Chapter-21 Sath

486 43 2
                                    

Manik is sitting out of the house . Nandini come there and sit beside him.
Kya hua tum yaha akele kyun baithe ho - Nandini asked .
Main khud se nazre nhi mila pa rha hoon. Mere pita ne jo kiya uske baad main kya mahsus kar rhe main khud nhi janta - Manik said.
Manik isme tumhari koi nhi hai . Tum khud ko jimmedar mat samjho - Nandini said .
Toh kya karun main - Manik asked .
Tumhe pata hai tum bahut ache ho kyunki apne pita ke sach janne ke baad tum unke sath na hokar hamare sath ho - Nandini said .
Aur main humesha tumhare sath rahunga . Chahe kuch bhi ho jaye main humesha tumhara sath dunga - Manik said .
Listen this Nandini see his eyes and they have a beautiful eyelock.

Tu pyas meri tu dariyan
Tu mere sukoon ka zariya
Bin tere adhura sa main hoon
Aa mujhko mukkamal kar de tu

Mashoor teri inayat ke rutbe
Mere ruh kehti hai Sajde mein jhuk ke
Dua tu hi khuda tu hi
Saza tu hi maza tu hi
Jaha dekhe meri ankhen
Waha tu hi waha tu hi

Mere maula mere maula mere maula mere maula mere maula

Rehan , megha , Arjun and pari see them.
Ye dono ek sath kitne ache lagta hai na - Pari said .
Ha main dua karti hoon ki yeh dono humesha aise hi ek dusre ke sath rhe - Megha said .
Woh dono toh sath main rahenge par hamara kya - Rehan asked .
Hamara kya - Megha asked .
Kuch nahi - Rehan said and leave for there.
Ise kya hua - Megha asked . Arjun and pari smile see this .

Next day they all sit there and asked .
Aage kya hua veer aur suhani kaise mile - Megha asked.
Listen this abhay smile and think .

Back to flashback
Veer and abhay going to market for purchasing some thing . suddenly veer dash someone.
Veer see there has a girl . But the girl is shocked to see him. Because the girl is suhani .
Ye yaha kya kar rha hai. Isne hume Dekh liya hai ab yeh pakka pitaji ke paas jakar bata dega ki hum mehal ke bahar gye the ek aam insan ke rup mein . Taiyar ho ja suhani aab tujhe koi nhi bacha sakta - Suhani think .
Veer see her and said - Kya hua tumhe kya soch rhi ho. Tum thik ho na .
Suhani see him with confused face .
Tum humein nhi jante - Suhani asked .
Main tumhe kyun janunga.main tumse pehle kabhi nhi mila - Veer said .
Phir thik hai - Saying that suhani leave for there.
Ajeeb ladki hai - Veer said .

Suhani come back to palace and told Siyali what happened in market .
Suhani tum bhi na woh tumhe kaise pahechanega . Usne hum dono ka chehra kaha dekha hai - Siyali said .
Are ha yeh toh hum bhul hi gye the - Suhani said .
Suhani think something and smile . Siyali see her and asked - Kya chal rha hai tumhare dimag main .
Kuch nhi bas use thoda sa pareshan kiya jaye - Suhani said .
Kuch nhi ho sakta tumhara - Siyali said .

Next day suhani go to veer house for a normal girl form . Veer see her and recognise her .

 Veer see her and recognise her

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Veer's Hut

Tum tum toh wahi ho na jo kal bazar main mili thi - Veer asked .
Ha woh kya hai na main chudiyan bechti hoon aur aaj main bahut thak gyi hoon toh socha yaha thodi der aram kar liya jaye - Suhani said .
Par hum toh tumhe jante bhi nhi tum aise kaise kisi anzan ke ghar aa sakti ho - Abhay asked .
Woh kya hai na aj humne tumhe mehal main dekha tha tum mujhe ache lage isliye main yaha aa gyi - Suhani said .
Abhay go to veer and said in his ear - Mujhe toh lagta hai ki is ladki ke dimag main kuch kharabi hai .

Dekho tum jo bhi ho jao yaha se - Veer said to suhani.
Kyun tumhe mera yaha aana acha nhi laga. Ha kyun lagega kisi ko main Achi nhi lagti hoon . Isliye toh aaj tak akeli hoon - Suhani said with dramatically.
Woh baat nhi hai lekin abhi bahut raat ho gyi hai tumhe tumhare ghar jana chahiye - Veer said.
Thik hai abhi jati hoon - Saying that suhani leave for there.
Acha hua chali gayi kya ladki hai - Veer said to himself.

Manan FF - Tum Dena Sath Mera Where stories live. Discover now