin ab me hi nhi rahugi to aap divorce kisko  dege...ab aap ko divorce nhi dena padega mujhe...

Rakshit Love After Divorce... जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें