Part 36

1.3K 124 7
                                    

Karishma connect with Haseena & Santu through conference call, Santu telling location of Misry's phone, & she way towards the location..

Karishma- Anu bhaiya kaha par hai..

Haseena- woh abhi tak wahi hai, jaha par unnki gadi khadi thi, humari car par se nazar nahi hatta raha hai..

Karishma- Santu tum raasta toh thik se baata rahi ho na..

Santu- ji madam, aap bas 10–12 kadam ke duri par hai..

Haseena- Santosh Sharma, Misry Sharma waha se kahi gayi nahi abhi tak..

Santu- ji nahi madamsir..

Karishma- madamsir humein usski car dekhi..

Haseena- very good Karishma singh, aap bas aapna khayal rakhiye..

Karishma- ji madamsir..

Karishma looks the car of Misry & she walks from behind the car, & she looks from back car glass, she not found Misry in car, & she says- Santu, phone ka location tumne galat bheja hai, woh yaha par nahi hai..

Santu- aisa kaise ho sakta hai madam, aapka aur unnka location match ho raha hai, aap toh unnke location par hi khadi ho..

Karishma & Haseena little shocked with confused, Karishma says- kya, lekin kaise..

Santu- haan madam, phone ka location toh wahi baata raha hai..

Haseena- Karishma singh ek baar glass ke andar jhakne ki koshish kijiye, shayad ussne usska phone andar hi choda hai..

Karishma try to look in car through glass, at the same time Haseena look Misry, & she say- Karishma singh waha par kuch nahi milega, Misry Sharma humare samne hai, woh hospital ke andar jaa chuki hai..

Karishma found the phone on the seat & she says- aapka anuman ekdum sahi nikla, ussne phone gadi mei hi choda hai, hum aa rahe waha par..

Haseena says with panic tone- mat, mat, mat aayiye, DSP sir jaa rahe uss Misry ke piche, shayad unnhone dekha hai usse..

Karishma says with shock- kya..

Haseena- ji, humein nahi lagta, hum dono ko ab picha karna chahiye, warna hum, unnke sawalon ka koi jawab nahi de sakte..

Karishma says with irks tone- tch! Madamsir hum aise piche nahi hatt sakte, koi aur raasta sochna hoga, nahi toh humein pata nahi chal sakta..

Haseena- aap yaha par jaldi wheelchair lekar aayiye, aage kya karna hai, woh dekhte hai..

Karishma- ji madamsir..

Haseena coming out from the car, & Karishma comes there with wheelchair, she seat on it, Karishma says- aapke na maze hai..

Haseena look up to Karishma & asked- woh kaise..

Karishma- humse jo seva mil rahi aapko..

Haseena smile & says- hum khushkismat mante hai aapne aapko, jo humein aapke jaise dost mili..

Karishma give tight smile & says while pushing wheelchair- lekin hum khushkismat nahi aapki tarah, usska kya..

Haseena looks her up & says- kya matlab hai aapka..

Karishma says with little serious tone- aapko na aapke wajan pe dhayan dena chahiye, aapka wajan bahot jaada badh gaya hai..

Haseena look to Karishma & says with little anger- hum dono yaha par humare wajan ke baare baat karne nahi aaye hai, yeh baat aap dhayan mei rakhiye..

Karishma- yeh baat humeine pata hai, lekin yeh Misry gayi kaha par hai, aur yeh Anu bhaiya..

Haseena quickly shouts- woh rahe, dusri taraf wheelchair ko kijiye..

Karishma says while pushing- yeh Anu bhaiya ko bhi yahi aana tha..

Haseena quickly says- agar woh yaha par nahi aate toh hum uss Misry ke piche hote abhi tak, naa ke unnse chipate..

They both look Misry coming out from the hospital, & they both hide themselves behind the ambulance, & look she drive off from there..

Karishma hit her punch on handle of wheelchair & says- haath se mouka chala gaya..

Haseena- Karishma singh shant, aur bhi mouke aaynge..

Karishma says with anger tone- usse din kum ho rahe hai madamsir..

Haseena try to hold Karishma hand, to clam down her anger, but she look Karishma started to marching in frustration, Haseena give her time to be clam, she waits for her few minutes & says- Karishma singh, baat suniye humari..

Karishma- kya sune madamsir, aise samne se mouka haath se chala gaya hua dekha, aur aap bol rahi hai, shaant hoyiye, Anubhav bhaiya ko toh hum..

Haseena cut her mid & says with stern tone- kya karngi aap, DSP hai woh humare, humein unnke sawal ke jawab dena padta hai, naa ke unnhe sawal puchna..

Karishma says with irks tone- agar aisa hi chalta raha toh, hum kuch nahi kar sakte..

Haseena says with confident- kar sakte hai..

Karishma look to Haseena & ask- kya..

Haseena- Billu champat ko bula lijiye, ab sirf hum jaisa chahyenge, waisa hi hoga, nahi toh DSP sir iss mission ko anjam tak pochne se pehle hi khatam kar denge, maaf kijiye humein, humein pata hai woh aapke bhai hai aur hum abhi unnhi ke baare mei aisa bol rahe hai..

Karishma- nahi madamsir, hum samjh sakte hai, aur shaam tak Billu aapke samne hoga..

Haseena- thik hai..


if you like hit the ⭐ & comments below..

Madamsir: Humari DostiWhere stories live. Discover now