Vikrant come back to vijaynagar with Manik and Rehan.
His wife maharani damyanti has welcome them.
Manik and Rehan go to his room.
Manik aur Rehan ko kuch pata toh nhi chala na - Damyanti asked .
Woh dono mujh par bahut bharosa karte hai. Main jo kahunga woh dono manenge tabhi toh un dono ne us senapati vijay ki baat par bharosa nhi kiya - Vikrant said.
Is senapati Vikrant ka kuch karna hoga . Bees saal pehle bhi woh hmare liye khatra tha aur aaj phir woh hmare liye khatra ban rha hai - Damyanti said .
Aap chinta mat kijiye us Senapti ko raste se kaise hatana hai hum jante hai - Vikrant said to her .
But someone has listen there talk and it's Rehan .Iska matlab Senapti ji sahi keh rhe the . Mujhe yeh baat abhi Manik bhai ko batani hogi - Rehan said and go to search manik.
Nandini and megha go to temple who was situated in out of city but some theifs has attack there but Abhimanyu come there and save them but some wounds come in his hand .
Abhimanyu bhaiya aap theek toh hai na - Nandini asked .
Ha main thik hoon bas choti si chot hai tum dono theek ho na - Abhimanyu said .
Nandini and megha nodded his head.
Dhanyawad bhiaya aapne hamari jaan bachai - Megha said .
Maine tumhe behen mana hai toh behen ki jaan toh bachani hogi na - Abhimanyu said .
Abhimanyu see Nandini did not said anything and she is sad also.Kya hua Nandini aap udas kyun hai - Abhimanyu asked.
Kuch nhi bas aisi hi - Nandini said .
Bhai bolti ho aur bhai se jhut bologi - Abhimanyu said .
Bhaiya main apko batati hoon - Megha said and tell everything to Abhimanyu.
Main samjh gya par yeh pyar hota hi aisa hai . Ise sirf dard dene ke alawa aur kuch nhi aata - Abhimanyu said.
Lagta hai aapne bhi kisi se pyar kiya hai - Nandini asked .
Abhimanyu about to say but they listen a voice.
Voice - Abhimanyu
They turn and see Senapti vijay stand there.Senapati ji aap inhe jante hai - Nandini asked .
Ji rajkumari ji yeh wahi Abhimanyu hai jo Raja par hamla karke unka khazana lutta hai - Vijay said.
Listen this Nandini and megha shockd .Rehan come to Manik and tell him everything.
Ye tum kya keh rhe ho Rehan . Yeh sach nhi ho sakta - Manik said .
Yahi sach hai bhaiya maine khud suna hai . Sujangarh par jo hamla hua tha woh pitaji ne hi karwaya tha - Rehan said .
Listen this Manik is shocked.
Ab kya karna hai bhiaya - Rehan asked.
Sabse pehle humein senapati vijay ji se milkar unse baat karni hogi wahi humein puri baat bata sakte hai . Humein abhi Sujangarh jana hoga - Manik said .
Rehan nodded his head and they leave for there.Nandini and megha see Abhimanyu with shocked face.
Bahut samay se dhund rha hoon tumhe aaj mile ho tum - Vijay said.
Dekhiye meri apsi koi dushmani nhi hai isliye mujhe talwar uthane par mazboor mat kijiye - Abhimanyu said .
Tumse kisne kaha ki main tumse ladna chahta hoon . Mujhe tumhe ek bahut zaroori baat batani hai- Vijay said.
Kaisi zaroori baat - Abhimanyu said.
Pehle yuvraj Manik aa jaye phir batata hoon - Vijay said.
Manik woh yaha kyun aayega - Nandini asked .
Woh ayenge rajkumari ji zaroor aayenge bas thoda sa intezar kar lijiye - Vijay said confidently.
YOU ARE READING
Manan FF - Tum Dena Sath Mera
Fiksi PenggemarThis is a historical love story show that how you support your partner in every situation. so let's see a beautiful love story of Manan.