Part 10

2.3K 157 8
                                    


Anubhav look in their direction, & says- agar aap sab ka ho gaya hai toh hum thoda vichar vimash karle..

Everyone coming out from their own world & Haseena says- ji sir..

Anubhav take a seat on chair & says- toh aap sab ke paas 60 din hai, MPT ko bacchne ke liye, jaise ke humein aur hum sab ke jo higher authority hain, unnke paas, Pushpa ji aur Karishma singh ke jo video aaye the, uss ko nazar mei rakhte huye, sab higher authority ne Haseena Malik ji ko yaha par SHO ki roop mei bhej diya gaya hain, iss MPT ke liye toh Haseena ji hai hi, lekin aaj ke baad Karishma singh aap..

Karishma start to look Anubhav with tensed up face, & Anubhav says- aap aaj ke baad sirf aur sirf aapke thane ki pramukh, yaneke Haseena Malik ke hi aadesh manangi, woh jo kahenge wahi hoga yaha par, agar inn 60 dinno mei, aapka ek bhi gair-vartan ka video higher authority ke paas gaya toh, usska saara jimma aapki pramukh SHO Haseena Malik ke upar aayega, samjhe aap..

Karishma look to Haseena , who still have a clam face, she didn't react at all, & Karishma says- ji sir..

Anubhav turn to Pushpa ji- Pushpa ji..

Pushpa ji- ji sir..

Anubhav- karykal ke waqt agar aapne Karishma singh ke saath yaa Karishma singh ne aapke saath jhagda kiya toh, usska bhugtan bhi sifr aur sirf aapki SHO ko karna hoga..

Karishma again look to Haseena, who stood like stone..

Anubhav look once to Pushpa ji & Karishma & says- samjhe Haseena ji!

Haseena says with confident tone- ji sir..

Anubhav- good, ab cabin mei aayiye, aapse baat karni hai, & he getting up from the chair, & walks in to cabin..

Karishma in mind- kiu kare ho aisa mere saath bhagwan, thik hai kuch aur din, phir hum kahi aur honge, aur humein innhe report bhi karna nahi padega..

In cabin:

Anubhav- baitiye Haseena ji..

Haseena take a seat infront of him, & he says- hum asha karte hai, aap mujhe iss baat ke liye karawas mei nahi dalegi..

Haseena asked him with confusion- konsi baat..

Anubhav shows index finger toward her side head, which is still swelling, & she says- nahi sir, woh bas, thoda sa..

Anubhav- hmm! Toh aapko shayad pata nahi hoga, lekin aapko yaha par tarnfer iss liye diya gaya hain, kiu ki, aapne kuch 6 mahine pehle, jo kuch deshdrohiyon ko pakad tha, usse mein se ek bhag gaya hai, aur jo unnka mukhiya hai, woh abhi tak pakda nahi gaya hain, yeh baat toh aapko pata hogi, aisi hum asha karte hain..

Haseena asked him with little tensed tone- unnka leader nahi pakda gaya, yeh baat humein pata hai, lekin yeh bhagne wali baat humein abhi pata chali, kab hua yeh..

Anubhav- iss baat ko kuch 15 din ho chuke hain, aur unnka agla nishana, yeh vibhag hain, aur jis tarah se aapne pichla kaary kiya tha, ussi kaary ki jarurat yaha par hai, ab aage aapki zimedaari, hum toh hai hi, thik hai..

Haseena- ji sir..

Anubhav- kya hum ek nijee sawal puch sakte hai..

Haseena- ji..

Anubhav- humein aapke ateet ke kuch baatein pata chali hain, jaise ke, kuch waqt ke liye aap aur Karishma singh dost the, kya yeh baat sach hain..

Haseean only shook her head in yes, & Anubhav asked her- toh issi karan ki wajah se Karishma singh aapna transfer karwana chahti hai..

Haseena- ji nahi sir, kuch baatein hai, jiski wajah se woh humare saath kaam nahi kar na chahti..

Anubhav- kya mai wajah jan sakta hun..

Haseena stay silent..

Anubhav take a deep sigh & says- thik hain, hum aapki khamoshi ki kadar karte hai, aur unnki transfer ki arji ko khaarij karte hain..

