Manik and nandini start fighting with his sword.
Megha and Rehan cheer them.
Mera bhai hi jeetega - Rehan said .
Bilkul nhi jeet toh nandini ki hi hogi - Megha said .Some hours passed but no one ready to loose .
Rehan go to Vijay and said - Senapti ji rokiye inhe warna ye ladai kabhi khatam hi nhi hogi .
Ha pitaji dono mein se koi bhi harne ko taiyar nhi hai - Megha said.
Senapati vijay stop the fight and said - Aap dono hi bahut ache talwar chalate hai . Aap dono mein se koi nhi jeeta .
Nhi senapati ji jeet rajkumari nandini ki hui hai - Manik said .
Listen this every one is shocked.
Ye aap kya keh rhe ho bhai - Rehan asked .
Ha Rehan main toh bachpan se hi talwar chala rha hoon par rajkumari ji ne kuch wakt pehle hi shikhna suru kiya hai aur woh bhi din mein thodi der phir bhi main unse nhi jeet pata . Iska matlab toh yahi hai na ki rajkumari ji bahut achi yoddha hai aur jeet bhi unhi ki hui hai - Manik said.
Listen this every one is smile.
Bilkul sahi kaha tumne Manik . Aaj ke mukable ki vijeta (winner ) rajkumari nandini hai - Senapati said .
Then Nandini and megha come back to palace and go to Nandini room .
Waise yeh Manik itna bura bhi nhi hai - Megha said .
Pata nhi - Nandini said and think about Manik.Next day every one come in maharaj room .
Nandini dress
Mukti dress
Megha dress
Maharaj call mukti and asked - Mukti humein apse kuch puchna hai.
Ji kahiye na - Mukti tell .
Laxmi come to her and asked - Mukti aap humein humesha se hi bahut pasand rhi hai isliye hum chahte hai ki aap hamari Bahu bane kya aap hamare bete Aditya se shadi karengi .
Listen this mukti is shocked. Everyone wait for his answer specially Aditya.
Mukti tell something and said - Rajkumar Aditya bahut acche hai woh jisse bhi shadi karenge woh bahut khush rahegi lekin maaf kijiye hum apse shadi nhi kar sakte .
Listen this every one is shocked.
Lekin kyun mukti di - Nandini asked .
Use piche meri apni ek wajah hai nandini main nhi bata sakti - Mukti said .
Par mukti didi - Nandini is about to say but Aditya stop her and said - Rehne do Nandini ye mukti ki apni zindagi hai aur use pura haq hai apne faisle lene ka.
Aditya go to mukti and said - Hum nhi jante ki apki wajah kya hai lekin aap chinta mat kijiye koi bhi apke sath koi zabardasti nhi karega aur na hi iske baad apke sath is mehel main kuch bhi nhi badlega .
Listen this mukti smile and everyone leave for there.Nandini and megha come to Nandini room.
Mukti didi ne mana kyun kiya hoga Nandini - Megha asked .
Pata nhi par shayad koi badi wajah hogi - Nandini said .
Mukti sit in balcony and see outside. Manik see her and said - Kya hua .
Mukti see him with confused face .
Tum mujhe apna bhai maan sakti ho mujhse kuch bhi keh sakti ho main kisi ko nhi kahunga - Manik said .
Listen this mukti smile and said - Kuch nhi bas sabko bura laga hoga naa mere is faisle se .
Ha par dil main koi aur hai toh shadi kisi aur se kaise kar sakte hai - Manik said .
Listen this mukti see manik with shocked face.
Kya mujhe kaise pata . Tumhari ankhon main dikhta hai bas koi aur dekh nhi paya - Manik said .
Par mujhe pata hai ki woh mujhe kabhi nhi milega - Mukti said .
Acha aisa kaun hai - Manik asked.
Nhi bata sakti - Mukti said .
Koi baat nhi lekin tumhe kabhi bhi mujhse kuch bhi kehna ho keh sakti ho thik hai - Manik said and mukti nodded his head and Manik leave for there and mukti think about the person.
YOU ARE READING
Manan FF - Tum Dena Sath Mera
FanfictionThis is a historical love story show that how you support your partner in every situation. so let's see a beautiful love story of Manan.