Pushpa ji coming out from the MPT, she look Karishma, who lost in her own thoughts, she take a seat infront of her chair, & look Karishma's upset face, & she asked her- kya baat hai, kuch hua hai kya, Lalla ne kuch kaha hai kya aapko..
Karishma look her & lightly shook her head in no, & says- ji nahi..
Pushpa ji- phir kya baat hai, boliye, bolengi toh hal niklega, nahi toh bhokal niklega, sab par..
Karishma closed her eyes for a moment & says- maiya kuch samjh nahi aaraha, vishwas rakhu yaa na rakhu..
Pushpa ji says- humein yeh nahi pata, aap kis par vishwas karne ki baat kar rahe hai, jab hum yaa aap aisi jagah aa kar yeh sithiti hoti hai, tab humein woh cheez ussi halat mei chod deni chahiye, issye kya hota hai pata hai..
Karishma look her with the hope, & Pushpa ji says- bas hum khud ke saath ladhna shuru kar dete hain, aur usska saara asar humare roj ke niji jeevan ko kharab kar deta hai, toh jada sochiye mat, jo hoga woh dekha jaayega, aisa wala bhokal hai aapka, toh uss par jara jaada dhanay de, naa ke aise kuch baaton par..
Karishma smile & say- aap toh humesha humare bhokal ko kosti rehti hai, kya fan hogayi kya humare bhokal ki..
Pushpa ji- hum aur aapke bhokal ke fan, kabhi nahi ho sakta..
Karishma- aur humein chahiye bhi nahi aapke jaise aadhe umar wale fan, jo aadhe raastein mei kharab ho jaaye..
Pushpa ji says her with irks tone- aap humein aise aadhe umar ke nahi bol sakte, aur kaha se dikh rahe hai hum aadhi umar wali, hum toh aap se bhi chote lagte hain, samjhe aap..
Karishma ask her with backs fire tone- toh aap woh safed baal kale kiu karvati hai bolo, kiu karvati hai..
Pushpa ji not says a word & give anger look to Karishma, & Karishma says- aap baithye rahiye yaha par, hum jaa rahe hai, humein kaam hain, & she left the place..
Anubhav reached at Haseena's house, her mother open the door, & he take a permission before entered the room, she look him & give smile, he enters in room, she offer him a seat, he seat on chair, & she say- kya lenge aap sir, chai, coffee yaa kuch thanda..
Anubhav smile & says- kuch nahi chahiye..
Haseena shook her head lightly, & says- aap yaha par jarur kuch jaruri baat karne aaye hai..
Anubhav- ji Haseena ji..
Haseena shook her head with smile, & says while picking up the frame- kuch baatein toh humeine aapko baatai thi, aur kuch baatain aisi hai jo humein waha par jaa kar hi pata chalegi, & she open the photo frame from back..
Anubhav surprise that she kept the important document, which is a prime report of case, & she kept in back of frame, she handover the small bunch of paper to him, & says- yeh padhne ke liye aapko projector ka upyog karna hoga, issmei ek naksha milega, ussmei woh saari chize hai, jo humein aage jaakar bahot hi jaada jaruri hone wali hai..
Anubhav lightly rubbed his one eyebrow & says- itna sab kuch aapne kab ikhatha kiya..
Haseena- humare desh ke liye kuch bhi..
Anubhav-hmm..
Haseena- humein sabhi yaha par chahiye, Pushpa ji, Santosh, Cheetah aur Karishma, lekin woh yaha par aa rahe hai, woh sirf ek iqtifak hona chahiye..
Anubhav- aur hum, hum nahi chahiye uss meeting mei..
Haseena- aap iss meeting mei vayktigat roop mei nahi rahenge sir, aap hum sab se durbhash se jude rahenge..
Anubhav- ji..
They both heard a door bell ring, & within a next moment Karishma entered in the Haseena's room, she surprise to see Anubhav there, she says- Anu bhaiya..
Anubhav quickly cut her mid & says- sir, Anubhav sir..
Kairshma says with irks tone- Anubhav sir aap yaha..
Haseena- kuch kaam ki wajah se aaya the..
Anubhav says to Haseena while getting up from chair, which is clearly they stop their conversation, for the next- thik toh hum chalte hai, humara kaam ho gaya hai, aur jaisa ke aap ne kaha, kuch dinno ke liye Misry Sharma thana sambhalegi, toh hum unnhe aage ki duty aur unnka kaam bata dete hain..
Haseena look to Anubhav, who stood behind Karishma, & signed to Haseena for continue, she blink her eyes casually, & says- ji sir..
Karishma said in mid before both say anything- humko baat karna hai aap se madamsir..
Haseena- ji boliye Karishma singh..
Karishma look behind once Anubhav & says to Haseena- humein DSP sir ke samne kuch bhi nahi baata sakte, aap SHO hai humari, aur yeh baat thana se judi hui hai..
Anubhav says in mid- lekin hum aapke ucch adhikari hai..
Karishma turn to him & say- hum mante hai sir, aap humare ucch adhikari hai, lekin mahilaon ke beech bhi koi niji baat hoti hai, jo hum aapse nahi keh sakte, toh aap samjh sakte hai..
Haseena- maaf kijiye sir lekin Karishma singh sahi bol rahi hai..
Karishma look once Haseena, & she start to stare Anubhav..
Anubhav give her anger look, which is a pure love of brother, & he take a leave from Haseena's house, after bid bye to Haseena, Karishma surprise by of his act, which is make very surprise to her, Haseena look to Karishma & call her- Karishma singh..
Karishma turn to Haseena & says- jai hind madamsir..
Haseena shook her head lightly, & says- aap yaha, kuch kaam hai..
Karishma- ji madamsir, humein humare sawalon ke jawab chahiye, aur jab tak mujhe mere sawalon ke jawab nahi milte tab tak mai yaha se nahi jaane wali, ab faisla aapka hoga, mujhe jawab sahi-sahi dena hai, yaa baat ko chupana hai, agar chupna aapne pehle se socha hai, toh itna samjh lijiye, aapke samne Karishma singh khadi rahegi, jo aapke koi bhi order ko follow nahi kargi..
Haseena- sawal puchiye, humein thik laga toh hi hum usska jawab denge, nahi toh aap humara jawab samjh lijiye..
Karishma give a anger stare to Haseena & Karishma smirk says- hum yaha par yeh soch kar aaye the, ke aap humein humari Malik sahab bankar jawab degi, lekin hum galat the, humein humare saare sawalon ke jawab mil gaye hain, dhanaywad madamsir, aapne humko baccha liye, aap par phir se vishwas rakhne se..
Haseena- ek minute Karishma, baat yaha par dosti ki kaha se aayi, aap yaha par thana ke kaam se aaye the, naa ke niji jeevan ke..
Karishma turn to go, but before that, she says- humara niji jeevan bhi thana hai madamsir, aur aapke saath ki dosti usse kahi badhakar, shayad hum aapke dosti ke layak nahi hai..
Haseena wants to reply her, but her own rule stop her, she control herself..
If you like hit the ⭐ & comments below..
YOU ARE READING
Madamsir: Humari Dosti
Fanficstory on Haseena & Karishma, &n their friendship, who they are now separated for some misunderstanding, but they meet after long time, in MPT.. will they end their friendship come again on same track they used to do in past..