Wada (pyaar ka pyaar s)

1.5K 53 25
                                    

Note: khani suru hoti 5 saal baad sb cadets k academy passout krne k baad .
*******************************
Dehradun high hill point ( fiction name)pr do log baat kr rhe h........

*******************************Dehradun high hill point ( fiction name)pr do log baat kr rhe h

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

person .1. (Jai) yr veer information mili h ki humko hamaare new mission m koi 6 captions join krne vale h aur suna h vo sb indian army k best officer h .Aur unmey s do officer surya chakra aur vir chakra Vejeta h .

Person.2.( Veer) ha jai information to yhi mili h but mere yh baat smj nhi aayi ki ek mission k liye 6 captions aur 2 army Major lgta h yh mission kaafi confidential h tbhi to ab tk humko koi bhi information pass nhi ki gyi mission k baare mein yha tk ki un 6 captions k naam bhi disclose nhi kiye gye.

(Jai) :ha yr veer chl vo to sb ptaa hi chl jaayega kl report Krna h kashmir army headquarters m col. vikrant Chandra s yhi orders miley h, chl ab ghr chltey h ma ghr wait kr rhi hogi aaj bhut daat padney vali h ma n bola tha hum apni saari leaves family k saath time spend krege aur hum yha aagye ma gussa kregi chl ab jldi khada ho ptaa nhi tujhe yh jgh itni ku pasand h hr shaam yha aajata h aur mujhe bhi ly aata h saath m kudh to itna boring h aur mujhe bhi krta h veer tu sun rha h na chllllllllll.

(Veer) : jai kitna sor macha rha h chup hona dekh yha kitni shaanti h Dehradun k sor sraabey s durr kitna sukoon h yha Beth na thodi derr aur yha Beth k lgta h jaisa mn ko santi mil gyi . Jai mujje ptaa nhi aisa lgta h jaise jin sawalo k jwaab hum khojney ki kosis kr rhe h pichle 2 saal s saayad unko jwaab ab milney vala h . Mai aaj ma baba s puchuga saayad hamare swaal k jwaab mil jaaye .

(Jai): veer tujhe pta h na ma baba yh swaal suntey hi chup hojaate h yh swaal hum unsey pichle 2 saal s puch rhe h pr aajtak kuch pta nhi chla veer ,jbbhi yh swaal hum ma baba s krtey h to unke chere pr ek darr dikhaai deta h veer kuch kho dene ka darrr jaise bhut saare raj dafan ho unke under pr kya veer pr kya .
Veer : ma ki aakho m aasu m nhi dekh skta jai pr m kya kru aisa lgta h mera kuch bhut jaruri hissa jaise meri dhadkan ,jaise koi koi ptaa nhi jai m kya khena chaata hu bss yh ptaa mujhe adhura lgta h jai kuch chupa h mujse koi khaas koi h jai koi h mera dil kheta h, jai mera dil kheta h .

(Jai ): chl veer ab ghr chltey h ma wait kr rhi hogi dinner k liye hum kl Kashmir jaane vale h isliye ma n yha aane ki permission di thi unko ptaa h tujhe yha sukoon milta h .

(Veer) : yh hi to smj ni aarha jai ma hum dono ko kbhi khi jaane nhi deti unhone to bunty Choubey ko bhi hamare piche lgaaya hua yh unko hamare haal chaal btaane k liye phir aaj ma yha humko ku aane diya aur ku kha ki kl ka suraj nayi rosni lekar aayega hamare jiwan m .

Jai : ptaa nhi veer yh to kl hi ptaa chalega ab chl mujhe bukh lagi h

Veer: bhukad khi ka chltey h chl

Both reach there sweet home 🏠

(Veer and jai ): ma sorry na thoda late hogye ab to gussa chor do plzzz na ma kaan pkdey btaao  kya kry hamari pyaari ma

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

(Veer and jai ): ma sorry na thoda late hogye ab to gussa chor do plzzz na ma kaan pkdey btaao kya kry hamari pyaari ma.

(Bunty Choubey ) haha army intelligence officer, The great major jai sing aur veer sing kaan pkdey gey haha

(Veer and jai ): bunty Choubey will you stop laughing

Bunty Choubey : hahahaha

Meera : tum dono ko kha tha na mene ki tum dono 8 bje tk aane k liye ab dekho 9 bj rhe h ek ganta late ho tum dono ,tum dono ko meri fikar hi nhi h Hena

(Veer and jai) : ma we love u alot, don't say that again .

Jai ; ma aur hum bache thode hi ki kho jaayege hum army m major h aap to aise bol rhe h ki koi hum ko maar dega.

Meera: chup bilkul chup tum dono aaj kha h yh ,agr aaj k baad mrne k baat ki na to mera mera muh dekho k tum dono smjhey

Veer and jai bhut tearly : ma sorry hamara vo matlab nhi tha .

Jai : aur vaise bhi aap hona hamari mother india humko kon haath lgaayega phir.

Meera. Ha Bs bs jaada makan mt lgaao jldi fresh hokr aao phir khane khate h.

( Then jai aur veer dono apne kamare m chley jaatey h , then meera shows sheakar with moist eyes

Meera : kya hua ku ro rhe ho aap agr unhone dekh liya tha phir s unke sawal suru hojaayege jinka jawab hum chaa kr bhi undono ko nhi dey sktey

Sheakar : meera kb sb kuch shi hoga kb hum kushi kushi rh paayege , m ek badnaseeb baap hu jo kuch nhi kr skta apne bacho k liye na 12 saal phale aur na ab .

Meera : aap fikar mt kijiye bhagawaan hamari ab aur preeksha nhi lega ab usko mere bacho ki khushiya lutaani hogi.

Sheakar: ha meera kl ka soraj ek nayi rosni k liye aayega.

Bunty Choubey; ha uncle g aunty g 5 saal ki mehnat hamari saayad ab usko fal milega humko sb acha hoga aap fikar mt kijiye aur indono ko to Abbi us insaan s milna jisne inko zindagi di h apni jaan ki baji lga kr .

Meera and sheakar : ha beta ab khushiya dur nhi h

Tbhi jai veer dono apne room s aate h aur sb milkr khana khaate h aise hi masti mjaak krte h . Phir achanak veer Era s kuch puchta h .

(Veer): ma aapney aajtak humko nhi btaaya ki aakhir ku humko kuch yaad nhi hamare past k baare m ,na bachpan, na pichli yaade kuch bhi yaad nhi h ma . aapne 2 saal phale kha tha ki hamara accident hua tha aur isliye hum sb bhul gey h , ma bs itna ptaa h ki hum army m undercover intelligence officer h ma pr, piche kya hua hum major kaise bne hamari pichli positing kha thi kuch nhi ptaa . ma aur humare records bhi khi nhi h. Hamare commanding officer vikrant Chandra hum 2 saal s unke under as a undercover officer kaam kr rhe h unhoney bhi kuch nhi btaaya ma kbhi bhi ma kbhi kbhi to lgta yh sb sach nhi h kuch to h ma pr kya kuch yaad nhi kuch bbi nhi aur itna bolte veer ka sarr jor s dard krne lgta h ,tbhi meera aur sheakar usko shant krte h aur devaai dete h ,veer ko jisse nind aane lgti h aur vo apne kamare m chla jaata h .

Jai : ma veer n jo kha vo sawal humko pichle 2 saal s presaan kr rhe h jai sing aur veer sing khne ko intelligence army Major h pr kudh k baare m hi kuch nhi jaantey .
Itna suntey hi jai ki aakho m aasu aajaate h aur vo bhi meera s apni dewaai leta h aur sone chle jaata h.

Sheakar :meera ab yh sb chupana muskil hota ja rha ab saayad kl kuch chamtkaar hojaaye jis mission k liye jaa rhe vo desh k liye hi nhi indono k liye bhi ek nayi subha lekar aayega .

Meera : aap shi bol rhe h saayad ab usko dekh kr kya ptaa in dono ko kuch yaad aajaaye . Bhagwaan s bss yh hi prahatana h ki mere bacho ki khushiya vapas dey ab .
Then meera and sheakar and bunty also goes to their room .

Next day morning
Jai ,veer and bunty meera aur sehkhar k per chu kr nikal jaatey h kashmir apne mission k liye army headquarters report krne k liye .
*************************plz wait for next part till then be happy and healthy

Note : I m not a writer just a small fan plz ignore my mistake it's my first try .

Wada ( pyaar ka pyaar s)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें