naya safar

603 39 42
                                    

Flashback
***********
Five years back .

Ali posted : Nagaland
Yudi posted : goa
Pooja Posted ,: Arunachal Pradesh
Huda : punjaab
Alekh : rajasthan
Naina : kashmir

Super six ki posting desh k alg alg hisso m hui h aur un sbka bss ab ek hi sapna h unko best soldier bnna h aur rajveer sir k dikhaaye rasto pr chlna h.
Vo sb leftinent bnkar desh ki seva kr rhe h kuch hi mehino m sb ney apni team m jgh bnaa li h.

In  Kashmir
*****************
Naina ek haath m rajveer aur naveen ki photo h ,usske aasu baar baar us photo pr tapak rhe h.

Naina : aap dono ko bhut miss kr rhi hu,Rajeev sir aapney apna promise tod diya Aapne kha tha aap mujhe kbhi chor k niye jaayege, m aapko kbhi nhi khougi ,Pr mene aapko kho diya aapney mujse jhoot bola tha pr mera dil maaney k liye tyaar hi nhi h ...

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Naina : aap dono ko bhut miss kr rhi hu,
Rajeev sir aapney apna promise tod diya
Aapne kha tha aap mujhe kbhi chor k niye jaayege, m aapko kbhi nhi khougi ,
Pr mene aapko kho diya aapney mujse jhoot bola tha pr mera dil maaney k liye tyaar hi nhi h ki aap nhi h, ku mujhe yh jhoot lgta h,sb n maan liya h ki aap nhi h, pr m aaj bhi nhi maan paayi, 6 months s  m yha posted hu aur mene hr mumkin kosis ki aapke baare m ptaa lgaaney ki pr kuch ptaa nhi chl rha kya kru m ,kya kru m.
Tbhi uske phone pr ek phone aata h naina lambi saas lete hue phone utaa leti h.

Naina : hello

Person : naina mene bhut kosis  ki par kuch ptaa nhi chl rha h

Naina : bunty g plz mera dil kheta h vo thik h kuch nhi hua h unka aap ku nhi smj rhe h

Bunty Choubey : naina plz be practical tum ek soldier ho captain rajveer mr chuke h tum is baat ko jitna jldi utna jldi maan lo plz

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।


Bunty Choubey : naina plz be practical tum ek soldier ho captain rajveer mr chuke h tum is baat ko jitna jldi utna jldi maan lo plz .

Naina rote hue phone disconnect kr deti h.

Naina : jhoot h jhoot h m nhi maan skti m kaise smjaau sbko kaise m  aapke bole hue vo aakhri sbad bhul jaau kaise , aapke baare m ptaa lgaa kr rhugi .

Tbhi ek ordernly aata h mam aapko col.vikrant sir n bulaaya h.

Naina : ok

In col.vikrant cabin
*******************

vikrant cabin*******************

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।
Wada ( pyaar ka pyaar s)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें