Drishti leaves to Shergill house

1.7K 130 60
                                    

Rakshit in mine- Nisha iske saath kya kar rhi hai... yeh to ise Janti tk nhi hai...yeh to wahi insaan hai jise Drishti ne pese diye the...nisha ke khilap jhoot bolne ke liye...phir Nisha iske saath kya kar rhi hai... khai... Drishti sach to nhi bol rhi thi us din...khi mene or ghar me sub ne Drishti ko galt to nhi samajh liya...mujhe pta lagana hoga is baat kya akhir kya hua tha us din kon such bol rha tha or kon jhoot... pehle in dono ki pick khich lu... proof ke liye...

Rakshit clicks the pick both... and leaves to coffee shop...

Flashback end

Rakshit to mine- mujhe pta hai mene tum par us din trust nhi kiya is liye shayd tum mujhse aaj nafrat karti ho...ki mera face tk nhi dekhna chahti... mujhe us din kaa pura such to nhi pta chal lekin aaj mujhe pura sach pta chal gya hai...lekin mere pass jada time nhi hai... mujhe jald se jald pta karna hai is liye to mene usi din ek private detective higher kiya... taki us din kaa... pura sach jaan sako... lekin yeh baat me abhi kisi ko nhi pta Sakta...

Drishti to herself- meri reports kha gai.... kal to mene yahi Rakhi thi... Romi se puchhti hu shayad Romi ko pta ho....

Romi- kya hua Di... Kya dhond rhe ho aap packing to go gai naa...

Drishti- haa Romi hogai.... hai...

Romi- to me apni packing kar leta hu... phir hum chalte hai...wese bhi mene aap ki aadhi packing kar di thi jb aap Chetan uncul se Milne gaii thi...to me apne room me jaa rha hu... jb tk aap hall me jao or time spend kar lo uncul or chachi ke saath me aap ka or apna bags wahi leke ajaouga or mene cab book kar di hai... 1 hour me a jayegi....

Drishti- thik hai....

Romi leaves to drishti room

Drishti to herself- iska matlab Romi ne meri reports rakh Di...hai...mujhe to laga pta nhi kisi ko mil to nhi gai...lekin esa nhi hua...

But Drishti don't know all report moves out of cupboard and all report moves down to under bed...she thinks...Romi has kept all the reports in to the bag.... but it is not like that....

After one hours.....

Hall

All present...

Mahima- Divya beta jara dekhna darwaje par kon hai...

Divya- ji badi mom

Divvy opens the door...

Divya- yes aap ko kis se milna hai...

Can driver- mujhe mr Romi sood... se milna hai... kya aap unko bol degi ki cab aa chuki hai...

Divya- thik hai... me puchhti hu...aap wait kariye...

Mahima- Divya kon hai....

Divya- badi mom shayd Romi ne cab book ki hai to cab driver hai...

Mahima- thik hai... use bol do...

Romi room

Divya comes to Romi room

Divya- Romi Kya tumne cab book ki hai kya...

Romi- haa to...

Divya- to yeh cab a chuki hai...

Romi- thik  hai...

Divya- tum kahi jaa rhe ho...

Romi- haa ghar jaa rha hu...wapas...

Divya- achha lekin achanak se...

Romi- achanak se nhi kal jaa rha tha lekin kal nhi ja paya to ab jaa rha hu...

Hall

Romi- bhaiya yeh Sara saman cab me rkhiye hum aa rhe hai...10 minute me...

Rakshit Love After Divorce... जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें