Nandini come back in his room and think about Manik.
Aditya come his room and see Nandini is lost in herself. Aditya put his sword on his shoulder from behind .
Nandini see the sword and put his dupatta on the sword and snatch the sword on his hand and turn and see Aditya there .
Aditya bhai aap apne toh humein dara diya - Nandini said .
Dar gyi ulta hum chauk gye tumhe dekh kar . Kaha se seekha ye - Aditya asked .
Kuch nhi bhai woh bas aisi hi thoda bahut apne aap - Nandini said but did not see his eyes .
Nandini hamari siksha bahadur yoddha ke beech hui hai aur jaha tak hamara anubhav kehta hai yeh hunar tab aata hai jab ek yoddha puri tarah se yuddh ke liye taiyar hota hai - Aditya said .
Nhi bhai aisa kuch nhi hai . Humne kaha aisi hi thoda bahut - Nandini said .
Acha toh chaliye dekhte hai ki apko yeh thoda bahut aur kitna aata hai - Aditya said and give another award to Nandini and start attack her . Nandini did not attack back only save herself for his sword and last nandini beat Aditya .
Kaha se seekhi apne itni achi talwar chalana - Aditya asked .
Woh bhai aap naraz toh nhi honge na - Nandini asked .
Hum apse kabhi naraz ho sakte hai kya bataiye - Aditya said.
Nandini tell him every thing that she is learn to fight for Senapti vijay.Bhai aap jante hai na yaha kisi ko pasand nhi hai ki ladkiyan talwar uthaye bas isiliye humne kisi ko nhi bataya - Nandini said .
Ye toh bahut achi baat hai . Humein bhi lagta hai ki ladkiyon ko Astra chalna aana chahiye. Humari taaz poshi ke baad hum ye niyam Zaroor banayenge - Aditya said .
Kya kaha apne taaz poshi apki - Nandini said .
Ha yahi batane toh hum yaha aye hai. Pitaji ne humein raja banane ka faisla kiya hai - Aditya said .
Listen this Nandini is getting happy and hug Aditya .
Bhai hum bahut khush hai apke liye . Humein pura yakeen hai ki aap ek bahut ache raja banenge - Nandini said .
Listen this Aditya smile .But someone is not happy in this decision and they are Shefali and shivdutt.
Ye nhi ho sakta woh Aditya raja nhi ban sakta - Shivdutt said in angry tone .
Hone toh hum aisa denge nhi lekin hum kare kya - Shefali think then a voice come there .
Hum batate hai - The voice said .
They turn and see Maharaj Vikrant stand there.
Aap yaha - Shefali said .
Ji hum jante hai apko kya chahiye aur uske liye hum apki madad kar sakte hai - Vikrant said .
Aap hamari madad kyun karenge - Shefali asked .
Kyunki jo aap ko chahiye wahi humein chahiye . Hum Sujangarh ko apna banana chahte hai aap hamri madad kijiye aur phir Sujangarh ki gaddi par shivdutt baithega iska wada hum apse karte hai - Vikrant said .
Thik hai lekin aap karenge kya - Shefali said .
Sujangarh ka waris Aditya hai na toh kyun na hum use hi apne raste se hata de - Vikrant said .
Lekin yeh hoga kaise - Shivdutt asked .
Aaj sham ko mehal main Aditya ke raja banne ki khushi main ek utsav hai aur yeh utsav inke liye matam mein badal jayega . Aditya ke sath pura pariwar ek sath khatam ho jayega - Vikrant said .
Saying that Vikrant start laughing and Shefali and shivdutt smile to see him.Vijay check security In the palace. Manik and rehan come to there .
Kya hua Senapti ji aap kuch parehan lag rhe hai - Manik asked .
Kuch nhi Manik bas hum nhi chahte ki aaj ke utsav mein koi bhi samasya ho - Vijay said .
Aap chinta mat kijiye senapati ji hum sab hai na kuch nhi hoga - Rehan said .
Vijay nodded his head on this . Manik and Rehan leave for there and vijay think something.
Aaj se Bees saal pehle bhi aisa hi ek utsav tha lekin us din jo hua woh manzar main aaj tak nhi bhula hoon . Main bas yahi dua karta hoon ki mujhe dobara woh manzar dekhne ko mile - Vijay said to himself.
YOU ARE READING
Manan FF - Tum Dena Sath Mera
FanfictionThis is a historical love story show that how you support your partner in every situation. so let's see a beautiful love story of Manan.