"amma yeh extra tiffin kiu laye hai" Karishma ask to Pushpa ji with irks tone..
Pushpa ji too says with same tone- yeh toh DSP sir ke liye lekar aaye hain, chole chawal khayenge na toh, humara thana baand hone se baccha payenge..
Karishma says- aapne kya DSP sir ko topa samjh rakha hai, jo aapke chole chawal khaa kar, woh unnka nirnay badal denge..
Pushpa ji- nirnay badal nahi diya toh bhi chalega, lekin kuch waqt badhkar milega toh bhi chalega humein..
Karishma- issye kya hoga..
Pushpa ji- woh hum aapko kiu baatane lage, jab yeh chole chawal khaa kar DSP sir ne unnka nirnay naa badala toh aap humara naam badal dena..
Karishma ask to Pushpa ji with sarcasam way- konsa naam rakhe Pushpa ji, chudel thik rahega..
Pushapa ji quickly says- woh toh aap par thik lagega, & she quickly walks from there..
Karishma remember the word what Pushpa ji said & she goes to opne her mouth but her eye sight catch the CCTv, & she walks towards the CCTv holder..
"yeh top insaan hai kon akhirkar" Karishma says while watching CCTv footage, that somebody, tamperd with Haseena's car, a man who wearing a monkey cap, his face covering in that, she left the place after collect the video..
Haseena come to MPT with swelling head side, Pushpa ji looks that asked- madamsir yeh kya hua hai..
Haseena says- kuch nahi Pushpa ji thodisi swelling hai, aur kuch nahi, ek insan raasta cross kar raha tha jab signal green tha, ussko bacchne ke chakkar mei yeh sab hua, lekin hum thik hai, koi case aaya hain..
Pushpa ji- ji nahi madamsir, lekin aapke liye icepack bhijwa dun..
Haseena- ji nahi, & she goes towards her cabin..
Karishma talking with herself- akhir kar ho kon sakta hai, koi dushman toh bana nahi liya hai, iss farz ke chakkar mei, lekin usse pehle yeh SHO banni kaise, Karishma topa insan aise baat kar rahi ho, jaise ke tumne unhhe follow kiya ho, uss hadse ke baad, SHO banni kaise aisa sawal puch rahi ho khud se, akhirkar aisa kya bann kar SHO banni, exam toh di hogi, lekin kuch toh baat hogi jo tumhe pata nahi hai..
Sametime Billu comes there, & he look she talking with herself, he look empty chair, he wave his hand in air, Karishma's chain of talking with herself break & she look Billu & says- Billu ek baat hai, tumhari jarurat lagegi..
Billu- Billu the spy humesha aapki seva mei tatper, boliye kya karna hain..
Karishma- yeh baat sirf tumahre aur mere beech mei rehgi, agar yeh tumne tisre insan ko boli toh hum hai aur tumhara sar, thik hai..
Billu think for once & says- thik hai..
Karishma- madamsir ke baare mei pata karna hain, unnka safar, woh SHO kaise banni, aur unnke case, aur dushmon ki list chahiye humein, ho jaayega..
Billu- ho jaayega, lekin mujhe kya milega..
Karishma start to look him with anger look & asked- kya chahiye..
Billu think for once & says- aapke goggles..
Karishma- humare goggles..
Billu- ji haan..
Karishma getting up from the chair with anger, Billu scared by her gesture, & take step back, she start to take steps toward him & says- humare goggles, humein kisi khaas ne diye the, aur hum yeh tumhe nahi de sakte..
Billu gulping his thorat & says- nahi, nahi chahiye mujhe..
Karishma says while showing her index finger to him- bahot hi sahi samjhe..
YOU ARE READING
Madamsir: Humari Dosti
Fanfictionstory on Haseena & Karishma, &n their friendship, who they are now separated for some misunderstanding, but they meet after long time, in MPT.. will they end their friendship come again on same track they used to do in past..