Chetan- lekin tum divorce ke baat bhi to Mumbai me rhe sakti ho... to Delhi Jane ki kya jarurat hai...
Drishti- jarurat hai papa is liye to me Delhi shift ho rhi hu or yeh baat Humare bich hi rehti chahiye...me nhi chahti ki kisi ko bhi pta chale me kha hu...
Chetan-thik hai agar tum nhi chahti to me tum ko force nhi karuga...
Drishti- thanks papa... mujhe samjhne ke liye..
Chetan- acha kal tum kiske sath hospital jaogi...
Drishti- akeli jaogi romi ko kal ek job interview ke liye Jana hai... or aap ki kal ek important meeting hai... aap to wese bhi mere sath nhi chal sakte to me khud chali jaogi...
Chetan- nhi tum hospital akeli nhi jaogi...me kal ki meeting cancel kar deta hu... or me chaluga tumhare sath...
Drishti- nhi papa me chali jaogi...
Chetan- no means no... okkk me chaluga
Drishti- but aap ki meeting...
Chetan- me rakshit ko bol duga... wo attend kar lega...meeting...ab no argument...me chal rha hu bus...
Drishti- okk...papa 5 pack or lelijiye na ice cream wo bhi alag alag flavour ki please...me ghar par khaa lugi agar raat ko man kar gya to koi hai hi nhi naa...jo mujhe lakede....please...
Chetan-okk...
chetan buys ice cream for drishti...and both go to home...
Chetan- achha chalo rest kar lo...kal hospital bhi jana hai...okkk...good night...
Drishti- okk papa good night...
Drikshit room
Drishti comes to her room and after that Rakshit comes to closet...and say...
Rakshit- tum yha kya kar rhi ho mere room me...
Drishti- dikh nhi rha kyaa...me sone jaa rhi hu...aakh khrab hai kya...aap ki...
Rakshit- dikh rha hai mujhe lekin yha kyo...you can't sleep here
Drishti- but why...I can sleep here because papa ne kha hai yha rene ke liye...
Rakshit- mujhe nhi pta you can't sleep here...to tum jao yha se...
Drishti- kyo nhi pta aap ko aap bhi to wahi the jb papa ne bola tha... yaad nhi hai kya...aap ko...
Rakshit- mujhe pta hai dad ne tum ko bola tha mere room me rehne ke liye lekin me nhi chahta tum yha raho...to jao...yha se...mujhe tumhara face dekhne me koi interest nhi hai...
Drishti- mujhe bhi aap kaa face dekhne me koi interest nhi hai lekin meri majburi hai...aap kaa face dekhna...or wese bhi ek din ki baat hai kal me guesthouse me shifts ho rhi tu to...me khi nhi jaogi...
Rakshit- mujhe baar baar bolna passed nhi hai to tum yha nhi rukogi...
Drishti- agar me yha nhi rukugi to me khaa jao jaraa yeh bhi pta dijiye...
Rakshit- mujhe kya pta tum kahi bhi jao...mujhe tum se koi matlab nhi hai...jis se matlab hai uske pass chali jao...
Drishti- aap Kehna kya chahta hai...
Rakshit- yhi ki tumhari sister divya ki baat kar rha hu...
Drishti- ab divi kese humare bich kese agai...aap chahte kya...
Rakshit- me yeh chahta hu ki tum divya ke room me bhi to so sakti ho kyoki shikhar out of city gya hua... hai to tum us ke room me kyo nhi chali jati...wese bhi ek din ki baat hai...
आप पढ़ रहे हैं
Rakshit Love After Divorce...
RomanceMy New ff start to Drikshit fight...drishti is pregnant for 2 months and and 5 years leap and Drikshit child... someone special for Drishti life after leap