Anbhav- humein humara parichay de diya hain, abhi aap sab ek-ek karke aapna aapna parichay de dijiye..
Haseena greet him first & says- hum SHO Haseena Malik..
Karishma to do same & says- hum SI Karishma Singh..
Pushpa come & says with high pitch- jai hind sir, hum Head constable, Pushpa singh..
Everyone look Pushpa ji's other level of introduction, & Anubhav says- Pushpa ji aram se, itna gussa kis baat ka hai Pushpa ji..
Pushpa ji gulped her throat & says- jai hind sir, hum Pushpa singh head constable of MPT..
Cheetah- hum Cheetah Chaturvedi, constable..
Santu- Santosh Sharma, constable..
Anubhav- aapse milke humein bahot khushi hui, hum asha karte hain aapko bhi hui hogi..
No one say anything..
Karishma whisper to Pushpa ji- Pushapa ji DSP sir aa chuke hai, aapko unnhe chole chawal nahi khilane..
Pushpa ji quickly looks once to Karishma & says with irks tone- humein kya pata tha, yeh DSP aapke pujniye bhaiya honge..
Anubhav looks that they both something whispering & he asked- tanki humein bhi toh pata chale aap kya baatein kar rahi hai, SI Karishma Singh aur Head constable Pushpa ji..
Before Pushpa ji answer, Karishma says- ji DSP sir aapke liye Pushpa ji tiffin box lekar aayi hai, woh sawdishat chole chawal bankar layi hai, woh bhi aapne haaton se banaye huye..
Pushpa ji give stern look to Karishma & Anubhab says- arye nahi, nahi maatashree aaj toh hum khaa nahi sakte hai, hum toh aaj mitahar par hai..
Santu quickly asked him, where everyone are confused, with hesitate too ask him, Santu says- mitahar matlab..
Anubhav smile & says- mitahar yanke, dite par hai..
Santu- sir kya hum aapko ek suggestion de..
Haseena look to Santu with poping eyes with the shock, even everyone have same reaction & Anubhav says- ji boliye..
Santu- sir aap na normal hindi bhash mei baat kijiye, yaha par aapki bhash kisi ko bhi samjh nahi aa rahi hai..
Haseena almost blink her eyes numerous time, & Anubhav says- hum toh shudh hind mei hi vartalap karte hai, lekin usse samjhne ke liye, aap saksham nahi hai usse hum kya kare..
Santu goes to open her mouth but Haseena stop her- Santosh Sharma, kya hum sir se baat kar sakte hai..
Santosh- ji madam sir..
Haseena smile & says- thank you..
Santosh- no problem madamsir..
Haseena take a pause before turn towards to DSP sir, Billu entered in MPT in his own world, Anubhav look Billu & call him- shreeman..
Billu turn to everyone, make his gesture "me", & Anubhav shook his head in yes, Billu come near to him, & Anubhav asked him- kon hai aap shreeman..
Billu says with little proud tone- I'm Billu Champt, Billu the spy..
Anubhav asked him with very polite tone- aur aap yaha par kis kaam ke liye aaye hain..
Billu- mai, mai iss Mahila Police Thana ka permanent member, aur woh hai mere Billu nivas, aur aap yaha par naye hai..
Cheetah murmur with himself- aye Billote, jaada chapad-chapad mat karo warna, tere Billu niwas se tu beghar ho jaayega..
Santu make her gesture to Cheetah, that keep quite..
Anubhav continue talk with Billu- toh aap waha se bahar kaise..
Billu- kaise matlab, uss Billu niwas ki chabi mere paas humesha rehti hai, aage ke baat baad mei, pehle aap kon hai, jo mujhe itne saare sawal puch rahe hain..
Anubhav says with very clam tone- hum iss MPT ke naye DSP Anubhav Singh hain, shreeman..
Billu start to shivering & he look back to all people, who give him affirmative gesture, & he joint his both hands & lying on floor infront of Anubhav's legs, & he start to apologies for his behavior, Anubhav made him stand on his leg & says- shreeman, humein pata chal sakta hain, aap kis baat ke liye karawas mei hai..
Santu quickly says- kis bhi baat ke liye nahi..
Billu give pity look to Anubhav, & Anubhav keep his hand on Billu's shoulder, & start to walk, & he start give some good words to Billu- dekhiye aap acche insan hain toh aapka yaha rehna uchit nahi hain, yeh karwas unn logo ke liye hota hai, jo kuch adham kaam karke yaha aate hain, aur aap ne bhi kuch kukarm kiye the, lekin usski shiksha aap bhog chuke hai toh, ab aap yaha par nahi reh sakte..
Billu says with pleding tone- sir aisa mat kijiye, mera iss duniya mei iss Billu niwas ke alawa kuch nahi hai, mujhe par daya kijiye..
Anubhav make him stood on door of MPT, & everyone start to trace what Anubhav says to Billu, Anubhav continue- ji agar aapko yaha rehna hai toh, isska aapko kiraya dena padega, kul matra shulk kuch paanch hazaar dena padega, tabhi aap yaha reh sakte hain..
Billu- itna toh mai de nahi sakta..
Anubhav- toh aap jaa sakte hain yaha se..
Billu with more pleding tone- kripa kijiye sir iss nadaan balak par, aur yaha se mujhe mat nikaliye, aap jo bologe woh mai karunga lekin, yaha se nahi jaaunga..
Anubhav think for a while & says- toh kripa karke baataiye aap kya-kya kar sakte hain..
Billu- thane ki sari saaf-saafai karunga, aap aaoge tab aapki car saaf kar dunga, jo kaam milega woh karunga, lekin mujhe yaha se bhijiye mat sir..
Anubhav smile & says- shreeman hum prasann huye, toh cholo aapne jaise kathit kiya, waise kaam chalu karo, tabhi aap yaha par reh sakte hain, toh subhaash sheegharaam..
Billu- ji sir, & he pick one cloth, & start to cleaning..
Anubhav comes to everyone, everyone busy in staring Billu, & he says- haan toh hum kaha the..
Everyone in one tone- huh!
If you like hit the ⭐& comments below..
YOU ARE READING
Madamsir: Humari Dosti
Fanfictionstory on Haseena & Karishma, &n their friendship, who they are now separated for some misunderstanding, but they meet after long time, in MPT.. will they end their friendship come again on same track they used to do in past..