Naina rajveer ko khana khila kr aur uski medicine dekhar jaaney lgti h , lekin tbhi Rajveer uska haath pkd leta h.
Rajveer : naina rukoo
Naina rajveer ki trf dekh thi h , rajveer ki aakhe naina ko bhut kuch kh rhi thi , per aaj naina nhi chaati ki rajveer ki baat sabd bnkar bhr aaye , isliye naina bhana bnne lgti h.
Naina : vo rajveer sir mujhe jaana .
Rajveer janta h naina usse durr rhna chaati h vo usse notice kr rha tha isliye vo naina s puchta h.
Rajveer : khaa Jana h Naina tumhe
Naina ko kuch smj nhi aata ki vo kya boley use kuch samjh nhi aata isliye vo jldi jldi m ajay ka naam ly deti h.
Naina : vo rajveer sir vo mujhe ajay s milna tha .
Naina k muh sey ajay ka naam sukar rajveer ko bhut jalan hoti h, naina jaaney k liye mudti h rajveer tb naina ko kich kr
Apney kareeb krta h, ek dum Rajveer ka aisa krne sey naina kudh ko sambhaal ney k liye apney dono haath rajveer ki chest pr rkti h, naina aur rajveer ek dusrey k behad kareeb the.Rajveer : ku durr bhaag rhi ho tum mujsey, ptaa h tumhara aisa Krney sey mujsey kitni takleef horhi h ,ku nhi smj rhi ho tum ,kya itna muskil h yh smjna .
Rajveer naina k haath k upr apna haath rkta h aur bolta h.
Rajveer : mere dil ki dhadkano ko mehsus kro naina ,meri bhadi hui dhandkan tumsey kya khena chaati h ,kya itna muskil h inhe smj pana .
Naina ki aakho m aasu h , jis sapney ko usney Pichley 5 saal sey dekha tha aaj vo jb sach horha tha to vo majboor h.
Naina apna haath rajveer sey churaati h ,vo ekbaar bhi ab rajveer ki aakho m nhi dekhti h ,
Naina : mujhe jaana h rajveer sir PLZZ
Naina jaaney lgti h , lekin aaj rajveer ney than liya h ki vo naina ko apney dil ki baat btaa kr rehga,naina gate tk puch chuki thi vo bhr jaane hi vali hoti h , tbhi Rajveer aakar gate bnd krta h naina palat kr rajveer ko dekhti h , undono ki aakho m aasu h , rajveer naina ko uske kandho sey pkdta h ,naina ab gate s lgkar khadi thi .
Rajveer : naina btaao mujhe kya itna muskil h smjna , kya tumhe meri aakho m kuch nhi dikhaai deta btaao naina ,kma m sbko dikhaai deta tha ki m tumsey pyaar krta hu ku tumney nhi smja ku , kma m tumhe kbhi isliye nhi btaaya ki mujhe darr lgta tha ki khi meri wja s tumhe nuksaan na puch jaaye, vha m tumhara mentor tha tum meri protogue isliye kbhi apni fellings ko kisi k saamney nhi laaya , Parr naina ab m thk gya hu apney jazbaato ko apney dil m rktey rktey .
Naina ki aakho s aasu bh rhe h ,vo to is din ka kbsey inteejaar kr rhi thi in 5 saalo m naina ney bass isi pal ka intezar Kiya h, naina kuch bolney hi vali hoti lekin ussey lala galot ki khi hui Baatien yaad aajaati h aur vo apney aap ko rok leti h
Rajveer : i love u naina l love you ,m tumsey pyaar krta hu naina behad beysumaar pyaar krta hu , yh tin sabd bhut chote h naina m tumhe kaise yakeen dilaau.
Naina kuch nhi bolti h uski aakho s aasu bh rhe h.
Rajveer : naina kya tum mujse pyaar nhi krti ho ,phir ku durr bhaag rhi ho mujsey btaao mujhe, you love me or not btaao mujhe naina kuch bolo.
Naina mn m bolti : rajveer sir yh sab sunney k liye mene 5 saal tk inteejaar kiya h ,mn to krta ki puri duniya k saamney aapko btaau ki m aapsey kitna pyaar krti hu , meri jiney ki wja h aap , meri zindagi h aap ,prr rajveer sir lala galot n jo mujhe khaa h, vo sab sach hi to tha isliye yhi acha h ki m aapsey durr rhu , lekin yh sab ab muskil hota jaa rha h rajveer sir aapki aakho m dekhney ki himmat bhi nhi h mujme , inaakho sey m kaise jhoot bol paaugi.
आप पढ़ रहे हैं
Wada ( pyaar ka pyaar s)
FanfictionEk choti si kosis raina ki adhuri kahani ko pura krne ki ,unki adhuri lovestory ko pura krney ki, raina fan smj sktey h ki kash raina mil paatey ,kash captain rajveer aur unki cadet naina ah singh mil paatey kash super six ki Zindagi k baarey m tho...