Par humein yeh abhay milenge kaha - Abhimanyu asked .
Himalaya ki pahadiyo main ek chota sa gavn hai Arya nagar . Abhay apne pariwar ke sath wahi rehte hai. Unhe bhi nahi pata hai ki veer aur suhani ke bacche jinda hai - Vijay said .
Waha toh Arjun bhi hai woh humein unse milwa sakta hai - Megha said.
Kaun Arjun - Rehan asked .
Megha ka chota bhai aur Senapti ji ka beta - Nandini said .
Toh phir intezar kiska hai chalo Arya nazar chale hai - Abhimanyu said .
Par hum pita ji ko kya kahenge - Nandini asked .
Uski chinta aap mat kijiye rajkumari ji hum maharaj se keh denge ki Megha ko Arjun se milne jana hai aur aap unke sath jana chahti hai aur hum bhi apke sath ja rhe hai toh woh mana nhi karenge - Vijay said.
Manik , Rehan , Abhimanyu aap sab hamara yahi intezar kijiye hum ap sab se kuch der mein milte hai - Vijay said and leave for there with nandini and megha .They come back to palace and talk to maharaj and maharaj give permission to Nandini to go with them .
Aryaman come there and said to Nandini - Hum wapas jaa rhe hai.
Par aap - Nandini is about to say something but Aryaman stop her and said - apko kuch kehne ki zaroorat nhi hum jante hai aap humse shadi nhi karna chahti lekin keh nhi pa rhi hai isliye humne khud hi is shadi se mana kar diya - Aryaman said.
Dhanyawad aur ho sake to humein maaf kar dijiye ga - Nandini said .
Apko mafi mangne ki zaroorat nhi hai hum samjhte hai. Acha hum chalte hai - Aryaman said . Nandini Nodded his head and Aryaman leave for there.After some time every one go to Arya nagar . They reached there in one day and megha and vijay meet Arjun and tell him everything.
Arjun - Aap chinta mat kijiye hum jante hai ki jise aap dhund rhe hai woh kaha hai .Siddharth nigam as Arjun
Arjun take them with river side and see a girl is standing there .
Arjun - Pari
She turn and see Arjun stand there with some people's.Avneet kaur as pari
Pari come to there and asked .
Bander ke bacche kaha the tum aur yeh log kaun hai - Pari asked .
Shant ye mere pita aur behen hai aur pita ji yeh pari hai - Arjun said to Vijay .
Listen pita pari is embarrassed.
Tumne darne ki koi zaroorat hi nahi tum sahi ho yeh bander ka bacha hi hai - Megha said .
Pari see Nandini and asked .
Ye kaun hai - Pari asked.
Woh main tumhe baad main batata hoon pehle inhe bata doon ki tum kaun ho - Arjun said .Pitaji , megha didi , nandini didi yeh pari hai. Aur iske pita ka naam abhay hai - Arjun said .
Listen this every one is shocked .
Arjun said everything to pari .
Iska matlab aap dono meri behen hai aur aap mere bhai - Pari said to Nandini ,megha and Abhimanyu.
She hug everyone and Manik , Rehan, vijay and Arjun smile to see them.
YOU ARE READING
Manan FF - Tum Dena Sath Mera
FanfictionThis is a historical love story show that how you support your partner in every situation. so let's see a beautiful love story of Manan.