Chapter-25 Secret tunnel

508 49 1
                                    

Next two days Manik , nandini and others search all vijay nagar to find veer and suhani but they unsuccessful.
Hamare paas wakt nhi hai aur ab toh koi ummed bhi nhi hai - Nandini said .
Nandini hum is tarah himmat nhi haar sakte - Megha said while hugging her.
Megha sahi keh rahi hai nandini aap dekhna sab thik ho jayega - Vijay said .
Humne pura vijay nagar dhund liya lekin kuch nhi mila - Rehan said .
Nhi Rehan koi toh aisi jagah hogi jiske bare main humein nhi pata hoga - Manik said .
Toh hum woh jagah kaise dhundenge - Arjun asked .
Listen this Manik smirk and everyone see him with confused face.

After some time manik come to his father room with angry face and rehan also come with him.
Vikrant - Kya hua Manik tum itna gusse mein kyun ho .
Main bhi kab se yahi puch rha hon par bhaiya bata hi nhi reh hai - Rehan said.
Kya hua hai Manik - Vikrant again asked .
Woh Aditya woh samjhta kya hai khud ko . Khud ko bahut hosiyar aur bahadur samjhta hai . Mujhe woh bilkul pasand nhi hai - Manik said .
Shant ho jao Manik - Vikrant said .
Main shant nhi ho sakta. Pita ji mujhe Sujangarh chahiye isliye maine nandini ko bhi apne pyar main fasaya lekin jab tak woh Aditya hai mujhe Sujangarh nhi milega . Kabhi kabhi main sochta hoon ki kash vijay nagar mein aisi koi jagah hoti jaha main us Aditya ko kaid kar ke rakhta aur koi use dhund nhi pata - Manik said .

Listen this Vikrant see him and think something. Manik and Rehan see him and smile .
Aisi ek jagah hai Manik - Vikrant said.
Sach mein kaun si aur humein kyun nhi pata is bare mein - Rehan asked .
Kyunki iske bare mein mere alawa aur koi nhi janta . Bahut saal pehle mera bhi ek aisa dushman tha jise maine waha kaid kar ke rakha hai aur koi use nhi dhund paya . Sabko lagta hai ki woh mar chuka hai - Vikrant said.
Kaha hai woh jagah pita ji - Manik asked .
Aao mere sath - Vikrant said and take Manik and Rehan with him.

Vikrant take them a secret tunnel who make in underground in his palace. Manik and Rehan shocked to see the tunnel . Vikrant take them to inside the tunnel and see some caves there .
Rehan - Yaha toh Bahut sari gufa hai.
Manik - Pita ji aapne apne un dushman ko apne kaha rakha hai.
Manik itne saal ho gye hai main khud bhul gya hoon ki maine unhe kaha rakha hai . Tum bhi Aditya ko lakar inme se kisi ek gufa main daal do - Vikrant said .
Then everyone come out and Vikrant go back to his room.
Ah kya karein bhiaya - Rehan said .
Hum itne paas aa gye hai aage ka rasta bhi dhund lenge - Manik said .

Manan FF - Tum Dena Sath Mera Where stories live. Discover now