Part 26

1.5K 134 9
                                    


Karishma look lightly to Pushpa ji, Santu & Cheetah, who they a take their seat with smile, & Karishma walks to Misry's desk..

Karishma says- DSP sir aapke baare puch rahe the, humeine kaha ke aap kisi case ke silsile mei gayi hai, aur iss wajah se unnhone kaha ke aapko, aap jo koi case ke silsile mei gayi hai, uss ka report unnhe chahiye, shaam tak..

Misry- kya, lekin hum toh late huye hai, Karishma singh aapko kya jarurat thi yeh sab karne ki, kya humeine aapse bola tha..

Karishma- madam hum mante hai, aapne humse nahi bola tha, lekin aap humari SI hai aur DSP sir har din aapko kuch na kuch kahenge yeh baat toh humein hajam nahi hui, iss liye humeine yeh sab kiya, humein maaf kijiye agar ho sake toh, humeine aapko baccha ne ki koshish ki uss ke liye..

Misry look her with the doubtful way & she getting up from her chair & ask- aap toh uss din bahot jaada akhad kar baat kar rahi thi, aur aaj achnak aap humeine bacchne ki baat kar rahi, akhirkar baat kya hai..

Karishma smile with cold way & say- humeine bahot jaada mehnat ki iss MPT ki SI hone ke liye, lekin phir bhi nahi ho paya, shayad humari mehnat kum padh gayi aur aap senior SI bann gayi, thoda bura laga iss baat ka, ke hum itne mehnat karne ke baad bhi senior SI nahi bann paye shayad, kuch baatein hum nahi sikh paaye bas uss wajah se hum piche reh gaye, lekin koi baat nahi, ab aap aayi hai, toh humein kuch baatein sikhni milegi, aur hum shayad senior SI bann jaaye, iss liye humeine aapko bacchna chaha, ki kuch toh hum sikh jaaye aapse..

Misry start look Karishma top to toe with greedy way & smile, she start to shook her head & says- chalo yeh bhi baat sahi hai, chalo aaj se tumhari training chalu, senior SI ke liye, jaao humare liye ek kadak chai lekar aao, bhai hum bhi toh dekh Karishma Singh ke haath ki chai lagti kaisi hai..

Karishma tight her fist with clam face, she look Misry with smile only & Misry says- arye sab log yaha par dekho..

Everyone start to stare Misry & Karishma, & Misry says- bhai hum toh aap sab ke senior hai, yeh baat toh aap sab ne maan li hai, lekin Karishma singh ne woh baat nahi manni thi, lekin aaj woh yeh baat siwikar kar chuki hai, ki hum unnke senior SI hai, aur woh humse bahot saari baatein sikhna chahti hain, toh issi baat ka pranrabh woh aaj se, yaneke abhi se karna chahti hai, toh issi baat par woh hum sab ko, & she stop in mid, look Karishma, who stood there with clam face..

Misry continue while look everyone- nahi balki sirf mere liye ek special chai lekar aayegi woh bhi khud ke haaton se, kiu Karishma singh..

Pushpa ji look Karishma, who looks clam to everyone, but by inner she boiled in anger, Pushpa ji praying to god that Karishma won't burst infront of Misry, as she is not a good human being, Karishma smile ear to ear & says- toh madam kya hum aapke liye chai laa sakte hai..

Misry give ear to ear smile to Karishma & says- ji jarur..

Karishma walks out from MPT with anger, Pushpa ji looks that, but she not understand why Karishma doing that thing..

On a lunch time, Anubhav take Pushpa ji, Santu & Cheetah at Haseena's house, her mother welcome them in, Haseena look them with the smile, who seats in a hall with the book, she greet them, they also greet her back..

Pushpa ji- madamsir ab aapki tabiyat kaisi hai..

Haseena- hum thik hai Pushpa ji, aap kaisi hai aur Thana kaisa chal raha hai..

Santu quickly says- madamsir aap please jaldi thik ho kar wapas thana aajiye, aapke bina na thana bikul bhi thik nahi lag raha hai aur Misry madam toh..

Pushpa ji quickly cut Santu- Santu, nahi, madamsir ki tabiyat thik nahi hai, toh yeh baat nahi..

Haseena- Pushpa ji, humeine sab pata hai, aur aap hum se bahot hi jhoothi baatein baatane lagi hai, yeh baat bhi hum jaante hai, toh aap Satosh Sharma ko tokiye mat..

Madamsir: Humari DostiWhere stories live. Discover now