Ajay vo video play krta h sb log dekhtey us video m major Nair aur captain slave baat kr rhe h .
Captain slave : major nair aapney mujhe itni raat ko yha ku milney bulaya h .
Major nair : captain slave aapko jld jld s lala galot shaab ko jail s riha kraana h.
Captain slave : m kosis kr rhi hu prr us naina n unko live expose kiya tha unki bail milnaa bhut muskil h pr aap fikar mt kijiye m sb kuch sambhal lugi mujhe case ko apney hisaab s jitna aata h.
Major nair : hahaa is baat pr humey bilkul bhi shak nhi h captain slave aapney captain rajveer singh shekhawat ka kaise courmartial kraaya tha mujhe ache s yaad h.
Captain slave : haha thanks major nair prr ismey credit lala shaab ko jaata h, lala galot sir n mujhe 5 lakh rupee diye the captain rajveer singh shekhawat ko faasney k liye lekin aapney hi mujhe captain rajveer singh shekhawat ki kamjori btaai thi ki mujhe case m captain Abhimanyu aur naina pr focus Krna h kuki captain rajveer singh shekhawat kbhi bhi apney dost aur pyaar s back questions nhi krege.
Major Nair : captain Abhimanyu to lala shaab k jaal m fastey chle gye us din captain Abhimanyu ko plan k hisab s bridge pr bheja tha taki jb vo vha jaaye to vo rajveer k haath m gun dekhey aur unko yh lagey ki col .shakti Chandra ko captain rajveer n maara h . Bechare captain Abhimanyu yh bhul gye ki kbhi kbhi aakho dekha aur kaano suna bhi sach nhi hota .
Captain slave : vo naina aur uske dosto n lala shab ko jail m dalva hi Diya aur lala shaab ka saara plan barbaad hogya.
Major Nair : nhi captain slave un bevkoofo ko lgta h unhoney triggers ko bacha liya h lala shaab ko jail m dalva kr pr triggers to chori hokar rehegey aur humey paise miltey rehegey.
Vo dono jor jor s hasney lgtey uske baad vo dono vha s chley jaatey h.
Abhimanyu : humney nhi ptaa tha vo log hamari sachaai ka bhi faayada utaa legey humney apni jalan m itne andey hogye ki smj hi nhi paaye kuch .
Naina : inlogo ko bhi inke kiye ki sja milney s koi nhi rok skta .
Huda : phoolan tu khena kya chaati h.
Alekh : yhi ki ab indono ka court martial hoga.
Gunnay : lekin naina agr tumney case file kiya h to unlogo ko tum pr shak hojaayega aur hoskta h vo log hum pr njr rkke aur uss firoj khan ko yh ptaa chl jaayega ki uske bhai rockey ko tumney aur alekh n maara h.
Ajay ; captain gunnay aap fikar mt kijiye isliye naina n Brigadier chandok s yh case file kraaya h aur unhoney kudh major nair ko triggers churaane m help krey hue dekha h aur naina aur mene unko captain slave ki video bhi bhj di thi isliye unhone hi case file kiya h .
Huda : ab ptaa chlega us captain slave ko aur major nair ko ki court martial kisey khatey h.
Pooja : us major Nair aur captain slave n mere shakruk k saath jo kiya ab unko bhi vhi milega.
Shalini : mene to kbhi soacha bhi nhi tha major nair aur captain slave is hdd tk apney desh ko hi khokla bnaa rhe h vo bhi kuch paiso k liye itna gir gye h yh log.
Yudi : yes shalini they do not deserve to saty in Indian army.
Sanjana : yh sb us lala galot ki wja s horha h usney apni gandi politics k liye mujsey mera bhai chin liya
Col.chandra : aap sb fikar mt kijiye kl army court decision degi .
Huda : sir g kya hum bhi chl sktey hum apni aakho s dekhna chaahtey h jb uss captain slave aur major nair ko bejat kiya jaayega.
Vo sb col vikrant ko court jaaney k liye boltey h.
Col vikrant chandra : Ok m Brigadier chandok ko btaa duga aap sb chl sktey pr dhyaan rkyega aaplogo ko aise react Krna h ki aap captain naveen aur captain rajveer k baare m kuch nhi jaantey h aapko nhi ptaa h ki vo zinda h , aur uss undercover area m kya hua ,rockey kaise mara hum abhi yh sach chupana hoga rajveer aur naveen is waqt hamare liye sbse jruri h, aur kya ptaa major nair yh sb uss firoj khan ko btaa dey isliye tum logo yh baat apni jubaan pr nhi Lani h.
आप पढ़ रहे हैं
Wada ( pyaar ka pyaar s)
FanfictionEk choti si kosis raina ki adhuri kahani ko pura krne ki ,unki adhuri lovestory ko pura krney ki, raina fan smj sktey h ki kash raina mil paatey ,kash captain rajveer aur unki cadet naina ah singh mil paatey kash super six ki Zindagi k baarey m tho...