Chapter-18 Real identity

619 72 2
                                    

Manik and Rehan come there . Nandini and Manik see each other.
Manik go to Vijay and said - Mujhe maaf kar dijiye senapati ji maine aap se itni buri tarah baat ki.

Isme tumhari galti nhi hai Manik tumne wahi kiya jo ek bete ko karna chahiye lekin ab jo main aap sab ko batane jaa rha hoon woh sunne ke baad aap sab ki zindagi badal jayegi - Vijay said .
Aisa kya hai - Abhimanyu asked .
Tum raja aur unke pariwar walon se nafrat karte ho lekin tumne Aaj Tak rajkumari nandini ko koi nuksan nhi pahuchaya balki humesha unki madad ki hai kyun - Vijay asked.
Pata nhi lekin jab bhi main nandini aur Megha se milta hoon mujhe kuch ajeeb sa mehsus hota hai jaise koi rishta hai mera inse - Abhimanyu said .
Woh isliye kyunki rajkumari nandini aur Megha tumhari sagi behne hai - Vijay said .
Listen this every one is shocked.

Ye kya keh rhe hai aap pitaji - Megha asked .
Ye sach hai. Rajkumari Nandini Megha tum dono janti ho ki tum dono meri aur maharaj ki apni betiyan nhi ho lekin aaj main tumhe batata hoon ki tum dono asal main kaun ho aur tum dono ek dusri ki sagi behne ho- Vijay said.

Aap jante hai hamare asli mata pita ko - Nandini asked .
Ye baat aaj se Bees saal purani hai . Vijay nagar rajya ki rajkumari suhani jo apne hi rajya ke Senapti veer  se pyar karti thi . Maharaj ne unka rishta maan liya aur unki shadi karwa di . Kuch samay baad rajkumari suhani ne ek bete ko janm diya aur uske do saal ke baad do betiyon ko. Sab kuch acha chal rha tha sab bahut khush the. Main unka Senapti thi aur maharaj surya singh aur Vikrant veer ke bahut ache dost the . Ek din Vikrant ne apna asli rup dikhaya aur mehal par dhoke se hamla kar diya. Mahal mein aag lag gyi . Jisme unke baache the . Vikrant ne veer aur suhani ko maar diya lekin unki betiyon ko maine aur maharaj surya singh ne bacha liya . Humne unke bete ko dhundne ki bahut koshish ki lekin woh humein nhi mila . Par kuch salon bad humein pata chala ki unka beta Abhimanyu hai.

Listen this every one is shocked.
Pitaji ne itna kuch kiya hai aur mujhe pata bhi nhi hai - Manik said .
Tumhe kya Manik yeh baat kisi ko nhi pata hai . Aur rajkumari nandini aur Megha ki suraksha ke liye main yeh baat kisi ko bata bhi nhi sakta tha - Vijay said .
Lekin ab us Vikrant ko mere hath se koi nhi bacha sakta - Abhimanyu said.
Vikrant ko saza zaroor milegi Abhimanyu lekin usse pehle tum sab ko ek bahut zaroori kam karna hai - Vijay said.
Kaisa kaam - Rehan asked.
Kuch samay pehle mujhe pata chala hai ki veer aur rajkumari suhani Zinda hai lekin woh kaha yeh tumhe dhundna hai - Vijay said.
Aap chinta mat kijiye senapati ji . Vijay nagar par wahi raaj karega Jo uska hakdaar hai phir uske liye mujhe mere pita ke khilaaf hi kyun na jana pade - Manik said .
Ji Senapti ji hum sab milkar Maharaj veer aur Mahrani suhani ko dhundenge - Rehan said .
Par unhe dhundenge kaise - Nandini asked .
Unka pata sirf ek insan janta hai - Vijay said.
Kaun - Megha asked .
Abhay - Vijay said .
Ye kaun hai - Abhimanyu asked .
Veer ka sabse khash dost aur rajkumari suhani ki behan ke pati . Sirf wahi tumhe bata sakte hai ki veer kaha hai - Vijay said .

Manan FF - Tum Dena Sath Mera Where stories live. Discover now