Chapter - 16 Misunderstanding

533 59 2
                                    

Nandini and megha come back to palace and see everyone is present in Raj darbar .
Maharaj - Kya hua Senapti ji aap ne hum sab ko yaha aane ko kyun kaha .
Vijay - Maharaj mujhe pata chal gaya hai ki mehel par hamla kisne karwaya tha.
Listen this every one is shocked.
Aditya - Kisne kisne kiya tha woh .
Vijay - Maharaj Vikrant.
Vijay pointed to Vikrant and listen this every one is shocked.

Maharaj - Ye aap kya keh rhe hai Senapti ji . Aap ko pata bhi hai aap kis par ilzam laga rhe hai.
Vijay - Main jo keh rha hoon woh sach hai Maharaj.
Vikrant - Mujhe lagta hai ki aap se koi galti hui hai Senapati ji . Hum aisa kyun karenge .
Vijay - Kyunki tum Sujangarh par raaj karna chahte ho . Band karo yeh acha banne ka natak mujhe sab kuch pata chal gaya hai.
Vijay is about to say something but they listen a voice.
Voice - Bas
They turn and see manik and Rehan stand there .

Manik - Bas kijiye Senapti ji Aap kisi par bhi aise hi ilzam nhi laga sakte .
Vijay - Hum aise hi ilzam nhi laga rhe hai Manik. Humein pura yakeen hai ki ye kaam isi ka hai .
Manik - Senapti ji main apki bahut izzat karta hoon lekin iska matlab yeh nhi ki aap mere pita ke bare mein kuch bhi kahenge .

Listen this every one is shocked.
Vijay - Manik
Manik - Manik nhi yuvraj Manik . Pita ji sahi kehte hai hum aap logo se pyar se do baat kya kar lete hai aap log toh humein hi hukm Dene lagte hai.
Nandini - Manik aap Senapti ji se aise baat nhi kar sakte .
Manik - Aur yeh hamare pita se is tarah baat nhi kar sakte .
Vikrant - Manik shant ho jao .
Vikrant come to Maharaj surya singh and Said.
Vikrant - Lagta hai senapati ji se koi galti hui hai lekin agar woh aisa mante hai toh hum aaj hi yaha se chale jate hai.
Maharaj - Vikrant .
Vikrant - Nahi main bilkul bhi naraj nhi hoon lekin abhi hamara yaha se jana hi thik hoga . Manik Rehan chalo beta .
Saying that Vikrant leave for there with Manik and Rehan and nandini and megha only see them .

Maharaj - Ye aapne thik nhi kiya Senapati ji.
Saying that maharaj also leave for there.

Nandini come to there and said .
Nandini - Aap chinta mat kijiye Senapti ji humein aap par pura bharosa hai.
Megha - Ha pitaji hum jante hai agar aapne kuch bola hai toh woh aise hi nhi bola hoga .
Listen this vijay smile and think .
Vijay - Ab samay aa gya hai ki main rajkumari nandini aur Megha ko sach bata doon.

Nandini is with Vijay but inside she feel bad for Manik .
Siva ishq ke kuch na manga khudaya
Yeh mod kaisa safar main dikhaya
Tune mita di kyun woh lakeerein
Jinme ishq ki thee takdeerein

Sukoon china mera tune
Jahaan China mera tune
Khuda tu Ho nhi sakta
Khuda china mera tune

Mere maula mere maula
Mere maula mere maula

Manan FF - Tum Dena Sath Mera Where stories live. Discover now