Haseena waking up from her deep slumber, she found Karishma near the balcony, who is busy with phone call, her expression clearly told that she is talking with Pushpa ji, but she more surprise that, she is available there on duty time..
She seat on bed without anyone's help, & wait for Karishma's never ending argument with Pushpa ji, she smile & while shook her head, in between she says with herself- innko saas bhi ekdum sahi mili hai, ekdum unnke jaisi, yeh sher bann jaati hai toh woh sava sher, pata nahi innka pati aur Pushpa ji ka beta kaise sambhlta hoga inn dono ko, & she shut her mouth, because Karishma look her, & she end her call..
Karishma comes to her & asked- aap kab uthi..
Haseena- thodi der pehle, jab aap phone par Pushpa ji se baat kar rahi thi..
Karishma ask her with little doubtful tone- hum itne jor se baat kar rahe the kya..
Haseena- nahi aisa kuch nahi hai, humari nind poori huyi toh hum uth gaye, lekin aap yaha par, kuch kaam tha..
Karishma- Pushpa ji baata rahi thi, koi nayi SI aane wali hain, humare saath kaam karne..
Haseena while picking up glass of water & says- ji haan..
Karishma- lekin hum thana sambhal lete aapki absence mei..
Haseena look her after drink the water & says- baat thana sambalne ki yaa humari absence hone ki nahi hai, ab upar wale authority ko laga hoga, iss liye woh aur ek SI bhej rahe honge..
Karishma seat on table & says- humein sach jaanan hain..
Haseena give her surprise look- huh!
Karishma- ji, humein woh sab kuch jaanan hain, jaha se woh medal aapko mila tha, aur woh baat bhi, jiske liye aapne 2 goli khaayi thi..
Haseena rest her back on cushion & says- kis haq se aap yeh jaanan chahti hai..
Karishma look to other side for a moment & says- kuch baatein boli nahi jaati humse..
Haseena smile & says- toh humein koi aadat nahi hai, kisi ke bhi dill ki baat jaaneki..
Karishma look her & says- ab hum "kis" mei gine jaate hai..
Haseena- aap agar khul kar bologi toh, hum jarur baata sakte hai, lekin aap agar kisi ek haq se pochoge toh hi hum aapko sab kuch baatayenge..
Karishma- kis haq se aap baatna pasand karoge..
Haseena chuckle & says- aapko sunna hai, toh aap hi tay kijiye, hum aapko kis haq se sab baataye..
Karishma fed up by Haseena's behavior & she says with irks tone- akhir kar aap aisa kiu karti hai Malik sahab, kiu, aapko accha lagta hai, humein pareshan karna, hum aapse naraz hai, toh aapko humari narazgi dur kaise kare, yeh sochna chaiye, aap toh jajbaaton wali hai, phir bhi humare baare mei, aap humari tarah vyavahaar kar rahi hai, aapke jajbaat humein humare laatho, ghuso ki tarah lag rahe hain, yeh aapko dikh raha tha, phir bhi aapne koshish nahi ki humein manane ki..
Haseena quickly says- kitna jhooth bolti hai aap, 2-3 baar humein koshish ki thi, lekin aap toh aapna bhokal dikhane mei busy thi, issmei humari koi bhi galti nahi, samjhi aap Karishma singh..
Karishma quickly says with irks tone- dekha-dekha yeh, yeh, aapka humein baar baar Karishma singh bolna humein chubta hain, jab se aayi hai tab se, Karishma singh, Karishma singh, sidha-sidha Karishma nahi bol sakti, bas hum naraz hain, toh koshish bhi nahi karni chahi aapne, hum naraz hain aapse Malik sahab..
Haseena smile & says- lekin aapne hi kaha tha, humein koi bhi pehchan nahi rakhni hain, toh aap humari sirf coll..
Before Haseena complete, Karishma hold her ears- maaf kijiye humein, hum galat the..
Haseena's eyes brim with tears, & she hold her one ear & says- aap humein maaf kijiye, hum kuch nahi kar paaya aapke bhai ke case mei, hum kuch karte, usse pehle humein waha se hatta diya gaya, aur dusre din humein pata chala, Jay ne, & she stop in mid, because of voice chocked..