Haseena quickly says- lekin sir..

Anubhav cut her mid & says- Haseena ji, yeh aap bahot acche se jaanti hai, Karishma singh kitni kabil afsar hai, aur iss pure mission mei aapko unnka kitna upyog hoga, aap fikar mat kijiye, aapka naam kahi par nahi aayega, aur aap aisa samjhiye, aapko dusra mauka mila hai, aapki dost ke saath kaam karne ka..

Haseena- lekin sir, aap jo bol rahe hai, woh itna aasan nahi hai, woh bahot ziddi hain..

Anubhav- humein pata hain, woh humari hi behen hain, unnka gussa, unnka bhokal jo aaj pura jag-jahir hai, usse sirf aap hi sahi disha de sakti hai, unnko usski jarurat hai, aur jo yeh 60 din ka waqt mila hai, woh sirf unnko sudharne ke liye hi diya gaya hain, naa ke police thana band karne ke liye..

Haseena look to Anubhav with layer of happiness, & Anubhav says- lekin yeh baat sirf humare beech rahegi, samjhi aap..

Haseena says with smile- ji sir..

Anubhav- thik hain, aap humein update dete rahiyega, & he getting up from the chair, even Haseena too, they both coming out from the cabin with the smile, Karishma look that with doubtful way, Anubhav left the MPT, & Karishma run behind him..

"Anu bhaiya" Karishma call him, before he seat in the car..

Anubhav turn to her- Anubhav sir..

Karisham grits her teeth while says- Anubhav sir..

Anubhav- hum aapke bhaiya ghar par hai, aur kaarykal mei aapke senior, toh sir, humesha yaad rakhna..

Karishma- kaise topa insaan ho aap..

Anubhav says with stern tone- Karishma singh, senior hai hum..

Karishma says with irks tone- akhir kiu aaya aap yaha, humare senior bankar..

Anubhav says with clam tone & smile- woh kya hain na, humari pujniya Maatashree aur aapko Chachi ji ko aaj kal kaam karne mei ab bahot jaada kashat hota hain, toh le liya humein desk job, aur ban gaye DSP, ab humein yeh pata nahi tha, aap bhi yahi hai, pehle se pata hota toh, kahi aur jaate..

Karishma quickly says- shaadi karlo aap, aur kuch nahi, issye Chachi ji bhi shaant hogi aur unnhe jaada kashat nahi honge, aapki har baar ki naa ki wajah se unnhe yeh atirikt kashat hota hai, yeh kab samjhoge aap..

Anubhav- aap ko meri taraf se ek choti si salah hai, advise..

Karishma- kya..

Anubhav says with sarcasm way- aap na maatashree ke jaada sampark mei naa aaya kare, kiu ki aap bhi unnki tarah ho jaati hain..

Karishma- Anu bhai..

Anubhav up his eyebrows, & she keep quite on next moment, & Anubhav bid bye from there..

Pushpa ji peep in Haseena's cabin, Haseena look her & she give permission to her, & Haseena says- Pushpa ji kya baat hain..

Pushpa ji forward the icepack to Haseena & says- jo koi topa insan aapki gadi ke aage aaya tha, usske wajah se yeh aapko chot aayi hai, usske upar yeh icepack laga lijiye, woh soojan kum ho jaayegi..

Haseena take icepack in her hand & says with smile- woh topa insan humare DSP sir hi the, jo humari gadi ke aage aaye the, unnka pyar unnse dur jaa raha tha..

Pushpa ji ask to Haseena with shocked tone- Anubhav sir ka pyar..

Haseena says with smile- haan, chat ke woh bahot bade samarthak hain, aur ussi pyar ke liye woh usske piche bhag rahe the..

Pushpa ji- woh topa insan hai hi aisa insan, humare Lalla ke shaadi mei bhi aisa humara naak katwaya hai na ke pucho hi mat, humare aur humare Lalla ke bhag hi fute hain, Karishma ji kya kum thi ab yeh bhi aa chuke hai..

Haseena cross her hands with smile & start to listen Pushpa ji's complain against Anubhav & Karishma..


If you like then hit ⭐& comments below..

Madamsir: Humari DostiWhere stories live. Discover now