Alekh aur naveen ma baba k galey s lgey hue h ,Tbhi naveen bolta h.
Naveen : chlye ma baba rajveer k uthney s phale aap ko headquarters chor deta hu Verna vo smj jaayega ki humney usse jaanbhujkar ander bheja h.
Alekh : hmm vaise bhi vo stretegy aur communication k master h .
Vo sb Hasney lgtey h .
Uske baad mr & mrs alluwaliya headquarters chley jaatey h subha hochuki thi thodi der baad rajveer ki aakh khulti h to vo dekhta h naina apney bed pr nhi h vo gabra kr idhar udhar dekhney lgta h tb use sister dikhaai deti h vo usse puchta h.
Rajveer : sister jo yha patient thi vo khaa h .
Nurse : sir unko final checkup k liye room number 219 m ly jaayagya h uske baad unko discharge mil jaayega .
Rajveer : acha par aapney mujhe utaaya ku nhi .
Nurse : sir vo captain naina ney request ki thi ki hum aapko disturb na krey aur aapko soney dey .
Rajveer k face pr us nurse ki baat sukar smile aajati h.
Rajveer uth kar bhr jaata h to vha alekh hota h alekh rajveer ko dekhar muskura kr bolta h.
Alekh : good morning sir
Rajveer : good morning cadet alekh oh sorry captain alekh.
Alekh : sir hum 6 kl bhi aapke cadet the , hai ,aur hemesha rehegey aur aap apun logo k rajvee sir the ,hai ,aur hemesha rehegey .
Rajveer alekh ko hug krta h aur usse puchta h naveen kha h .
Alekh : sir naveen bhaiyaa ma baba ko headquarter lekar gye h phir apun ney unko aur baki sbko mnaa kr diya vo doctor mittal n khaa h naina ka ek final checkup krke vo usko discharge krdege
Rajveer : acha kiya tumney .
Tbhi ek ward boy aata h vo alekh aur rajveer s bolta h .
Ward boy : sir aap dono ko doctor mittal ney apney cabin m bulaya h.
Rajveer aur alekh doctor mittal k cabin m jaatey h .
Doctor mittal : aaiye captain alekh , Major rajveer plz bethiye.
Alekh aur rajveer beth jaatey h .
Rajveer : doctor kaisi h naina ab usse koi problem to nhi h vo thik h na.
Alekh : ha doctor vo thik h kya .
Tb doctor mittal unko bolti h
Doctor mittal : dekhye captain naina ka itne jaanleva postion s bachna kisi chamtkaar s km nhi h vaise to vo ab thik h pr aap plz dhyaan rkyega ki vo time s apni medicine ly aur proper rest ly dekhye abhi unki body bhut weak h jiske karan unhe chakaar bhi aasktey h isliye aap unka dhyaan rkyega.
Rajveer : ji doctor hum dhyaan rkhengey .
Doctor mittal : aap unko lekar ja sktey h vo room number 219 m h aur yh mene kuch medicine prescribed ki aap inko dispensary sey ly lijiyega.
Rajveer aur akekh doctor mittal ko thanku bol kar bhar aatey h.
Alekh : sir apun niche s uski medicines lekar aata h .
Rajveer noded positively .
Alekh vha sey Janey lgta h Lekin tbhi uske dimaag mey kuch idea aata h aur vo rajveer s bolta h .
Alekh : sir aap us yedi ko bula lo m aap dono ka niche parking area m wait krta hu .
Rajveer: thik h alekh
आप पढ़ रहे हैं
Wada ( pyaar ka pyaar s)
FanfictionEk choti si kosis raina ki adhuri kahani ko pura krne ki ,unki adhuri lovestory ko pura krney ki, raina fan smj sktey h ki kash raina mil paatey ,kash captain rajveer aur unki cadet naina ah singh mil paatey kash super six ki Zindagi k baarey m tho...