Hasrat

555 34 47
                                    

Aur phir vo chaaro kashmir central jail puch jaatey h ,Sanjana aur rajveer bhut behchan the ,yh sb alekh aur naina dekh pa rhe the , un choro ko vha ka jailer ek room m ly jaata h aur unko thodi der wait krney ko bolta h .
Idhar lala galot ko ek aisi jail m rkha gya h jha sey bhr k log ander ka sb dekh sktey h pr ander sey koi bhr k logo ko nhi dekh skta tha .
vha k jailer un charo k pass aatey h aur vo sbsey phaley Sanjana ko milney k liye boltey h Sanjana ko bhut bechani horhi thi alekh uske kandey pr haath rkta h aur ussey ander jaaney ko bolta h aur kudh us jail k bhr khada hojata h alekh bhr sey sb dekh rha h sach puchey to ussey Sanjana ki bhut fikar horhi thi isliye vo bhr khada tha ,Sanjana ander jaati h, lala galot usse dekhta h, Sanjana chup chap khadi thi.

Lala galot : Sherry tum yha .
Aur vo usse galey lgaaney ki kosis krta h Lekin sherry uske haath jhatak deti h.

Sherry : haath mt lgaaiye mujhe smjhe aap dur rhaiye yhi acha hoga aapke liye .

Lala galot : sherry yh kya tarika h baat krney ka bhulo mt m tumhara baap hu.

Sherry : Yh hi to meri badkismati h Mera baap itna gira hua h jisko baap bolney m bhi mujhe shram aati h aur kis haq sey m tumhari beti hui ha .

Lala galot : sherry

Sherry : chilaaiye mt awaaj niche mr lala galot , awaaj uchi Krna mujhe bhi aata h aur aaj mujhe tum apni beti bol rhe ho 5 saal sey kha the tum kbhi jaaney ki kosis ki m kaisi hu ,kha hu ,kya kr rhi hu , tumhe to yaad nhi tha tumhari koi Beti bhi h.

Lala galot : sherry Mai tumhae yaad krta tha .

Sherry : oh really mr lala galot ,tb kha the tum jb mere pass padhney tk paise nhi the ,rehney k liye ghr nhi tha , m road pr raat m dhake kha rhi thi agr usdin naina vha nhi aati to aaj m yha khadi bhi nhi hoti .

Lala galot : oh to ab sb smj aaya tumhare dimaag m yh Zeher kisney bhra h mere khilaaf.

Sherry ko bhut bura lgta h ki uske baap ko koi fark nhi padta ki uske saath kya hua ,kya takleef Hui ussey ab bhi nafrat dikhaai dey rhi h vo bhi us insaan sey jisney uski beti ki ijaat bachai h ,usey Shara diya h ,ussey aagey pdhaya , uske liye ghr dunda jisney uska kadam kadam pr saath diya .

Sherry : whaaaa kya kubh ek pita ki zimmedari nibhaayi tumney , are tumney to kbhi mujhe apni beti ki trh pyaar diya hi nhi , bachpan m mujje hostel m rkka tum hemesha paiso m apni politics m lgey rhe kbhi nhi dekha ki ek beti ko uske pita ki jarurt h ,ma ka pyaar nhi mila bachpan sey kuki vo mere paida hotey hi mr gyi lekin baap to zinda hokar bhi pyaar nhi dey paya , lala galot tum ek ghatiyaa insaan ho ,arrey rajveer bhaiyaa kitna pyaar krtey the aapsey aap ney to unki jaan lene sey phaley bhi ek baar nhi soacha, tum bhut jaada ghatiyaa insaan ho lala galot.

Yh sb sukar lala galot ko bhut gussa aata h vo Sanjana pr haath utaa deta h lekin ussey phaley alekh aakar uska haath pkd leta h aur bolta h

Alekh : sochna bhi mt lala galot verna tujhe ptaa bhi nhi chalega tere is sareer s tera haath kb alg hua smjha kya .

Sanjana ki aakho m aasu aajaatey vo apney pita sey 5 saal baad mili lekin uske pita k liye uski koi ahemiyat nhi thi vo roti Hui bhr chli jaati h alekh bhi Sanjana k piche piche chla jaata h.
uske baad vo jailer rajveer ko jaaney k liye bolta h , rajveer k kadam jail k bhr ruk jaatey h uski ander jaaney ki himmat nhi ho rhi thi naina rajveer ko badey dhyaan sey dekh rhi thi vo apney rajveer sir ki takleef ache s jaanti thi , vo rajveer k haath ko apney haath m leti h aur ussey ander jaaney k liye bolti , rajveer ander jaata h ,lala galot usse gusse sey dekhta h.

Lala galot : to tum Zinda ho.

Rajveer : ku yakeen Krna muskil horha h.

Lala galot : ku aaye ho yha m tumhari shakal bhi nhi dekhna chaata niklo yha sey .

Wada ( pyaar ka pyaar s)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें