Chapter-23 Izhaar

439 51 0
                                    

Seeing Manik anger every one is scared but abhay handle him.
Shant ho jao Manik is wakt tumhara kuch bhi karna sahi nhi hoga - Abhay said.
Chote pita ji sahi keh rhe hai Manik   agar Vikrant ko pata chal gya ki humein veer aur suhani ka pata chal gya hai toh woh unhe kahi aur chupa dega aur phir shayad unhe dhundna hamare liye mushkil ho jaye - Abhay said .
Lekin abhi humein karna kya hai - Rehan asked .
Aisa kuch jisse nandini aur Megha vijay nagar jaa sake - Siyali said .
Main janta hoon mujhe kya karna hai - Manik said and everyone see him with confused face.

After some time Megha and pari take Nandini to a garden .

After some time Megha and pari take Nandini to a garden

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Nandini dress

Aap dono humein is wakt yaha kyun laaye hai - Nandani asked.
Woh apko thodi der mein pata chal jayega  chale megha didi - Pari said and pari and megha leave for there.
Nandini is try to stop them but suddenly Nandini see something.

Nandini is try to stop them but suddenly Nandini see something

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Nandini go inside the house and see manik .
Manik aap yaha kya kar rhe hai aur yeh sab kya hai - Nandini asked .
Aaj main apse kuch kehna chahta hoon . Nandini apko yaad hai jab hum pehli baar mile the us dargah main the aur maine apko pehli baar dekha tha usi din mujhe apse pyar ho gya tha . Main janta hoon mere ghar walo ne jo apke sath kiya hai uske baad mujhe shayad apse yeh nhi kehna chahiye lekin Nandini main apse bahut pyar karta hoon kya aap mujhse shadi karengi - Manik asked her .

Listen this tears come in Nandini eyes and she slowly nodded his head.
Ji Manik hum bhi apse pyar karte hain aur hum apse shadi karenge - Nandini said .
Listen this Manik is getting happy and hug her tightly.

Dua main jab main hath uthaoDekhu tujhe lakeeron mainSajde mein teri raah bichaauAa bas ja takdeeron mein

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Dua main jab main hath uthao
Dekhu tujhe lakeeron main
Sajde mein teri raah bichaau
Aa bas ja takdeeron mein

Nazar jo mili hai nazar se khudaya
Hua paak main toh asar se khudaya
Mashoor teri inayat ke rutbe
Nazre karam ab mujhpe bhi kar de

Dua tu hi khuda tu hi
Saza tu hi maza tu hi
Jaha dekhe meri ankhen
Waha tu hi waha tu hi
Mere maula mere maula mere maula mere maula

Everyone come there and see them.
Manik and nandini see them and seprate for each other.
Are alag kyun ho gye kitna pyare lag rhe the aap dono ek sath - Rehan said.
Listen this Nandini is feel shy .
Manik come to abhay and abhimanyu and said - kya aap mujhe nandini ka hath denge .
Manik hum jante hai tum apne pita ki tarah nhi ho aur tum nandini ko humesha khush rakhoge - Abhay said .
Ha Manik tum nandini ke liye bilkul sahi ho - Abhimanyu said .

Nandini didi toh Manik bhiaya se shadi karke vijay nagar jaa sakti hai lekin baki sab kaise jayenge - Arjun asked.
Tum chinta mat karo Arjun vijay nagar main babut se ache ladke hai main megha ke liye bahut acha ladka dhund dunga phir megha bhi usse shadi karke hamare sath vijay nagar aa jayegi - Manik said.
Aisa nhi ho sakta - Rehan said .
Listen this every one see him .
Kyun Rehan aisa kyun nhi ho sakta - Manik asked.
Kyunki main megha se pyar karta hoon - Rehan said .
Listen this every one see him with shocked face specially vijay.
Nandini go to Rehan said - Rehan Manik tumhare sath mazak kar kr rhe hai.
Sacchi - Rehan said .
Ha warna tu yeh kaise bolta jo tune abhi bola - Manik said .
Ha Rehan main janta hoon ki megha tumhare sath bahut khush rahegi - Vijay said.
Nandini come to Megha and asked her - Tumhe manzoor hai na .
Megha nodded his head shyly.

Humein kal subah hi waps Sujangarh ke liye niklana Hoga - Vijay said .
Ji aur hum vijay nagar jate hai. Pitaji ko yeh khush khabri bhi toh deni hai - Manik said .
Arjun pari aap dono ko bhi unki madad ke liye vijay nagar jana hoga - Abhay said .
Listen this Arjun and pari nodded there head.

Manan FF - Tum Dena Sath Mera Where stories live. Discover now