Part 28

1.4K 118 7
                                    


Everyone back to thana, without Karishma, she stay in Haseena's house, as she wants to talked with her..

Karishma reading the flie & says- malik sahab Misry ko pehla ghussa hum marnge..

Haseena- karishma har baat par ghussa, kiu..

Karishma- malik sahab waha par jazbaat kaam nahi aayenge, yeh baat hum aapko yaad dilate hai..

Haseena- hogaya mere jazbaaton ka mazak udhake..

Karishma shook her head with teasing way & says- waise aapke haath paire kab chalne wale hain..

Haseena- kiu puch rahi hai aap..

Karishma- aapka wajan badh raha hai waise..

Haseena says with shocking tone- kya..

Karishma says with pulling way tone- ji haan, mujhe toh lag raha hai, aap mote hote jaa rahe ho, aapna dite plan change kardo, warna, aap thik hote-hote, aapka wajan aapke haath se bahar jaayega..

Haseena- karishma aap humara mazak toh nahi uda nahi rahi na..

Karishma hold her smile behind her serious face & says- arye hum sach bol rahe aur aapko lagta hai hum mazak uda rahe hai, woh bhi aapka..

Haseena- humein aaj bhi yaad hai, aap kuch bhi kar sakti aapka point proved karne ke liye..

Karishma- accha aapko aisa lagta hai..

Haseena says with confident tone- haan lagta hai, aur humein aaj bhi yaad hai, woh din, sab ko lag tha, aap aur hum sharab piye huye hai, aur jab hum dono ka test hua tab woh reports galti se positive aaye the, aur humeine yeh proved kiya tha ki jo report warden ko diya gaye hai woh galat tha aur humein badnaam karne ke liye yeh sab kiya tha, phir aapne woh vingar aur shahad ki mix ki huyi whisky, jo ki aapne banayi thi, woh aapne warden ko di, aur poori sach baat samne aayi ki woh lab, log ke galat reports bannti hai, kiu ki unnhe doctors ne baataya hua rehta hai, woh case aapne tab solve kiya tha, jab aapki training ho rahi thi..

Karishma smile & say- aapko itna sab kuch kaise yaad hai..

Haseena- kiu ki aap hi humari ek dost thi aur hai..

Karishma- aur humesha rehne ki koshish karungi..

Haseena- woh toh humein pata hai, lekin ek baat baataiye humein..

Karishma- kya boliye..

Haseena- aap Pushpa ji se itna ladhti kiu hai..

Karishma- hum Pushpa ji se bahot jaada pyar karte hai, woh bhi humse utna hi pyar karti hai, bas hum dono ki rashi ek hai, iss liye uss pyar ko jatane ka tarika bahot hi jaada alag hai..

Haseena- Pushpa ji ke Lalla ko toh bahot saare papad bellne padte honge na..

Karishma says with innocent tone- haan kabhi-kabhi..

Haseena hold her laugh, & Karishma understand the meaning of her words & says- malik sahab aap bhi, aisa kuch nahi, hum aur Pushpa ji ke Lalla bahot jaada pyar karte hai ek-dusre se, bas woh bahot jaada samjhdar hai..

Haseena quickly says- phir bhi aap kuch nahi sikhi unnse..

Karishma start to stare her & says- aap na thoda khud par dhayan dijiye, naa ki hum par..

Haseena- humein nahi lagta hai, hum kahi se bhi moti lag rahe hai..

Karishma- aapko nahi lagta lekin humein lagta hai, sirf humein nahi ammi ko bhi lagta hai..

Haseena- nahi, nahi yeh baat hum sach nahi maan sakte, kiu ki aap dono ek team mei hai, humein pata hai..

Karishma- kuch pata nahi hai aapko, ek aandar wali baat hai, baatau..

Haseena- nahi sunni hai humein koi bhi aandar wali baat, pichli wali aandar wali baat humein aaj bhi yaad hai, aap aur ammi milkar plan banaya tha, ek ladke se milne bheja tha aur woh ladka waha par aaya hi nahi tha, aur humeine kisi aur ke saath hi coffee peekar haan bol diya tha, aur jo aapne aur ammi milkar ladka dekha tha usski taraf se humein naa aaya tha kiu ki hum police ki nukari karte hai iss liye..

Karishma started to laugh & Haseena playfully hit on Karishma's hand & says- aap hassna band kijiye pehle, aur humein na aapki aur ammi koi bhi baat jaanane ka mann nahi karta, uss waqt se..

Karishma control her laugh & says- lekin hum hi the aapko uss pagal insan se bacchne wale, toh fikar karna chod dijiye..

Haseena only look her with smirk smile, & Karishma say- lekin iss baar ekdum accha ladka dhunda hai, aapke liye perfect hai..

Haseena- Karishma singh..

Haseena- beech mei madamsir kiu bann rahi hai aap..

Haseena says with little serious tone- jab tak yeh mission successful nahi hota tab tak hum humare baare mei kuch bhi nahi soch sakte, aur hum nahi chahte, humari wajah se kisi ki bhi zindagi dav par lage..

A light strike into mind of Karishma & she says- ek idea hai..

Haseena asked her- kya..

Karishma grab her cap & says- woh hum aapko nahi baata sakte, yeh hum DSP sir ko baatayenge, hum nikalte hai, aap aapna khayal rakhiye, aur sochiye, aage hum kya-kya karne wale hai..

Haseena- arye lekin, baata kar toh jaayeie kya socha hai aapne, but Karishma almost run out from the room..

Haseena shook her head in negative way & says- yeh ab kya karne wali hai, jo kuch bhi kare soch samjhkar kare bas..

On a next day Anubhav reach to MPT, he first look Misry, who present in MPT on time, he enters in & Billu looks him, & he pick a cloth & walks out from the MPT, & he start to clean his car, everyone greet DSP, & he call Billu in..

Billu- boliye sir kya karna hai mujhe..

Anubhav- shreeman humare vahaan mei kuch chize rakhi hui hai aasan par, woh lekar aap yaha par aayiye..

Billu- ji sir..

Anubhav says to everyone- aap sab yaha par, humare same aise ek rakha mei khaade ho jaayie..

Karishma, Misry, Santu, Cheetah & Pushpa ji stood infront of him, he says- aati uttam..

Billu come in MPT with three bags & one file, he keep the file on desk & keep bags on floor, Anubhav look everyone & says- aap sab aapna-aapna dhavnibharman yantra yaha iss dibbe mei rakh dijiye, & he looks Billu, & Billu pulled out the box from bag, & keep it on desk..



If you like hit the ⭐ & comments below..

Madamsir: Humari DostiWhere stories live. Discover now