Chapter-24 Manik aur nandini ka rishta

602 53 2
                                    

Next day Manik and Rehan come back to vijaynagar and others come back to Sujangarh. Manik tell his father that he want to marry nandini . So Vikrant invited maharaj surya singh and his family to vijaynagar.
Maharaj surya singh except his invitation and he go to vijaynagar with his family. Vijay , mukti and megha also go to with them.

 Vijay , mukti and megha also go to with them

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Nandini dress

Nandini dress

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Mukti dress

Megha dress

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Megha dress

Kya hua maharaj apne humein yaha bulaya koi khash wajah - Maharaj sutya singh asked .

Humne apko yaha ek bahut khash wajah se bulaya hai - Vikrant said.
Kaisi khash wajah maharaj - Aditya asked .
Hum soch rhe the kyun na hum hamari is dosti ko rishtedari mein badal de . Hum chahte hai ki apki beti nandini ki shadi hamare bete Manik se ho - Vikrant said .
Listen this every one is getting happy.
Ye toh bahut achi bat hai maharaj - Maharaj surya singh said.
Ha humein bhi Manik bahut pasand hai - Badi rani said.
Nandini get up and touch Vikrant and his wife legs .

Manik jao jakar nandini ko uska hone wala sasural dikhao - Manik Mother said .
Manik nodded his head and leave for there with nandini.

Manik take Nandini to his room .
Kaisa laga apko yeh kamra - Manik asked .
Bahut khubsurat hai - Nandini said.
Khubsurat toh hoga na bhabhi Manik bhai ka hai - Rehan said while coming with Megha .
Tum yaha kya kar rhe ho - Manik said .
Ha ha ab apko hamari yaad kaha ayegi - Rehan said dramatically.
Ho gya - Manik said .
Sach main Manik apka mehal bahut khubsurat hai - Megha said .
Apka nhi megha hamara. Kyunki yeh mehal sirf mera nhi hai tum dono ka bhi hai - Manik said .
Waise main apko ye batane aaya tha ki Abhimanyu aur Arjun vijaynagar aa chuke hai aur unhone apna kaam shuru kar diya hai - Rehan said .
Toh humein bhi apna kaam shuru kar dena chahiye - Manik said .
Ha humein do din mein wapas jana hai isliye humein jo bhi karna hoga do din ke ander karna hoga - Nandini said .
Kya karna hai do din mein - Someone said for behind .

They turned and see Aditya and mukti standing there.
Kya karna hai nandini - Aditya said .
Listen this Nandini is shocked she did not said anything.
Nandini kya hua hai - Aditya again asked .
Main batati hoon - Megha said and tell everything to Aditya and mukti .
Listen this Aditya and mukti is shocked.
Itna bada dhoka . Humein maharaj Vikrant se yeh ummed nhi thi- Aditya said .
Lekin hum tumhare sath hai nandini - Mukti said .
Humein abhi jakar Abhimanyu se milna hoga phir sochte hai aage kya karna hai - Rehan said and everyone go to meet Abhimanyu and Arjun.

They reached a small house where Abhimanyu and Rehan stay .
Mukti and Abhimanyu see each other and tears come in mukti eyes .
Main abhi aati hoon- Saying that mukti leave for there.
Abhimanyu see this and go behind her. Aditya, nandini, megha , Arjun and Rehan see this with confused face .
Inhe kya ho gya - Megha asked .
Mukti aur Abhimanyu ek dusre se pyar karte hain - Manik said .
Listen this every one is shocked.
Isliye mukti didi ne Aditya bhai se shadi karne se mana kiya tha - Nandini said and Manik nodded his head .

Abhimanyu come out and see mukti is crying.
Mukti - Abhimanyu said.
But she did not see him.
Main janta hoon tum mujhse naraz ho maine jo kiya uske baad tumhe pura haq hai mujhse naraj hone ka . Par kya tum mujhe ek mauka de sakti ho - Abhimanyu said.
Tum phir se chale jaoge - Mukti said.
Nhi jaunga wada karta hoon - Abhimanyu said.
Mukti see him and hug him tightly.

After some time mukti and Abhimanyu come back.
Sab thik hai na - Nandini asked.
Ha sab thik hai - Abhimanyu said .
Toh aage kya karna hai - Rehan said .
Hum do hisso mein kam karenge . Manik , Nandini , megha , Rehan , Aditya aur mukti aap sab maharaj veer aur suhani ko dhundenge aur main aur Abhimanyu aur Arjun un sainiko ko dhundenge jo aaj bhi maharaj veer ke wafadar hai - Vijay said .
Listen this every one Nodded his head.

Manan FF - Tum Dena Sath Mera Where stories live. Discover now