Part 45

1.2K 126 9
                                    

Haseena calls to Anubhav, he pick the call of her, with little strees..

Haseena- jai hind sir..

Anu- jai hind Haseena ji, kya baat hai, aapne iss samay shraavitr kiya hai, sab shubhmangal hai na..

Haseena- sir humeine aapko phone iss liye kiya hai, Karishma singh yaha se bahot jaada ghusse mei nikali hai, aap please unnse shaanti se baat kijiye, hum jaante hai woh aapki behen hai, lekin jitna hum unnhe dost ke naate jaante hai, woh pehle aapke paas hi aayengi..

Anu says with little tensed tone- kuch hua hai..

Haseena- ji sir, kuch aisi baatein hui ussmei aapka naam humari muh se nikal gaya, aur jaise ke unnhe humare baare mei sab kuch pata hai, aur unnhe yeh bhi pata hai, kuch baatein hai jo humein aaj bhi takleef deti hai, aur jab humeine takleef hoti hai aur unnhe pata chalta hai, toh pata nahi unnhe kya hota hai, bas kuch sochti nahi hai, bas ghusse mei aakar ulta-sidha kaam kar deti hai..

Anubhav feel the stress in her voice & he says with clam tone- pehle toh aap shaant hojaayie Haseena ji, aur jaise woh aapne bhokal mei mahir hai, waise hum pralay lane mei, aur hum dono ek-dusre ko sambhal lenge, aap itna sochiye mat..

Haseena while shook her head- nahi sir aap samjh nahi rahe hai, hum kehna kya chahte hai..

Anu- Haseena ji, shaant ho jaayiye, aur jab bhi Karishma singh yaha par aayengi toh hum sambhal lenge unnhe, aap sunn sakti hai, woh kya bolti hai humse..

"kya hum aandar aa sakte hai", Anubhav look Karishma on cabin door, Haseena listen Karishma's voice, & says to Anubhav- sir please phone band mat kijiye..

Anubhav agree for that & he gives permission to Karishma for come in, while he keep his cell on desk, Karishma take seat & says- kuch pal hai aapke paas..

Anubhav seat relax & says- woh toh aap par nirbhar karta hai, aap kis rishte ki tor par baat karna chahti hai, humari behena yaa iss thane ki SI Karishma singh bannkar..

Karishma think for a while & says- sirf 2 sawal ke jawab chahiye, 1 kaamkaji jeevan par adharit hai aur dusra niji jeevan par, aur khushi ki baat yeh hai ki, aapko doono sawlon ke jawab dene honge..

Anubhav deep sigh & says- puchiye, yaha par aapko doono sawalon ka jawab milega, kiu ki hum bhi aaj khush hai..

Karishma twisting her lips while rise up her eyebrows, she take a long breath & says- agar humara ateeth, jo ke jay ko lekar hai, jaise ke aap jaante hai, jai ko deshdrohi ke aarop mei giraftar kiya gaya tha, ab woh baat alaga hai, ussne pressure mei aakar atmhatya karli, ussne khud par aur kanoon vaivstha par vishwas nahi rakha, thik hai..

Anubhav shook his head in yes & Karishma says- toh aap humein baataiye, agar kisi ne humein humare bhai ne jo nahi kiya, lekin kuch waqt ke liye jo kiya, usska zimedaar maane lange toh aap kya karnge, aur dusra swala, iss wajah se aap mujhe bhi waisa hi samjhnge, jo kuch waqt ke liye, humare bhai ne kiya tha, boliye, kya aap hum par vishwas nahi karonge..

Anubhav- jo baat hui hi nahi usske liye hum aapko zimmedaar kiu manane lage, aur woh bas galatfahamee thi, jo kuch waqt baad khatam hui..

Karishma quickly says- ji sahi kaha aapne, jo ke kuch waqt baad sahi hui, phir kisi ne humein uss baat ka doshi bola, ki aap toh deshdrohi ki behen hai, lekin woh ab deshdrohi nahi hai, yeh baat pata hai, phir bhi hum par yeh lalchan uda rahe ho toh aap kya karoge, poori duniya ko safai dooge yaa, chupchup sunn logo..

Anubhav- hum safai dena pasand karnge, kiu ki ussmei aapka koi dosh nahi tha, aur naa hi hoga..

Karishma- iss ka matlab hai, aap ho humare piche sab ko jawab dene liye..

Madamsir: Humari DostiWhere stories live. Discover now