Doctor bhr aatey h .
Doctor : dekhye captain naveen aur captain rajveer ki puri body paralyse h mene unko kuch injection diye h prr unki body kisi bhi trh ka response nhi dey rhi h agr raat tk unki body n kuch react nhi kiya to saayad hi unka treatment suru ho paayega agr unki body n koi react nhi kiya to sari zindagi vo aise hi ek zinda laas ki trh rehegey .
Naina ki to saasey ruk jaati h vo zameen pr beth jaati h ajay aur alekh naina ko sambhaltey h tbhi col.chandra bhi aajaatey h vo naina ko apney galey s lgaa lete h .
Col.vikrant chandra : sb thik hojaayega beta tum fikr mt kro vo dono bilkul thik hojaayege.
Naina bss roye jaa rhi h , nisha bhi ro rhi h vha khadey hr ek shaks ki aakho m aasu h sb undono k liye pray kr rhe h .
Sb hospital corridor m bethe h naina glass door s naveen aur rajveer ko dekh rhi h, usse naveen aur rajveer k saath bitaaye hue saare pal yaad aarhe h.''''''''''''''''''''''''''''''''''""""
Background music
""""""""""""""""""""""
Kise poochun hai aisa kyun
Bezubaan sa yeh jahaan hai
Kushi ke pal kahan dhoondun
Benishan sa waqt bhi yahan haiJaane kitne labon pe gile hai
Zindagi se kai faasle hain
Basey jitte hain sapne kyun aankho mein
Lakeerein jab chhotey in haathon se yun
BewajahhhJo bhji thi duaa
Woh jaake Aasman se yun takra gayi
Ke aa gyi hai laut ke sadaa
Jo bhiji thi duaa
Woh jaake Aasman se yun takra gayi
Ke aa gyi hai laut ke sadaaSanson ne kahan Rukh mod liya
Koi raah nazar mein na aaye
Dhadkan ne kahan dil chhod diya
Kahan chhode in jismon mein saaye
Yehi baar baar main sochta hoon tanha main yahann
Mere saath saath chal raha hai yaadon ka dhuaanJo bheji thi duaa
Woh jaake aasaman se yun takra gayi
Ke aa gyi hai laut ke sadaa
Jo bheji thi duaa
Woh jaake aasaman se yun takra gayi
Ke aa gayi hai laut ke sadaa ."""""""""""""""""""""""""""""""
Subha honey vali thi prr abhi tak naveen aur rajveer ki body n kisi trh ka react nhi kiya tha , doctors bhi presaan the kisi trh ki medicine un pr asr nhi kr rhi thi.Doctor: agr aisa hi rha to kuch khena muskil h
Naina : doctor kya hum unsey mil sktey h.
Doctor : thik h aap ja sktey h thodi derr k liye.Naina ,ajay,alekh,col.chandra ,nisha ander jaate h.Sb undono ko dekh rhe h sbki aakho m pani h, naina aagey jaakr undono ko kareeb s dekh rhi h uski aakho m aasu h vo rotey rotey bolti h
Naina : jhootey h aap dono ,jhoote vade kiye aap dono n mujhsey.
Naina naveen k pass jati h uska haath apney haath m leti h.
Naina: bhaiyaa aap jhootey h aapko yaad h jb aakhri baar aap ghr s apni duty pr jaaney k liye nikal rhe the ,tb mene aapko kha ki bhaiyaa mt jaaiye mujhe chor kr tb aapney mujse vada kiya tha ki aap jldi vapas aayengey, Pr aap nhi aaye sb jhoot tha aapney aapna Vada tod diya , aap kbhi vapas nhi aaye ,aur aaj jb aap mujhe itney saalo baad vapas mile ho tb bhi aap aise chup chaap lete h , jhoote h aap.
Naina roney lgti phir vo rajveer ki trf dekhti h , vo rajveer ka haath aapney haatho m leti h aur bolti h.
Naina : rajveer sir aapko yaad h na aapney kha ki m bhaiyaa ki trh aapko kbhi nhi khougi ,kha tha na aapney ki aap mujhe kbhi chor k nhi jaayege bhaiyaa ki trh ,to phir ku chley gye the aap kuu , aap bhi apney dost ki trh jhootey nikley aur aaj jb mujhe aap vapas miley h to aap aiseeee , plz I need u plz mujhe aapki jrurt h plz aapke saath ki aadat ho chuki h mujhe ku nhi smjtey aap ku.
आप पढ़ रहे हैं
Wada ( pyaar ka pyaar s)
FanfictionEk choti si kosis raina ki adhuri kahani ko pura krne ki ,unki adhuri lovestory ko pura krney ki, raina fan smj sktey h ki kash raina mil paatey ,kash captain rajveer aur unki cadet naina ah singh mil paatey kash super six ki Zindagi k baarey m tho...