Teri yaad saath hai

504 37 40
                                    

Naina ajay aur col.vikrant chandra ko apna plan btaa deti h.
Vo dono uski stretegy s bhut impressed h prr naina ka  plan bhut risky h .

Col.vikrant chandra ; naina aapka plan to acha h prr isme bhut risk aapki jaan ko bhi khatra h .

Naina : yes sir prrr agr yh plan successful hua to rajveer sir  aur naveen bhaiyaa k saath saath hum unlogo k mastermind k baare m bhi ptaa chl jaayega .

Col. Vikrant Chandra : aur aap ka kya naina aapki jaan ka kya aap hamari beti sirf kheney k liye nhi h hum aapko apni beti dil s maantey h beta . Aap aur ajay hamare liye ek jaise h .

Naina : uncle aap fikr mt kijiye mujhe kuch nhi hoga m apna dhyaan rkugi I promise.

Ajay : Papa yh kitni ziddi h aap jaantey yh aapsey baat manva kr rhegi .

Col.vikrant chandra: hahaa shi bol rhe h aap ajay.

Naina :  brigadier chandok n khaa tha last time vo triggers churaane  jb aaye tb kma m diwali celebration tha .

Ajay : Mtalab vo log aise moke ki talaash m h jb sbka dhyaan khi aur laga ho aur vo triggers ko aashani s hasil kr skey .

Col.vikrant Chandra . 2 mahiney baad kma k cadets academy passout krney vale h tb brigadier chandok n kma m unke liye ek farewell function rkka  h uss waqt saare cadets aur  faculty members busy hogey .

Naina : iska mtlab vo tb triggers ko churaaney jrur aayege.

Ajay ; or hum tb apna mission sholey continue  kr sktey h.

Naina : Yesss

col.viktant chandra : thik h naina m is baare m brigadier chandok ko inform kr duga ki vo farewell function k din major nair ko triggers safety ki duty dey ,aur vo vha s chley jaatey h.

Naina : thanku uncle.

Naina ( emotionally ): ajay m jaanti hu uncle ko meri baat prr bhrosa nhi h prr m kya kru mera dil baar baar bol rha ki vo zinda h
M kya kru

Ajay : m tumhare saath hu naina sb acha hoga.

In jodhpur
**********

Alekh Sanjana ka bhut kyaal rkta h vo usse roj College chorney aur lene jaata h.
Sajana bhi alekh k saath bhut comfortable hogyi h , vo dono ek dusre k bhut ache dost bn gye h , prrr sajana k mn m alekh k liye kuch or tha , vo alekh k liye roj breakfast bnaa kr jaati h , usse Alekh k liye yh sb Krna bhut pasand h.

Ek din alekh ko kisi offical kaam s bhr jaana pada tha isliye vo sajana ko clg s lene nhi japata , lekin jb alekh  vapas apney quarter pr aata h to vo Sanjana ko vha nhi pata vo bhut gabra jaata h , alekh usko phone krta h lekin Sanjana phone ni uthaati , to vo uske College jaata h prr usse Sanjana vha bhi ni milti ,vo bhut gabraa jaata h vo phir s Sanjana ko call krta h prr phone ni utaati .
Tbhi usse Sanjana ki awaaj aati h vo usse dur s dekh kr haath hilaa rhi thi vo ek cyber cafe m dikhaai deti h jo uske College k saamney h.
Alekh bhaag kr vha jaata h aur usse galey laga leta h.

Alekh : tum kuch pagal ho kya apun kbse tujhe call kr rha tha prr tune utaaya nhi kitna darr gya tha apun ,mujhe laga khi kisi n tujhe nuksaan to nhi pucha diya.

Sanjana : m thik hu alekh mere phone ki bettery low hogyi thi isliye m aapki call nhi utaa paayi ,aur vacation m krney k liye kuch assignment mile h uske kiye yha aai thi isliye ghr aaney m bhi  late hogya sorry

Alekh : chl ghr chltey h.

Sanjana ko alekh ka is trh s uski fikr Krna bhut acha lgta h ,usse ptaa h ki vo alekh s pyaar krne lagi h prrr vo yh nhi jaanti alekh bhi uske kiye aisa Mehsus krta h ya nhi , uske baad vo ghr aajaatey h sajana undono k liye khana bnaati h vo khaana khaatey h Uske baad vo dono apne apne room m soney chley jaata h

Wada ( pyaar ka pyaar s)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें