drishti paniced

1.9K 138 36
                                    

Chetan- chhuti Kal hogi doctor ne aaj manaa kar diya hai... chhuti karne se is liye... aaj hi saari shifting ho Jani chahiye... or haa ghar mene kisi ko bhi drishti ki health ke baare me ptane ki jarurat nhi not even divya... use bhi ptane ki koi jarurat nhi hai agar puchhe to bol dena mujhe kuch nhi pta... bus mujhe Saman shift karne ke liye bola hai mene bus itna bolna isse jada kuchh nhi...

Ojes- thik hai...

Romi- uncul kiska call tha...

Chetan- (Ojas) ka call tha wo angal ke baare me puchh rhi thi angal kesi hai...

Romi- achha... wese aap ke ghar me sirf (Ojas) chachi hai jisko (Di) ki phikar hai warna to kisi ne bhi ek baar call kar ke puchha bhi nhi ki (Di) kesi hai...not even divya...

Chetan- mujhe pta hai romi mujhe yeh expect nhi tha apni family se...ki wo sb esa karege...angal ke saath or divya wo to uski sister hai usne bhi un logo kaa saath diya or angal kaa bharosa nhi kiya...pta nhi ab kya hoga....

Romi- mujhe abhi bhi man nhi kar rha (Di) ko Shergill house me bhejne kaa... wha (Di) kese rhegi... in sub ke bich me...

Chetan- romi tum tension mat lo bus one month ki baat hai divorce hone ke baad to angal tumhare saath rhahegi naa... mujhe ptaya tha angal ne divorce ke baad tum log Delhi shif ho jaoge...lekin wha rahoge kha... tum to wha kisi ko bhi nhi jante...
Romi- nhi esa nhi hai mera ek friend kuchh months pehle Delhi shift... huaa... hai to mene usko bol... diya.. hai rent par flat Lene ke liye ek achhi si location par to jese hi mil jayega... to wo mujhe pta dega...

Chetan- thik hai... chalo ab angal ke pass chalte hai...

After Sometimes drishti conscious... and shout...

Drishti- romi... papa...romi... papa...

Romi- yeh to (Di) ki awaj hai... jaldi chaliye...

Chetan- haa jaldi chalo....

Chetan and Romi come into drishti room and see drishti is paniced and Romi run to drishti side and he holdes her face and ask...

Romi- kya hua...(Di) aap thik ho naa... Kay hua...btaao naa... me doctor ko bulao... 

Drishti hug Romi and say...

Drishti- please Romi mujhe chhod kar mat jao.. warna wo mere baby ko maar degi...

Romi- kon maar degi dekho yha koi nhi hai...Di...aap ke baby ko koi nhi maarega...

Drishti- nhi Romi usne meri baat ka wishwaas nhi kiya... or mujhe push kiya...or mere baby ko harm karne ki koshish ki...

Romi- kisne aap ka wishwaas nhi kiya or kisne aap ko push kiya... dekhi yha...koi nhi...hai... or kisi ne bhi aap ke baby ko harm karne ki koshish nhi ki... Di....

Drishti- nhi Romi usne mujhe push kiya....

Chetan- angal koi nhi hai yha... tum ko kisi ne bhi push nhi kiya... dekho....yha koi nhi hai... 

Drishti- nhi papa usne aap ke saamne mujhe push kiya aap bhi to the...us time mere saath...jb me usse baat kar rhi thi or bol rhi thi ki mera wishwaas kare mene jhoot nhi bola.. me sach bol rhi thi phir usne mujhe push kiya...

Chetan knows what she is saying...suddenly chetan Phon  rings and he picks the phon then he goes to corner side

Chetan- hello haa bolo kya hua rakshit kuchh kaam tha kya jaldi bolo...

Rakshit- haa papa jo aap ki aaj meeting thi usme abhi tk aap gye kyo nhi...unke office se baar baar call a rha... hai...

Chetan- me tum ko Kal raat ko  bolna bhul gya tha ki me yeh meeting attend nhi kar pauga to tum kar lena phir morning me bhi pta nhi paya esa karo wo meeting tum dekh lo...

Rakshit Love After Divorce... जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें