part 9

It was a new morning.....

Rakshit woke up and was confused....

Rakshit:how this can be possible???? Jab bhi mujhe voh nightmare aata hai i just jerk up and woke but kal esa nahi hua i clearly remember ki i had that nightmare but phir bhi itna sukoon kyu hai....bohot salo baad uss nightmare k baavjood bhi itna sukoon  mehsoos kar raha hu pata nahi kyu....

He shrugged off these thoughts and gone to do his routine morning chores.....

On other hand....

Drishti has completed with her breakfast duty....and she was in her room...

Drishti:esa bhi kya hai iss monster k past main jisse voh itna badal gaya and voh nightmare jo usse aaya tha kal....

Flashback.....

In night time....

Drishti woke up bcoz she wanted to use bathroom....

(Ab har baar pani pine k liye hi nahi uthta har koi🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣)

She was felling not to sleep bcoz she had slept in afternoon time.....so she decided to have a walk of garden...

She opened the door and was passing suddenly she heard someone's screaming...

She decided to check and she found that the voice were coming from rakshit's room...

Drishti:jau ki nahi jau??? Shikhar ko uthau??? Nahi nahi pehle main dekhti hu agar imp hua toh hi bechare ki neend kharab karungi....wese bhi aaj iss monster ne help ki hai so payback banta hai...

She pushed the door and luckily it was open....

(Luck nahi writer ki kripa🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣)

Drishti stepped inside and found that rakshit was murmuring in sleep.....

Rakshit:n....no.....pl....plese mat karo.....ma....main karta hu.....ma....mat maro.....plz....naa nooo......please....ko.....koi haiiii helppp

Drishti was numb to react.....she was confused what was he saying....

Drishti sat near him....and crassed his forehead.....

Drishti:shhhh rakshit sleep....kuch nahi hai u are perfectly fine.....relax.....calm down....

Rakshit:n.....no.....mat karo.....please... Main...

Drishti:shhh koi nahi hai yaha relax tum bilkul theek ho ekdum perfect relax ho jao and sleep....

She crassed his hairs for sometime and when she got assured that rakshit has slept peacefully and was relaxed she stepped out of the room.....and closed the door....

Flashback over.....

Drishti:shikhar se puchu kya???nahi agar uss mr monster ko pata chala toh mujhe kachha kha jayega huhh...wese he was looking cute while sleeping....matlab pura din toh Kitna attitude lekar ghumta hai but while sleeping he is quite calm....and looks so innocent and cute....his messy hair his well-tonned and well-build body, his abs, his beard....indeed he is quite hot.....aghh drishti kya soch rahi hai tu???? Focus drishti focus tujhe yaha se nikalna hai that's it....tu kyu uss monster ko itna check out kar rahi hai aur kyu soch rahi hai tu relax and just stop these thinking....

She calmed herself and soon a staff knocked her door...

Drishti:han christy andar aajao aur knock karne ki zarurat nahi hai..