Part 41

1.2K 113 8
                                    


Haseena reached to her house, & found DSP Anubhav there, in waiting of her, she take a seat infront of him & asked- ammi kaha par hai humari..

Anubhav smile & says- maatasheeri sabji mandi gayi hai, aap fikar naa kare..

Haseena asked him with stern tone- aapne aisa kiu kiya sir..

Anubhav- dikhiye Haseena ji, aapki aur humari aapse koi aapsi dushmani nahi hai, lekin kal hi humein pata chala hai, Jay ki maut jo thane mei hui thi, usski jimmedar aap thi, Haseena quickly start to look Anubhav..

Anubhav continue- yaa koi aur tha, pata nahi, lekin saare saboot toh aapke khilaf the, bahot saalon baad uss case ki phir se ek baar jach hui aur uss mei jay aropi nahi tha yeh sabit hua tha, aur aapne jo investigation kiya tha woh galat tha, aur jaise ki hum chahte the, humari behena, Karishma singh aapke under kaam kare aur kuch sikhe, lekin jab se humeine pata chala hai, Jay ke case ke baare mei, tab se aisa lag raha hai, ki aap humari behena ko dur hi rakhe iss case se, hum nahi chahte, woh Jay ki tarah, aap samjh sakti hai, hum kehna kya chahte hai, aur agar aisa nahi hua toh itna aap yaad rakhiye, aapke niji jeevan mei hum parlay laa denge..

Haseena asked him with clam tone- ab tak toh sahi jaa raha tha sab kuch, phir aisa kya hua..

Anubhav smile & says- chal raha tha, jab tak aap har ek baat humse vichar-vimash kar rahi thi, phir aapne humse baatein chupana shur kar diya, aapko kya lagta hai SHO, IB officer Haseena Malik, hum aise hi DSP banne hai..

Haseena start to stare him, he continue- hum bhi IB officer rehe chuke hai, sunna toh hoga na aapne humare baare mei, abhi philhal humein desk job li hai, nahi toh wahi sab kar rahe the, jo aaj aap kar rahi hai, IB officer Haseena Malik, aapne aapki sachai khud ki maata ji se chupakar rakhi hai, agar aapne Karishma singh ko aapse dur nahi rakha toh, itna samjh lijiye, aapki IB officer hone ki baat, aapki maata ji ko hum baatayenge, aur itna toh hum aapki ammi jaan se jaan chuke hai, woh kitni nafrat karti hai, IB officer ki job se, unnhe aaj tak aapne yeh baat nahi baatai hai, kiu ki aapke pujniye pita ji IB officer the, aur desh ko bacchne ke liye hi unnhone unnki jaan gavai hai, aur tab se aapki ammi ko IB Officer se nafrat hai, aur usska karan hai, aap sirf 3 saal ki thi jab aapke pitaji sawrgwasi huye the, aur kuch saalon baad aapki maata ji ko bahot saare dukh sehne pade the, hum thik bol rahe hai na Haseena ji..

Haseena shook her head in yes & Anubhav continue- kiu ki kuch politicians unnke naam ka galat fayda uthaya tha aur unnhe hi desh ka dushman bana diya, aur ussi wajah se aapki ammi ko zilat bhari zindagi jeeni padi thi, lekin kuch saalon baad aapne khud ke balbude par IB officer bani, lekin aapni maata ji se yeh baat chupana hi samjhdaari samjhi, kiu ki aapki maata ji ko nafrat hai, iss liye aap aapki maata ji ke liye SHO Haseena malik hai, agar aap yeh sacchai aapki maata ji ko pata na chale aisa lagta hai, toh humari behena se dur rahiye, aur aapka yeh sach hum tak hi mahefooj rahega, isska hum waad karte hai..

Haseena look other side & says- humein pehle pata hota, toh hum Karishma singh ko plan mei lete hi nahi, aur ab itna sab kuch aage badh gaya hai, ke hum unnhe aise beech mei se nahi nikal sakte, agar aise kiya toh woh khud se beech mei aati rahngi, tab hum kya kar sakte hai..

Anubhav says with cold tone- woh aap jaane..

Haseena shook her head & asked- Pushpa ji ko bhi hum alag kar dete hai iss mission se..

Anubhav shook his head & says- samjhdar hai aap waise, Haseena ji, aur Billu ko wahi jagah chod diya yaa koi aur kaam karne bhej diya..

Haseena- jaha par Billu tha, wahi par hai, aur aage se aapko saare details mil jaayengi, aur MPT se koi bhi nahi hoga iss mission ke liye..

Anubhav- jaise aapki marjhi, aap chahe toh aapki alag se team banna sakti hai..

Haseena shook her head in yes, & he getting up from the sofa & she says- humein transfer chahiye sir, agar MPT mei rahe toh, yeh mission poora nahi hoga..

Anubhav asked her with stern tone- kab chahiye..

Haseena- 2 din ke andar..

Anubhav- thik hai, & he leave Haseena's house..

Haseena hold her head in her palms with disappointment, silent tears started to rolls down from her eyes & she says with soft sobbed- aur kitni baar humein yeh sab jhelna hoga, meri kamjori ko takat bannakar usse istemal kiya jaa raha hai, aur kitni baar humein humari begunaha hone ka saboot dena padega..

In MPT, Karishma marching in room with thoughts, her mind fully occupied by Haseena's sudden change behavior, she rolling down each incident of Haseena in her mind, about their morning meet till last moment at outside if clinic..

Cheetah enters in room, & he wants to go other side, to pick the file, but Karishma's marching speed almost runs, he wait for sometime, that must be she stop but she didn't, & he break her chain of thoughts..

Cheetah- Karishma madam..

Karishma almost shout one him- kya hai..

Cheetah says with clam tone but with fear expression- woh file..

Kairshma- jaao phir lelo, & she gives a side to Cheetha, he thank her, & start to do his work..

Karishma look Cheetah & says- Cheetah tum women psychology specialist ho na..

Cheetah says with soft tone- ji madam..

Karishma quickly says- baitho, baitho, kaam hai tumse..

Cheetah take seat on bed, Karishma asked- amma tum humein ek baat baatao, agar koi tumse kuch waqt maang raha hai, toh tumhe kya karna chahiye..

Cheetah- usse usska waqt dena chahiye..

Karishma- lekin woh insan kuch hi waqt mei aapna rang badla ho toh, aur bina humari taraf dekhkar bol raha ho toh....

Cheetah asked with innocent tone- woh insan kya girgit hai madam..

Karishma give stern look to Cheetah & he says- sorry..

Karishma shook her head lightly & says- bolo agar aisa woh kar raha hai toh isska kya matlab hai..

Cheetah- toh isska yahi matlab hota hai, woh insan kisi ke pressure mei aakar yeh sab kar raha hai, aur toh aur woh insan par nirbhar karta hai, woh aapko kya samjhta hai..

Karishma shook her head, while pulled out the keys, & she start swing it in her finger & says- jaao aur aapna kaam karo, aur tum na jaada Santu ke saath naa raha karo, samjhe..

Cheetah only shook his head, & he goes out from the room..

Karishma talk with herself- amma ab kon hai, jo malik sahab se panga le raha hai, woh bhi humare rehte, kis mei itni himmat hai, jo sidha humse panga le raha hai..


If you like hit the ⭐ & comments below..

Madamsir: Humari DostiWhere stories live. Discover now