Naina ajay kashmir k liye nikal jaate h lekin tbhi col . vikrant Chandra ajay ko phone krtey h .
col.vikrant chandra : ajay mujhe aap ko aur naina ko mission sholey s related ek information share krni h.
Tbhi ajay phone speakar pr krta h.
Ajay : yes sir bolye mene phone speakar pr kiya hua h.
Col.vikrant Chandra : brigadier chandok n humey uss admi ki ek photo send ki h jo accademy m triggers churaane aaya tha , kma ki cctv camera p uski ek picture aayi thi uss photo m kuch bhi clear nhi tha isliye brigadier chandok n usse clear krne k liye diya hua tha jo aaj hi aayi h aur us admi k haat ka ek tattoo dikh rha h.
Mene aap k phone pr vo photo send ki aap dekh lijiye.Tbhi naina vo photo apney phone pr dekhti h aur phir ajay ko dikhati h ,prr naina ko vo tattoo jaana pehchaana lg rha usney khi to dekha h yh tattoo tbhi usse yaad aata h.
Naina : sir yh tattoo jaisa symbol mene lala galot k ghr ek painting pr niche sign ki space pr dekha tha.Col.vikrant chandra : good leftinent naina aap jaipur k liye nikal jaaiye aur vo painting aap Kashmir intelligence headquarter ly aaiye , kya ptaa humey us painting k through koi information mil jaaye aur ha lala galot k ghr ko vha ki state government n Apney under liya hua h aap government office jaakar vha s uske ghr ki keys ly skti h mene unhe phone kr dunga ,ajay aap kashmir aayege kuki vo nuclear triggers ka code open krne m intelligence ko madat chaahiye .
Naina & ajay : yes sir
Vha s naina jaipur k liye nikal jati aur ajay vha s kashmir Nikal jaata h .
In Jaipur
********
Naina casual clothes m h vo apni jeep s lala galot k ghr jaati h ,lala galot k ghr ko state government office s laayi hui keys s kholti h , vo lala galot k ghr s painting ly leti aur usey ek newspaper s cover krke apney jeep ki back sheat pr rk deti h vo apni jeep m beth jaati h aur vha s
jaaney lgti h
,,,,,,,,, tbhi use vha ek ladki dikhaai deti h jisse kuch ladke akela dekh kr uske saath jabardasti krne ki koshish kr rhe the, aur vo ladki bhut jaada dari hui h tbhi naina vha jaati h aur bolti h.Naina : jaane do usko .
Tbhi un tino admi m s ek admi bolta h .
Person :nhi jaaney dey gey kya kr logi .
Tbhi dusra admi bolta h.
Person : yh kya kregi kregey to hum ab
indono k saath hahaaa vaise kya bala ki kubsurat h yh ( while looking naina)Tbhi tisra aata h
Person : tum kya isse bachaaogi phale kudh ko to bacha lo .
Naina : aur tum tino ko kon bachaayega
Vo tino jor jor hasney lgtey h
aur unmey s ek admi aata h aur vo naina ko chuney ki kosis krta h aur isse phale vo admi naina ko chu pata naina uske dono ko mod deti h vo admi dard s chill padta h ,
(ab untino ko kya ptaa jisse vo bhid rhe h vo naina sing alluwaliya h )
Ab vo dono admi bhi naina ko gusse m dekhtey h aur uski aur bhadtey h lekin naina un dono ko bhi mja chaaka deti h.
Vo tino dhrti pr padey h aur dard s tarap rhe h.
Naina uss ladki k pass jaati h vo bhut dari hui h aur kudh m simat kr bethi h lekin jaise hi naina usko chera dekhti h vo thoda shock hoti h .
आप पढ़ रहे हैं
Wada ( pyaar ka pyaar s)
FanfictionEk choti si kosis raina ki adhuri kahani ko pura krne ki ,unki adhuri lovestory ko pura krney ki, raina fan smj sktey h ki kash raina mil paatey ,kash captain rajveer aur unki cadet naina ah singh mil paatey kash super six ki Zindagi k baarey m tho...