Part 7

2.3K 155 4
                                    


Karishma singh marching near the bars, with the tensed up face, Billu asked to her- kya hua, kuch gir gaya hai kya aapka..

Karishma stop marching & says- haan gira hai, tum dhundke doge..

Billu- haan, aap baata dijiye, mai dhundke dunga..

Karishma- pakka tum dhundke doge..

Billu says with doubtful tone- haan..

Karishma- haan, toh dhundke baatao woh video kisne DSP sir ko bheji, chalo jaldi se baatao, jaldi batao na Bille, ab kiu bolti baand ho gayi tumhari..

Billu not say a word, & Karishma says- jo baat tum nahi kar sakte woh mat pucha karo, samjhe Bille..

Billu shook his head in yes..

Karishma feel so disturb, she could not clam her thoughts, she wants to stop her thoughts but she couldn't do that, & she entered in Haseena's cabin without permission, Haseena looks her, Karishma's face give little idea of her condition, she not mind on her without permission enter, she break Karishma's thoughts- Karishma singh..

Karishma coming out from her thoughts, she look Haseena infront of her & says- sorry madamsir..

Haseena lightly smile & says- kaha par jaa rahi hai aap, yaha se..

Karishma- woh galti se hum yaha par aa gaye..

Haseena smile & says- thik hai..

Karishma take step toward the door & Haseena says- police thana baand nahi hoga..

Karishma again turn to Haseena, & she says with smile- aur hum issye baand bhi nahi hone denge..

Karishma give smile to Haseena with clam mind & she left the cabin..

Karishma coming out from the MPT, & she take seat on chair at Badnaam's tea stall, Badnaam keep tea cup on table, & she shook her head in no, & drink water..

"madam"

Karishma smile & says- arye Sultan bhai aap yaha, kuch baat hai kya..

Sultan- madam ek baat batani hain..

Karishma- aap baithiye pehle, & she order tea for him, he take a seat..

Sultan- madam, kal jo car mere paas aayi thi aapke thane se, mujhe usske bare mei kuch baat batani hai..

Karishma- kal raat jo car aayi thi woh, usske baare mei baat kar rahe hai aap..

Sultan- ji madam..

Karishma says with serious tone- ji boliye..

Sultan- kal raat jo car beech raastein kharab ho gayi thi, woh kisi ne jaan bujhkar kharab karwayi thi..

Karishma ask with shock tone- matlab..

Sultan- matlab ye hai ke, kisi ne car ke petrol ka jo circulation ka pipe hota hai usse cut kiya tha, aur break fail karne ki bhi koshish ki thi, break ka taar kaatne ki koshish ki thi, lekin humein ab woh sab baddl diya hai..

Karishma gets little tensed & asked- kya aapne yeh baat madamsir ko baataiye hai..

Sultan- ji nahi madamsir car collect karne nahi aayi thi, aaj subhe Tripathi ji aaye the, unnke driver hain..

Karishma- thik hain, aap jaayein hum baata denge madamsir ko iss baare mei, Sultan agree for that & he left the place..

Karishma in mind- ab yeh konsa musibat lekar aayi hai madamsir yaha par, pata toh lagna padega, aur hum aapni tarah se issye sulta dete hain, dekhte hai, kon hai jo isske piche hai, & she look car, & then the CCTv..

Evening, everyone waits for DSP sir, Haseena coming out from the cabin & says- DSP sir aaj nahi aa paaynge, woh kal subha aa rahe hai..

Pushpa ji- ek toh 60 din diye hai, aur upar se aaj ka din bhi gaya..

Santu- Pushpa ji maine na soch liye..

Haseena look to Santu, & Santu says- hum na juice ka stall kholenge, Badnaam ke stall ke side mei, aur sab ko fresh juice peelayenge, hai na Cheetah..

Cheetah- ji Santu ji..

Karishma says with little high pitch- amma bhag, kuch bhi bako mat, humra yeh police thana kabhi band nahi hoga, samjhe..

Pushpa ji- kya gurantee hai, ki yeh police thana baand nahi hoga..

Before Karishma say something, Santu goes & start closed door & window, Haseena asked her- yeh kya kar rahi hai aap Santosh..

Santu turn to Haseena & says- madamsir humein 60 din mile hain, yeh dono agar shuru hogayi aur kisene woh video shoot kiya aur phir se higher authority ko bheja toh, humare din kum ho jaayenge, aur thana jaldi baand hoga..

Haseena- kholiye woh darwaja aur khidkiyan, aisa kuch nahi hoga, aap vishwas kijiye humara..

Santu shook her head in yes, she open the door, & window again, & Haseena says- aap vishwas kijiye, humara yeh police thana kabhi baand nahi hoga..

Santu- isska matlab hai, mujhe aur Cheetah ko partnership mei juice center kholne ki koi jarurat nahi hai..

Cheetah- uff yeh masumiyat! & he look Karishma's face, who give him sharp anger look, & he make his face poor..

A hour later, Billu gives a pen drive to Karishma, & says- aapka kaam ho gaya hai..

Karishma- Billa tu na ek number ka sabse accha wala insaan hai..

Billu- issliye toh mujhe kehte hai, Billu the spy..

Karishma- kya hai iss pen drive mei..

Billu- wahi jo aapko chahiye tha, CCTv footage, subhe wala, aapka aur Pushapa ji ke jhagde wala..

Karishma hold her head in her both hands & give tight slapped to Billu & says- tum kya topa inasan ho Billu, hum kya bole the aur tum kya lekar aaye, kuch kaam ke nahi ho tum, & she walks from there with frustration..

Suddenly car stop by the driver, Haseena's head almost hit to seat back, she rubbed her head through palm, & got down from the car, & says- aapko dikhai nahi de raha hai, signal green hain, aur aap hai ke road cross kar rahe hai, agar driver ne time pe break na maara hota toh, aapka accident ho jaata..

"maaf kijye mohtarma, lekin humari jaan chali jaati agar hum yeh road aise cross na karte"..

Haseena- kya matlab hai aapka..

"ji woh jo chat ka thele wala jaa raha hai na", & he start to show the one man, who pushing the one small hand made vehical, were he can sell his stall snacks..

Haseena says- aapki jaan aapko pyari nahi hain..

"ji humari jaan toh ussmei hai, aur hum ye baat garv se kehte hai, humein issmei koi bhi lajjaspad baat nahi lagti"

Haseena says- aage se dhayan rakhiyega, phir se yeh galti ki toh hawlat ke aandar aap paayejaaynge, samjhe aap..

"ji, bahot accha se"

Haseena look the person once & left the place..


If you like then hit the ⭐& comments below..

Madamsir: Humari DostiWhere stories live. Discover now