Divya- Di me aap ke liye ab anjan ho gai...Kay mujhse into nafrat karte ho...
Drishti- chachi jaldi se khana De dijiye.... mujhe bohat neend a rhi hai...
Ojas- haa deti hu...
After dinner
Drishti goes to her room and Rakshit comes to hall
Rakshit- chachi kal me aap dono ko hospital drop kar duga... wo mere meeting jo hai wo wahi hospital ke pass hai to aap log mere sath chal lena....
Ojas- thik hai...
Drishti room
Drishti- Romi tujhe pta hai Kal meri first sonography hai... me Kal apne baby ki heartbeat sunugi...or use dekho gi... kash tu bhi hota mere saath...
Romi- mujhe pta hai aap ke liye kal ka din kitna jaruri hai...kyoki aap first time apne baby ko Phil karogi... koi baat nhi me nhi hu aap ke saath...lekin aap ki ultrasound reports to dekh sakta huna na me...
Drishti- wo to hai...
Romi- chalo ab aap so jao... mere hone wali bhanji ko nind aa rhi... hogi...
Drishti- tera hone wali bhanji nhi bhanje ko nind aa rhi hogi...
Romi- nhi bhanji chahiye mujhe jo bilkul aap ki trh ho...
Drishti- lekin mujhe to boy chahiye jo bilkul tere jesa ho...
Romi- nhi Di mujhe ek cute si princess chahiye jo bilkul aap ki trha ho...
Drishti- nhi Romi mujhe to ek cute sa Prince chahiye jo bilkul tere jesa ho...
Romi- achha Di yeh sub chhodo koi bhi ho Prince yaa princess mujhe to dono chalege kyo ki wo to aap ka hi ansh hai naa...
Drishti- haa wo to hai... wo mera or Rakshit dono ka ansh hai... jise Rakshit ne maanne se mna kar diya... hai... ki koi baby hai hi nhi...me jhoot bol rhi hu... ki me pregnant hu...
Romi- sorry Di mujhe pta hai aap is time kesa lag rha hai... mere bolne ka wo matlb nhi tha...
Drishti- mujhe pta hai tera bolne ka wo matlb nhi tha...chal ab tu bhi soja tu bhi thak gya hoga na...g9t...
Romi kiss Drishti forehead...
Romi- ab aap so jao... g9t...
In morning
Drishti room
Romi- Di utho naa...aaj aap ko hospital nhi jana kya kitna sooge... 9 baj chuke hai... 11 bje aap ki opoinment hai...
Drishti- Romi bus 5 minutes or...
Romi- Di kb se 5 minutes bol bol kar 1 hour ho gaye hai ab jaldi see udhjao... mujhe late ho rha hai office ke liye or phir aap ko Rohan se bhi to milna hai na...
Drishti- thik hai tu jaa breakfast ke liye me aati hu... 15 minutes me...
Romi- thik hai jaldi ana...
Dinning table
All present
Chetan - Romi angal nhi aai abhi tk...
Romi- wo Di so rhi thi abhi uthi hai...
Rakshit- lekin Drishti itni der tk soti nhi hai uski tabiyat to thik hai na...
Romi- aap ko chinta krne ki jarurat nhi hai or haa Di thik hai shayd thak gai hogi isliye abhi to so rhi thi...
Drishti comes to hall and sit to dinning table
आप पढ़ रहे हैं
Rakshit Love After Divorce...
RomanceMy New ff start to Drikshit fight...drishti is pregnant for 2 months and and 5 years leap and Drikshit child... someone special for Drishti life after leap