wedding day (part_2)

405 33 128
                                    

(Joota chupai)
😍😍😍😍😍

Rajveer naina mandap s niche aate h ... Lekin jaise hi rajveer apne joote phene k liye jaata h vo dekhta h ki uske joote to vha h hi nhi .........

Rajveer: mere joote kha gye ....

Team 1 : inke pass

Team 2 : nhi inke pass

Rajveer & naina shock hokar un sabko dekh rhe h saare log 2 teams mein divided h aur ek dusre ko gurrr rhe h ..

(Team 1).                 (Team 2)

Aakriti                                 abhimanyu
Vidiya.                     :             Gunnay
Sameera                 :                huda
Alekh.                     :               Sanjana
Yudi                                       Shalini
Pooja
Ajay
Nisha
Ali

Rajveer naina un sabko dekh rhe h aur pass m khada naveen rajveer naina ko dekh k has rha h ..

Naveen: aisa kya dekh rhe ho inko, yh team joote churane vali h aur vo team joote ko bachane vali .....

Flashback
"""""""""""""
Idhar pandit g raina ki shadi ki rasme kra rhe h ..idhar joote churane k planning horhi h tabhi naveen unsabke pass jaata h aur bolta h ..

Naveen : are teams to bnao bahut confusing h kon kya kr rha h kuch smj hi aarha h ..

Ali : good idea naveen Bhaiyaa.

Naveen: mere idea hemesha good hi hote h ..

Pooja : to btaao sab kon kiski team k saath connection jodega ... Team 1 ladki vale team 2 ladke vale ...m to team one k network area m hu ..

Alekh : bole to apun to team 1 m h ....

Ali  : hum bhi

Yudi : me too

Ajay ; m bhi ..

Nisha : aur m bhi bachpan ki dost hu offocourse ladki vali hui ..

Aakriti, vidiya, Sameera: aur hum bhi ...

Shalini: m team 2 m ladke vale

Abhimanyu: hum bhi ladke vale .

Gunaay : aur m bhi .

Sanjana: aur m bhi ...

Huda : aur m bhi team 2 hu ...

Pooja : oye huda tu team 2 m ku ...

Huda : oye meri mrji rajveer sir mere guru h , pujniye h aur m kisme bhi jaau tujhe kya punjaban...

Pooja : tu hemesha galat network hi jodta h ..

Huda : ha meri surajmukhi to h tumhari team m ..vaise bhi tumhari team m log jaada yha vaise hi kam h ..

Pooja : oye koi km ni h tumhari team m 3 major h hamare puraane tin teacher ham sab konse connection kha lgaatey unko sab ptaa h .. tumhare to vaise bhi faayda hi h ..

Alekh : bole to 2 captain k brabar ek Major...

Ali ; aur nhi to kya ...

Huda : yh cheating h ...

Abhimanyu: relax huda koi baat nhi kr lene dijiye hum joote churane denge tab na ..

Ajay : are major naveen aap konsi team m vaise bhi aap to hamari team m hi honge ladki vale jo h ..

Abhimanyu: aise kaise major Ajay .. bhul gye naveen raj k sabse ache dost bhi h ...

Team one : aise kaise naveen bhaiyaa hamari team m h ..

आप प्रकाशित भागों के अंत तक पहुँच चुके हैं।

⏰ पिछला अद्यतन: May 29, 2023 ⏰

नए भागों की सूचना पाने के लिए इस कहानी को अपनी लाइब्रेरी में जोड़ें!

Wada ( pyaar ka pyaar s)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें