Maharaj take Shefali in his room . Laxmi coming his room and start crying. Badi rani come there and said.
Woh itne salon baad yaha aayi hai hamari khushiyon ko nazar lagane.
Ab kya hoga maa - Laxmi said .
Kya hoga humein nhi lagta ki ab maharaj kal ka din hamare sath manayenge - Badi rani said .Nandini and Megha listen this.
Sab bahut dukhi hai nandini kuch karna hoga - Megha said .
Tum chinta mat karo Megha kal pitaji hamare sath hi rahenge - Nandini said .
Kya chal rha hai tumhare dimag mein - Megha asked .
Listen this Nandini smile .Next morning everyone present in darbar and wish maharaj to complete 200 years of Sujangarh and give gifts to him.
Ab hum dekhna chahenge ki hamari betiyan hamare liye kya layi hai - Maharaj said .
Ji pitaji - Aradhya said and give him a crown who was decorated with so much diamonds.
Kaisa laga apko pitaji - Aradhya said .
Bahut khubsurat hai humein bahut pasand aaya - Maharaj said .
Listen this Aradhya smile .
Then Nandini give his gift to him.Nandini dress
It was a beautiful shawl of a soft cloth and beautiful design .
Seeing this badi rani getting angry and said - Ye kya mazak hai nandini. Apne maharaj ko sada ka shawl diya hai.
Badi rani ye shawl dikhne main sadi hai lekin yeh bahut khash hai ise Nandini ne khud banaya hai - Megha said .Megha dress
Sach Nandini bacha yeh apne banaya hai - Maharaj asked .
Ji pitaji - Nandini said .
Phir toh yeh sach main bahut khash hai hamare liye - Maharaj said.
Listen this Nandini smile but Aradhya see Nandini with angry face.Then Shefali also come there. Seeing her no one is happy.
Shefali yeh shivdutt kaha hai - Maharaj asked .
Hum yaha hai pitaji - Shivdutt come and touch maharaj feet .
Itne salo baad apko dekhkar bahut acha laga - Maharaj said.
Acha laga hai toh aap aaj ka din Hamare sath rahiye na . Hum itne salon baad mile hai pitaji - Shivdutt said.
Maharaj is about to say something but a soldier come there and said - Maharaj abhi abhi sandesh aaya hai ki maharaj Vikrant bhi yuvraj Aditya ke sath Sujangarh aa rahe hai .
Listen this every one is getting happy. Megha see Nandini face .
Yeh tumne kiya hai na - Megha asked to Nandini .
Nandini nodded his head and smile.
Maaf karna Shivdutt hum apke saath nhi reh sakte . Hum chahte hai ki aap sab maharaj Vikrant ki swagat ki taiyari kare - Maharaj said and leave for there.
Nandini see Shefali and said - Bahut bura hua apke sath lekin koi baat nhi aap hum sab ke sath aaj ka utsav mana sakti hai.
Shefali see Nandini with angry face and leave for there and Nandini smile.After sometime Maharaj Vikrant and yuvraj Aditya come in palace. Everyone meet them and welcome them.
Aap yaha aaye maharaj humein khushi hui - Maharaj said to Vikrant.
Aditya ne humein itne pyar se kaha hum mana hi nhi kar paye - Vikrant said .
Ji aiye utsav shuru hone wala hai - Maharaj said and everyone leave for there except Nandini, Aditya and megha .
Nandini hug Aditya and said - Dhanyawad bhai aap maharaj Vikrant ko yaha lekar aaye .
Aapne kaha tha nandini hume to lana hi tha . Jaise hi humein apka sandesh mila humne maharaj Vikrant se apne sath chalne ko kaha aur woh maan gye - Aditya said .
Acha kiya bhaiya warna aaj ka din kharab ho jata us Shefali aur shivdutt ki wajah se - Megha said.
Ha par ab nhi hoga chalo utsav shuru hone wala hai - Aditya said .
Then they leave inside for function.Function start and everyone enjoy the function.
After that maharaj said - Aaj ka din bahut khash hai isliye humne Faisala kiya hai ki aaj hum apne bete Aditya ko is sheher ka subedar ( governor) banate hai .
Listen this every one is getting happy but Shefali and shivdutt is not happy so Shefali said - Maaf kijiyega maharaj lekin Aditya bada hai sirf isliye aap use subedar bana denge .Aap kehna kya chahti hai - Maharaj said .
Hum sab itna keh rhe hai ki sabko barabar ka mauka milna chahiye. Shivdutt bhi iske liye yogya hai - Shefali said .
Inki baat sahi hai maharaj - Maharaj Vikrant Said.
Agar ap sab ko aisa lagta hai toh kal Aditya aur shivdutt ke beech mukabla ( compatition ) hoga aur jo jeetega wahi subedar banega - Maharaj said .
Pitaji agar apki agya ho toh hum kuch keh sakte hai - Nandini said .
Ji kahiye - Maharaj said.
Pitaji abhi abhi choti ma ne kaha ki bhai sirf apke bete Hai isliye unhe subedar nhi banna chahiye. Phir to yeh baat shivdutt par bhi lagu hoti hai . Yeh mukabla sirf Aditya bhai aur shivdutt ke bech kyu hoga . Rajya main aise bahut se log hai jo iske liye yogya hai unhe bhi toh mauka milna chahiye na - Nandini said .
Rajkumari Nandini ki baat sahi hai maharaj - Vijay said .
Thik hai senapati ji pure rajya main yeh ghosna ( announcement ) karwa dijiye ki jo bhi is mukalble mein hissa lena chahta hai le sakta hai - Maharaj said .
Ji maharaj - Vijay said and leave for there.
To chaliye kal mukalble mein milte hai - Saying that maharaj leave for there with maharaj Vikrant. Others also leave for there.
Tumne aisa kyun kiya Nandini - Megha asked .
Megha waise toh humein pura bharosa hai ki Aditya bhai hi yeh mukabla jeetenge lekin agar woh shivdutt kuch karta bhi hai ya kisi tarh se jeet bhi jata hai toh koi aur use zaroor hara dega . Megha hum Sujangarh ko shivdutt ke hath mein nhi de sakte - Nandini said .
Megha nodded his head .
YOU ARE READING
Manan FF - Tum Dena Sath Mera
FanfictionThis is a historical love story show that how you support your partner in every situation. so let's see a beautiful love story of Manan.