drikshit first meet (flashback 1)

1.6K 111 53
                                    

Drishti in mine- koi baat nhi bus 2 months ki baat hai uske baad aap ko mera face kabhi nhi dekhna padega...

Rakshit to mine- me to hamesha tumhara face dekhna chahta hu is liye to me chahta hu ki tum dubara Shergill house wapas ajao lekin shayd tum nhi dekhna chahti mera face kyoki mene tum ko itna hurt jo kiya hai...

Drishti- or kitna time lagega... restaurant pohachne me...

Rakshit- bus 5 minute or...

Drishti- thik hai...

After 5 minutes

Rakshit- hum pohach gye hai... me car park kar ke ata hu tum andar chalo...

Drishti- thik hai...

Inside restaurant

Rakshit comes to inside...

Rakshit- Drishti tumne order kar diya...

Drishti- haa kar diya hai one hours lagege...

Rakshit- thik hai...

Waiter comes...

Waiter- sir mam or kuchh to order nhi hai...

Rakshit- ek Orange juice or ek cold coffee with ice cream...

Drishti- nhi Orange juice nhi do cold coffee with ice cream...

Rakshit- lekin tum ko to cold coffee with ice cream pasand nhi hai tum to use pina kya dekhna bhi pasand nhi hai...

Drishti- haa pta hai lekin mera man kar rha hai... aap do cold coffee with ice cream leke aiye...

Waiter- okk mam...

Rakshit- tum kab se pine lagi cold coffee wo bhi ice cream ke saath tum ko to cold coffee me ice cream bilkul bhi pasand nhi hai...tum ko to sirf cold coffee pasand hai uske andar ice cream nhi...

Drishti in mine- ab Rakshit ko kese ptao ki yeh pregnancy craving hai...

Rakshit- kya hua kya soch rhi ho btao mujhe tum kb se Pine lagi mene to tum ko kabhi nhi dekha...

Drishti- haa kabhi nhi dekha iska matlb yeh nhi hai ki me pi nahi sakti... mera man kar rha hai is liye mene order kar diya...

Rakshit- achha shayad tum bhul rhi ho tum mujhe hamesha iske liye bolti rehti ho... kon pi sakta hai cold coffee me ice cream daal kar...tum mujhe pagal kehti ho...yaad hai naa... yaa bhul gayi ho...

Drishti- yaad hai mene pehla insaan dekha tha apni jindagi me jo cold coffee me ice cream daal kar pita ho...

Rakshit- achha ji or mene pehli baar dekha tha...jo bina soche samjhe kisi se bhi fight kar sakti thi chahe saamne wale ki Galti naa ho... yaad hai... humari pehli mulakat...jisme tum ne mujhe chor bnaa diya tha...

Flashback

Shergill mentione...

Hall (all present)

Chetan- Rakshit mujhe tum se baat karni hai to office se jaldi ajana... lunch tk...

Rakshit- par papa mujhe office me aaj bohat kaam hai me kese aa sakta hu... wo bhi lunch tk...

Chetan- mujhe kuchh nhi pta...agar lunch tk nhi a sakte to...7 bje tk Ajana or wese bhi office se ane me tum ko rooj 12 yaa 1 baj jate hai or mujhe yeh baat aaj hi karni hai to time se ajana mujhe kuchh nhi suna...

Rakshit- thik hai... me ajaouga time se...

Rakshit leaves...

Mahima- aap ko kya baat karni hai Rakshit se jo aap use jaldi aane ko bol rhe hai...

Rakshit Love After Divorce... जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें