Chapter-6 Shadi ki baat

706 75 4
                                    

After some time every one come in darbar and maharaj give Manik ko governor post .
Maharaj agar aap mujhe bhi kuch de denge toh acha hoga - Rehan said.
Aap kaun - Maharaj said .
Maharaj ye mera chota bhai hai - Manik said.
Theek hai aap Senapti ji ke sath rahiye - Maharaj said and Rehan nodded his head .

After some Maharaj, Laxmi, Aradhya, Nandini and Aditya talk to each other in a room.
Aap thik hai ab Aditya - Maharaj asked.
Ji pitaji hum theek hai bas thoda bura lag rha hai ki hum jeet nhi nhi paYe - Aditya said .
Koi baat nhi yuddh ke maidan main aisa hota hai apko nirash hone ki zaroorat nhi hai - Maharaj said and Aditya nodded his head .
Pitaji apko nhi lagta ab Aditya bhai ki shadi ki umar ho gyi hai - Nandini said .
Nandini bilkul sahi keh rhi hai maharaj humari bhi bahut icha hai apni bahu ko dekhne ki - Laxmi said .
Acha agar aap sab chahte hai toh thik hai . Aditya aap bataiye aap ki nazar mein koi ladki hai jise aap pasand karte hain - Maharaj asked .
Listen this Aditya getting embarrassed and see here and there.

Bhai aap ko sharmane ki zaroorat nhi hai aap bata sakte ho - Nandini said .
Ji Aditya kahiye - Maharaj said .
Ladki toh hai - Aditya said .
Acha Kaun hai - Nandini asked with excitement.
Mukti - Aditya said .
Listen this every one is shocked .
Mukti didi - Nandini said .
Everyone see maharaj face and wait for this reply.
Maharaj smile and said - Humein apki pasand pasand aayi . Mukti sach main bahut achi ladki hai aur woh is ghar ki bahu banne ke liye bilkul sahi hai - Maharaj said .
Ha woh bahut pyari hai aur samjhdar bhi - Laxmi said .

Lekin mujhe lagta hai aapko ek baar usse puch lena chahiye - Aditya said.
Par bhiaya unhe kya pareshani hogi. Apse shadi karke woh rajkumari ban jayengi aur shayad maharani bhi ban jaye . Woh kyun mana karengi - Aradhya said .
Humein lagta hai Aditya bhai ki baat sahi hai humein ek baar mukti didi se puch lena chahiye - Nandini said .
Thik hai sham ko hum mukti se bat karenge - Maharaj said and leave for there .

Nandini also come out and search Megha . After some time Megha walk in corridor with angry face . Nandini go to her and asked - Kya hua Megha tum itna gusse mein kyun ho .
Uski wajah se - Megha asked .
Uski kiski - Nandini asked.
Wahi tumhare Manik ka bhai . Kitna battmeez hai woh use na baat karni nahi aati - Megha said .
Lekin kiya kya usne - Nandini said .
Woh pure mehal ki dasiyon ke sath laga hua hai . Humne use kaha ki jakar koi kaam kare toh hum se keh raha hai ki tumhe jalan ho rhi hai ki maine tum par dhyan nhi diya - Megha said .
Megha shant ho jao . Chalo senapati ji abhyas ke liye intezar kar rhe honge - Nandini said and take Megha to her .

Nandini and megha reached to the place and see Senapti with Manik and Rehan.
Seeing Manik and Rehan there Nandini is shocked.
Ye yaha kya kar rhe hai - Nandini said .
Chinta mat kijiye rajkumari ji apko inse koi khtra nhi hai balki ye hamari madad karenge - Senapati said .
Manik come to Nandini and said - To rajkumari ji taiyar hai mujhse mukabla karne ke liye .
Bilkul aur tum taiyar ho jao harne ke liye - Nandini said.
Woh toh abhi pata chal jayega ki kaun harega aur kaun jeetega rajkumari ji - Rehan said.
Bilkul aur phir kuch logo ka muh band ho jayega - Megha said.
To shuru kare - Senapati said.
Ji - Manik and nandini said together .

Manan FF - Tum Dena Sath Mera Where stories live. Discover now