Chetan- Romi kya hua jo Angel panic karne lagi or baar baar kyo bol rhi thi ki wo sub ko bta degi uske baare me kon kya pta degi...
Romi- wo me aap ko baad me pta duga...or Di jiski baat kar rhi hai wo bhi samjhle aha usne kuchh bhi ptaya to uski jimedaar wo hogi Di ki haalt ki...aap sub log jaiye...me hu Di ke pass...
Shivya Room
Divya in crying- is liye Romi ne mujhe man kiya tha kisi ko bhi ptane se...use pta hai agar yeh baat kisi ko bhi pta chali to Di panic karne lagegi...unko Dar hai ki hum unke bache ko unse dur kar dege...
Shikhar- mujhe nhi pta tha bhabhi ki itni health khraab hai... hum kisi ko bhi nhi pta sakte is ghar me...
Divya- agar us din Di ke saath wo hadsa nhi hota to aaj Di itni badi baat nhi chhupati...
Shikhar- us hadse ne dono ki jindgi badal di....jo bhi kuchh hua Rakshit bhai or Drishti bhabhi ki 1st wedding anniversary.... par us hadse ko pure 5 months se jada ho gya hai...
Divya- Rakshit or Di kitna kush the us din...kyoki double khushi jo thi... jese saari khushi mil gayi ho dono ko... lekin... dono ne us din apni saari khushiya kho di...hamesha ke liye... or aaj dono alag bhi ho gye...
Shikhar- us hadse ki wajas se bhai ne yakin nhi kiya ki bhabhi pregnant hai... or naa hi badi mom ne...or naa hum ne or naa kisi or ne... trust kiya unka us din jo bhi hua wo nhi hona chahiye tha...
Rakshit Room
Drishti is sleeping....and Chetan and Ojas come to room...
Chetan- Romi Angel kesi hai ab...
Romi- ab thik hai jb se medicine Di hai so rhi hai...
Ojas- Romi kya hua tha...jo Drishti itna panic kar rhi hai...
Romi- mujhe aap dono ko kuchh ptana hai....
Ojas- kya baat hai Romi...
Romi- Divya ko do ki pregnancy ke baare me pta chal gya hai...or shayd Shikhar ko bhi pta chal gya hai...
Ojas- kya lekin kese pta chala...
Romi- jb me doctor se baat kar rha tha hall me tb usne meri or doctor ki saari baat sun li...or use pta chal gya Di ke baare me wese to mene bol diya hai....ki yeh baat ghar me kisi ko naa... ptaye...
Chetan- thik hai...
Romi- hum Di se kb tk Rakshit jiju ka sach chupayege... hum Di ko such kyo nhi pta dete... mujhse or nhi dekha jata Di ko is halt me...
Chetan- hum nhi pta sakte Rakshit ke baare me... angel or tut jayegi sach jaan kar... or is halat me... uske liye stress lena sahi nhi hai...
Ojas- Romi bhaisahab sahi bol rhe hai hum nhi pta sakte Rakshit kaa sach... Drishti ke liye stress lena thik nhi hai...
Romi- to hum jiju ko Sach kyo nhi pta dete...
Chetan- hum nhi pta sakte Romi tum ko pta hai na... doctor ne mnaa kiya hai agar humne Rakshit ko kuchh bhi yaad dilaya to uski jaan ko bhi khatra hai...
Romi- kb tk ese chalega...kb jiju thik hoge or kb unko yaad ayega ki wo bhi Di se pyar karte hai Nisha se nhi...unko sub yaad hai lekin wo yeh bhul gye ki wo bhi Di se pyar karte hai...jese Di unse karti hai...
Chetan- doctor ne bola tha Rakshit ko dhire dhire Yeh yaad ane lagege ki wo bhi Angel se pyar karta hai... agar Rakshit Angel ke saath jada time spend karega...
Ojas- us Nisha ne Rakshit ke saath thik nhi kiya usne jb Drishti or Rakshit manali se wapas aye the dono kitne kush the lekin... jb Rakshit us nisha se Mila to us nisha ne kya kiya Rakshit ko esi medicine Dene lagi ki jisse Rakshit ko lagne lag ki wo Nisha se pyar karta hai Drishti se nhi usne wo medicine Rakshit ko kabhi coffee kabhi juice.... me Dene lagi...wo to Viney ne dekh liya tha usko Rakshit ki coffee me medicine dalte hue is liye Hume pta chal gya...ki Rakshit ka behaviour change kese hua Drishti ke liye...kese wo Drishti se itni nafrat karne laga...
आप पढ़ रहे हैं
Rakshit Love After Divorce...
RomanceMy New ff start to Drikshit fight...drishti is pregnant for 2 months and and 5 years leap and Drikshit child... someone special for Drishti life after leap