Drishti- kyo aye hai mere baar me pochhne ki liye me thik hu.. yaa nhi apko to happy hona chahiye mujhe is halat me dekh kar... in fact aap sub ko happy hona chahiye...mujhe is halat me dekh kar...agar aap puchh rhe hai to pta du ab me thik hu... aap ko meri chinta karne ki koi jarurat nhi hai naa hi or kisi ko....to ab aap jaa sakte hai...or haa jo aap ne divorce paper ready karwaye the wo mujhe send kar dijiye me sign kar dugi... or haa phir se dubara meri shikayt mat karna ghar me ki me divorce paper par sign karne ke liye ready hu... warna unhe lagega ki jarur iske bichhe bhi mera koi motiv hai...
Rakshit- thik hai me send kar duga mujhe lawyer se bolna hoga to 1-2 din me papar ajayege...
Drishti- thik hai...aap ko or kuchh bhi puchhna hai yaa koi or kaam bhi hai...
Rakshit- nhi mujhe or koi kaam nhi hai meto bus tum ko dekhne aya tha ki tum ab thik ho yaa nhi wo tum morning me unconscious ho gai thi to... is liye...wo Divya ne tum ko push kiya tha to tum ko kahi lagi to nhi na...
Drishti- mujhe morning ke baare me kuch baat nhi karni or ab mera use koi rishta nhi wo meri kuchh nhi lagti...wo mere liye Mar chuki hai... mera or Romi ka use koi rishta nhi hai...
Rakshit- tum uske baare me esa kese bol sakti ho wo tumhari sister hai...
Drishti- nhi hai... mere koi sister mera sirf ek bhai hai... or koi nhi hai...
Rakshit- lekin...
Ojas comes to her room...with food
Ojas- Drishti yeh lo dinner kar lo...or uske baad yeh milk pi lena... or mujhe tum se kuchh baat karni hai... akele me...
Drishti- haa boliye kya baat karni hai...
Ojsh- Rakshit agar tumhari baat ho gai hai to kya me drishti se akele me baat kar sakti hu...
Rakshit- haa meri baat ho gaii... hai... bus me jaa hi rha hu...
Ojas- thik hai... Drishti me door lock kar deti hu...taaki koi humari baat naa Sun sake mujhe pta hai tum nhi chahti ki yeh baat kisi ko bhi pta chale...
Drishti- thik hai...
Ojas locked the door and sit to drishti side...
Drishti- haa boliye chachi aap ko kya baat karni hai...
Ojas- drishti mujhe pta hai tum pregnant ho...
Drishti- n... nhi.....chachi... me... me... pre... gnant.... nhi.... hu.. shayd aap ko koi galat femi hui.. hai..me kese pregnant ho sakti hu...jb mere or (Mr Shergill) ke bich esa koi physical relation hua... hi nhi hai to me kese pregnant ho sakti...ho...
Ojas- mujhe pta hai tum is time jhoot bol rhi ho kyoki mene tumhari baat suni thi... Kal raat ko jab tum...apne hone wale bache se baat kar rhi thi hall me... me us time wahi thi...suna tha mene tum kya bol rhi thi....
Flashback
Drishti to herself- divi to so gai hogi ab me kha jaou...guestroom me bhi nhi jaa sakti kyoki wo abhi ready nhi hai...kya karo... baby ab aap ki mama kha soyegi aap ko bhi to rest karna hai naa...aap ko bhi to neend aa rhi hogi...koi baat nhi pehle na hum kuch khaa lete hai uske baad hum hall me sofe par so jayege...aap ok taklif to nhi hogi naa...mama is tens for you...(she touch her smooch)
Ojes heard her conversation....
Ojas to herself- is kaa matlb drishti jhoot nhi bol rhi thi wo such me pregnant hai...or Rakshit ne uski baat ka wishwaas nhi kiya naa hi is ghar me sub ne unhe lagta hai drishti ek gold digger hai or wo money ke liye itna big jhoot bol rhi hai ki wo pregnant lekin esa nhi hai wo real me pregnant hai... lekin rakshit ne to bola tha ki uske or drishti ke bich 2 months we kuch nhi hua... to... mujhe drishti se baat karni padegi Kal morning me baat Karti hu...
आप पढ़ रहे हैं
Rakshit Love After Divorce...
RomanceMy New ff start to Drikshit fight...drishti is pregnant for 2 months and and 5 years leap and Drikshit child... someone special for Drishti life after leap