Karishma hold Haseena's hand in her & says- hum galat the, jo aapko galat maan baithe, aap aayi thi, sach baataine ke liye, lekin humeine hi gusse mei aakar aapse rishta tod baithe, phir bhi aap humein aapki taraf se baatne ki poori koshish ki hogi, lekin aapko pata hai na humara aur gusse ka kitna gehra sambhdh hai, humein koi alag nahi kar sakta gusse se, sivya aapke woh jajbaaton wale funde humare gusse par kabu karte..
Haseena smile & says- jazbaat hota hai woh..
Karishma make her face sad & she got up from table, & Haseena says- maaf kijiye, galati se nikal gaya, & Karishma hugged Haseena tight..
Haseena feel her tears & says- aap aise roo nahi sakti, aapko izaazt nahi hai, yeh kaam sirf hum kar sakte hai, aur aap itne jor se humare gale lagi hain na ke humara haath chillakar bol raha hai, ki woh toot raha hai..
Karishma realized that & she break the hugged & look Haseena's face, which is shows that, she is in pain, Karishma says with panic tone- hum doctor ko bulate hain..
Haseena- usski koi jarurat nahi hai, hum thik hai..
Karishma- sach mei..
Haseena says with smile- ji haan..
Karishma seat on chair, & again hold Haseena's hand in her & ask- hum sab kuch jaanan hai aapke baare mei..
Haseena- aapko kya pata chala hai..
Karishma take a moment & says- humein woh Haseena Malik se milna hain, jo SHO se bhi pehle kuch aur hai, jo kisi ko pata nahi hain..
Haseena sigh with smile & says- hum yaha sirf SHO bankar nahi aaye hai, aur humara yeh SHO ka job hai hi nahi, balki hum hai, & she stop in mid, look after, someone is outside of door..
Karishma give question look to Haseena, & she signed to Karishma through her eyes, Karishma look towards the door, & getting up from the table quietly, & open the door..
They both shocked to see Santu, who fall down on floor..
Haseena asked to Santu- Santosh Sharma, aap kya kar rahi hai yaha par, aur aap chhupkar kya sunn rahi thi..
Santu getting up from the floor, & Karishma says- madamsir kuch puch rahi hai Santu tumhe, kya sunn rahi thi tum..
Santu- woh madamsir, Karishma madam, hum yeh pata lagne ki koshish kar rahe the, ki Karishma madam yaha par hai ke nahi..
Karishma exchange the look with Haseena & she asked to Santu- kiu, tum aisa kiu kar rahi thi..
Santu- woh Karishma madam, nayi SI aa chuki hai, aur humein laga aap ko, & she stop in mid..
Haseena smile & says- aa gayi nayi SI, itne jaldi..
Santu- ji madamsir, iss liye mai yaha par aapke signature lene aayi thi..
Haseena- lekin DSP sir ab..
Santu quickly cut her mid & says- DSP sir bole ki aap abhi bhi thane ki SHO hai aur aapke signature hi official rahnge, toh..
Haseena look Karishma's confused face & she says to Santu- aap papers dijiye, hum signed kar dete hain, aur Karishma madam kahi nahi jaa rahi hai, woh yahi rahengi, bas nayi SI join hogi aur kuch nahi..
Santu forward the papers, & Haseena signed on it with winning smile, & send Santu back again, & Karishma checked once, is Santu left the hospital or not, & she asked to Haseena- humein pata chal sakta hai aap kon hai, Malik sahab..
Haseena smile & says- Haseens Malik, assistant central intelligence officer II, intelligent bureau..
Karishma shocked, she not understand how to react, Haseena try to figure out, how will Karishma react..
If you like then hit the ⭐& comments below..
YOU ARE READING
Madamsir: Humari Dosti
Fanfikcestory on Haseena & Karishma, &n their friendship, who they are now separated for some misunderstanding, but they meet after long time, in MPT.. will they end their friendship come again on same track they used to do in past..