Veer collect the Vijay nagar army and attack on palace . Vikrant is shocked to see veer and others are there .
Tum bahar kaise aaye - Vikrant said .
Main laya hoon - Manik said .
Manik tune aisa kyun kiya . Tu toh mera beta hai na - Vikrant said .
Isi baat ka toh afsos hai ki main apka beta hoon - Manik said .
Bahut ho gya tumhara raaj Vikrant ab baari kaid ki hai - Veer said and soldiers are hold Vikrant .
Le jao ise aur aisi jagah daal do jaha suraj ki roshni bhi na jaati ho - Veer said .
Soldiers take him away . Manik and Rehan feel sad . Veer see this and come to them and said - Tum dono ko udas hone ki zaroorat nhi hai. Main hoon Na tumhara sath .
Listen this Manik and Rehan smile .
Aaiye aapka rajya apka intezar kar rha hai - Manik said .
Then everyone doing veer and suhani crown ceremony with lots of fun .Veer announced Manik and nandini and Rehan and megha and Abhimanyu and mukti marriage in same day .
After some days there marriage done . Everyone is very happy. Nandini and megha kanyadan done by maharaj surya singh and vijay because veer want this.Next day every one is sitting in hall .
Rehan - Waise pita ji mujhe na apse kuch puchna hai .
Ha pucho - Veer said .
Humne suna tha ki jab apko rajkumari suhani ki sach pata chala toh aap unse naraz aur dur ho gye phir ap dono ko shadi kaise hui - Rehan asked .
Mujhe bhi yeh janna hai - Megha said .
Listen this veer smile and said - Beta Jab pyar sacha hota hai toh rasta ban hi jata hai.
Mere aur suhani ke sath bhi Aisa hi hua . Suhani ke pita ne samne se unke liye mera hath manga kyunki unke liye suhani ki suraksha se jyada zaroori aur kuch nhi tha . Unhe yeh bhi pata chal gya tha ki suhani mujhse pyar karti hai phir kya unhone hamari shadi karwa di - Veer said .
Ye baat apne bilkul sahi hai . Wakt koi bhi pyar hamesha ek jaisa hi hota hai aur sachhe pyar ki takat ka samna koi nhi kar sakta - Manik said while see Nandini eyes. Nandini smile to see him and they remember about there journey to there meet to marriage.Dua main jab main hath uthao
Dekhu tujhe lakeeron main
Sajde mein teri raah bichaau
Aa bas ja takdeeron meinNandini remember when they meet first time in dargah.
Nazar jo mili hai nazar se khudaya
Hua pak main toh asar se khudaya
Mashoor teri inayat ke rutbe
Meri rooh kehti hai Sajde mein jhuk keDua tu hi khuda tu hi
Maza tu hi saza tu hi
Jaha dekhe meri ankhen
Waha tu hi waha tu hiMere maula mere maula mere maula mere maula mere maula.
YOU ARE READING
Manan FF - Tum Dena Sath Mera
FanfictionThis is a historical love story show that how you support your partner in every situation. so let's see a beautiful love story of Manan.