Part 50

1.3K 116 6
                                    

"padhne ke alawa bhi iss duniya bahot si aisi chize hai, jo acchi hai, aur sacchi hai, kitaboine baate saari jhoothi hoti hai"..

Haseena look up from her book, on a door Karishma with her fake smile..

"aapki jhoothi muskan se toh acchi hoti hai kitabie, woh kum-se-kum jhooth toh nahi bolti humse" & Haseena wait for her answer, who stop smiling, & turn to go from the door..

Haseena quickly says- kya hua, wahi se jaana tha toh itni raat gaye, humare kamre tak aane ki gusataki ki gayi kiu..

Karishma stop & enter in the room & seat on bed edge, & says- woh kya hai na, neend nahi aa rahi hai, toh bas aagaye, dekhne kon-kon soya hai aur kon nahi..

Haseena keep her book side & say- toh kon-kon jag raha hai, aapke alawa..

Karishma lightly scratch her forehead & says- sab thakkan ki wajah se soo gaye hai, toh socha innhe call karu, toh call bhi kiya, lekin woh bhi thakke huye hai, toh jaada baatein nahi ki..

Haseena asked with little doubtful tone- ammi ko call nahi kiya..

Karishma says with smile- kiya aur kum-se-kum ek ghanta baat ki, aapki pet bharke chugli bhi ki, aur unnhe yeh bhi baata diya, aapke liye ladka hum dekhege..

Haseena shook her head in disbelief & says- aap ammi ko humari shaadi ki baat ko bhulne nahi deti hai na, poori record khatam hone hi hoti ke, aap phir se uss gramophone ke sui ki tarah, usse phir se wahi jagah lakar rakh deti hai..

Karishma smile sheepishly & says- kya kare koi aur kaam ab hai hi nahi zindagi mei..

Haseena join her palms & says- baksh dijiye humein..

Karishma- woh toh ho nahi sakta, lekin humein kab se ek baat bahot hi jaada sataa rahi hai..

Haseena give small smile & asked- kya, boliye..

Karishma asked her with little serious tone- kuch hua tha, humare jaane ke baad aapki zindagi mei, iss wajah se aap, yeh shaadi wali baat se bhag rahi hai..

A smile vanished from Haseena's face, & she make it quickly & says- nahi aisa kuch nahi hai, bas, jo aapko uss din baat baatai, wahi baat hai, aur kuch nahi..

Karishma understand that she hiding something, but she too knows, that she won't gonna share with her until she feel comfortable, & she pause the topic there only, & says- aap na jaada humare samne Kiran-Kiran naa kare humein accha nahi lagta..

Haseena asked her with naughty grin- jalan hoti hai..

Karishma says with firm tone- bilkul bhi nahi, bas accha nahi lagta hai, aapko unnke saath itna acche se baat karte huye dekhna..

Haseena smile & says- yahi baat kuch der pehle humeine aapko puchi thi, lekin aap toh aap hai, aap thodi na dil ka haal bayan karti hai..

Karishma quickly says- yeh baat bhi toh, hum aap hi se toh sikhe hai..

Haseena only smile, & Karishma asked her- yeh case khatam hone ke baad aap yaha se chali jaayengi..

Haseena shook her head in yes, & says- haan, iss ke baad koi aur jagah koi aur case, jo desh ko bacchane ke liye hoga..

Karishma only shook her head & says- chaliye toh phir hum bhi jaate hai, soone ke liye..

Haseena smile & says- ji, & Karishma left the room with the little sad face & heavy heart..

On a next day, Billu received the fake I'd of everyone, & he entered in the room, with a attitude of king, & give envelope in Cheetah's hand & Billu says- mere kabootar ne hum sab ka kaam asan kar diya hai ab aage ki baat sab aapne-aapne I'd le aur kaam chalu kare..

Madamsir: Humari DostiWhere stories live. Discover now