drishti is pregnant

6K 161 42
                                    

Mujhe tum se divorce chahiye kyoki me tum se pyar nhi karta me kisi or se pyaar karta hu...or mujhe use shadi karni hai...me to tum se shadi bhi nhi karna chahta tha mere dad ke bolne par mujhe tum se shadi kari padi...mujhe to tum pasand bhi nhi ho...

Me aap ko divorce nhi dugi kisi bhi kimat par aap chahe yaa na chaa he...

Drishti...

Drishti- chilaye mat Chilana mujhe bhi ata hai...

Rakshit- me bhi dekhta hu ki tum kese mujhe divorce nhi dogi...

Drishti- me bhi dekhti hu aap mujhse kese divorce dege...

Rakshit- divorce to tumhe dena hoga chahe kuch bhi ho jaye...

Drishti- or mene bhi boldly hai me divorce nhi dugi kisi bhi kimat par....

Rakshit- kyo nhi dogi divorce...

Drishti- kyo ki I'm pregnant...

Rakshit- kya...

Drishti- yes I'm pregnant is liye me aap ko divorce nhi dugi...

Rakshit- jhut mat bolo humare bich 2 months se kuchh nhi huaa hai...to tum pregnant kese ho sakti ho...

Drishti- me jhut nhi bol rhi me such me pregnant hu...aap ko kya lagta hai ki...me aap ke sath rehne ke liye itna bda jhut bolugi...

Rakshit- haa mujhe lagta nhi hai mujhe yakin hai tum mere sath rehna ke liye kisi bhi had tak jaa sakti ho... kyo ki tum ko lagta hai agar tum ne mujhe yeh divorce dediy to tumhara kya hoga...tumhare hath se sub kuch nikal jayega me tum jesi girl ko achhi tarha jaanta hu jo sirf Amir ghar ke ladko ko phasana jaanti hai...

Drishti slap rakshit...

Drishti- aap mujhe gold digger samajhte hai... mujhe nhi pta tha ki aap ki itni ghatiya soch hai... agar mujhe pta hota ki aap itne ghatiya hai to me aap se kbhi bhi shadi nhi karti...aap kya mujhe divorce dege me aap ko divorce dugi leki ese nhi court me wo bhi judge ke saame chahe isme kitna bhi time kyo naa lage kyoki agar ab me gold digger ban hi gaii hu to ab mujhe alimony chahiye... kyoki yeh divorce aap ko chahiye tha mujhe nhi me to aap ko divorce dena bhi nhi chahti thi...lekin ab me aap ke sath ek Pal bhi nhi Reh sakti.....

Rakshit- tk hai mujhe manjor hai...agar tum se pichha chhutega to me ready hu...

And rakshit goes to office... and Drishti talkes to Chetan...

Chetan room

Drishti- May I come in papa...

Chetan- aao naa Drishti andar tum ko puchhna ki jarurat nhi hai...tumne rakshit se baat ki use btaya... kya kha us me ab to wo divorce nhi Dega na tum ko...

Drishti with tear eyes and after that her eyes roll down and her tear eyes drop...and she says...

Drishti- papa mene unko ptaya lekin unko lag rhi hai me jhut bol rhi hu unko Lakta hai me unke sath rehne ke liye itna bad jhut bolugi...ki me pregnant hu...

Chetan- kya use esa lagta hai me use baat kar ta hu...

Drishti- nhi papa aap unse baat nhi karege kyoki unko lagta hai me ek gold digger hu...unke sath rehne ke liye kisi bhi had tk jaa sakti hu... is liye ab me or nhi rhugi...is liye mene bol diya hai me unko divorce dugi...is liye me nhi chahti ki aap unse meri pregnancy ke baare me khuch nhi bologe please papa...aap ko meri kasam hai...aap nhi ptayege ki me jhut nhi bol rhi...

Chetan- kya bol rhi ho tum Angel tum ko pta hai na 3 mahina chal rha hai tum 2 months pregnant ho...kya tumne use ptaya...

Drishti- nhi mene unko nhi ptaya or aap bhi nhi ptayege...me nhi chahti ki (Mr Shergill) ko yeh baat pta chale... is liye yeh divorce isi month ho Jana chahiye... kyoki agar is month divorce nhi huaa to ghar me sub ko pta chal jayega...ki me pregnant hu...or me nhi chahti ki kisi ko bhi pta chale..

Rakshit Love After Divorce... जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें